एक पक्षी के कारण जाने वाली थी पूरी सऊदी टीम की जान

रोस्टोवः फीफा विश्व कप 2018 में भाग ले रही सऊदी अरब की टीम विमान दुर्घटना से बाल-बाल बची। रूस का एक विमान सऊदी की टीम को लेकर उरुग्वे के साथ होने वाले मुकाबले के लिए सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्टोव जा रहे था। तभी रूसी एयरलाइंस के एयरबस जेट में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद विमान में आग लग गई। पायलट ने सूझबूझ से रोस्तोव एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग करा दी। विमान में कितने लोग सवार थे। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।
पक्षी के टकराने से इंजन में आग लगी
आग प्लेन के एक इंजन के पास लगी थी, ले‍किन उसे सुरक्षित उतार लिया गया। सऊदी अरब फुटबाल संघ के अनुसार टीम के खिलाड़ी पूरी तरह सु‍रक्षित है और रोस्टोव पहुंच चुके हैं। वहीं एयरलाइन ने दावा किया है कि विमान से पक्षी टकराने की वजह से इंजन में खराबी आई थी।
सऊदी फुटबाल संघ के अनुसार खिलाड़‍ियों के लिए यह प्लेन इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की आयोजन समिति द्वारा मुहैया करवाया गया था। विश्व कप में हिस्सा ले रही टीमों के लिए इस समिति द्वारा प्लेन मुहैया कराए गए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर