इस साल रोहित एवं पंड्या ब्रदर्स को रिटेन कर सकती है मुंबई इंडियंस

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता टीम मुंबई इंडियंस इस साल कप्तान रोहित शर्मा, हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एवं उनके बड़े भाई कृणाल पांडया को रिटेन कर सकता है। नीलामी इस साल 27 जनवरी को होगी।
दिल्ली डेयरडेविल्स ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को टीम में बनाए रख सकता है।
खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए आखिरी तारीख चार जनवरी है और ऐसे में लगभग सभी फ्रेंचाइजी ने तय कर लिया है कि उन्हें किन खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखना है और किन्हें उन्हें राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड से खरीदना है।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा ‘रोहित रिटेन करने के लिए स्वाभाविक पसंद हैं। उनकी अगुवाई में टीम ने तीन आईपीएल खिताब जीते। हार्दिक पंड्या मैच विजेता है और तीसरा खिलाड़ी कृणाल पंड्या हो सकता है।’
यह पता चला है कि दिल्ली ने अभी यह तय नहीं किया है कि वह दो या तीन खिलाड़ियों को रिटेन करे लेकिन पंत और अय्यर को रिटेन किया जाना तय है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ranbaxy

शीर्ष न्यायालय ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रवर्तकों को दोषी ठहराया, आदेश के खिलाफ बेचे कंपनी के शेयर

नयी दिल्ली : शीर्ष न्यायालय ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रवर्तकों मलविंदर सिंह और शिविंदर सिंह को न्यायालय की अवमानना का दोषी ठहराया है। इन दोनों आगे पढ़ें »

S Jaishankar

आतंकवाद का उद्योग कर रहा पाकिस्तान, भारत के‌ लिए जवाब देना जरूरी : विदेश मंत्री

नई दिल्ली : भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने गुरुवार को दिल्ली में रामनाथ गोयनका मेमोरियल व्याख्यान को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आगे पढ़ें »

ऊपर