इंतजार कराया, पर एटीके-गोवा ने खेला रोमांचक ड्रा

मैच से मात्र 45 मिनट पहले कोलकाता पहुंची गोवा की टीम

कोलकाताः इंडियन सुपर लीग का एटीके और एफसी गोवा के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला एक बार तिथि और कई बार समय बदलने के बाद शुरू हाे पाया। इसके बाद भी न दर्शकों का रोमांच कम हुआ और न ही खिलाड़ियों का जोश। मैच शुरू होने से मात्र 45 मिनट पहले कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंची गोवा की टीम ने एटीके को कड़ी टक्कर दी। आखिर में मैच 1-1 से ड्रा रहा और अंक दोनों टीमों में बंट गए। इसके साथ ही अंकतालिका में गोवा ने मुंबई को पीछे धकेलकर चौथा स्थान पा लिया।
पहले हाफ में दोनों टीमें 1-1 गोल के स्कोर से बराबरी पर रहीं। पहला हाफ शुरू होते ही कोलकाता ने आक्रामक रुख अपनाया और एक गोल दे मारा। लेकिन यह खुशी चंद मिनट भी नहीं चल पाई और गोवा ने बराबरी का गोल दाग दिया। इसके बाद अंतिम समय तक दोनों टीमें पूरा दम लगाने के बाद भी गोल करने में सफल नहीं हो पाई थीं। तीन मिनट का अतिरिक्त समय भी दिया गया था। लंबे सफर के बाद एयरपोर्ट से सीधे स्टे​िडयम पहुंची गोव की टीम ने न सिर्फ दबदबा बनाया, ब​‌ल्कि थकान के बावजूद मैच नहीं गंवाया।
कई बार समय बदलने के बाद हो पाया मैच
पहले इस मैच का दिन बदला गया और 31 दिसंबर की बजाय इसे 3 जनवरी कर दिया गया। इसके बाद भी मैच के समय में पांच बार बदलाव करना पड़ा, तब जाकर खेल हो पाया। दरअसल, नौसेना के एक लड़ाकू विमान के डबोलिम हवाई अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण गोवा की टीम तय समय पर कोलकाता नहीं पहुंच पाई। पहले मैच रात 8 बजे होना था। देरी को देखते हुए समय 9 बजे किया गया। फिर भी टीम नहीं पहुंच पाई तो समय बदलकर 9.45 बजे कर दिया गया। लेकिन गोवा की टीम तय समय से मात्र 15 मिनट पहले यानी 9.30 बजे दमदम एयरपोर्ट पर पहुंच पाई। आईएसएल का नियम है कि दोनों टीमें मैच शुरू होने से कम से कम 90 मिनट पहले आयोजन स्थल पर पहुंच जानी चाहिए। इस कारण मैच 9.45 बजे भी शुरू नहीं किया जा सका। मैच का समय बदलकर 10.15 बजे आैर अंत में 10.45 बजे किया गया। इसी समय पर मैच शुरू हो पाया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

ऊपर