इंग्लैंड पहुंची पाक क्रिकेट टीम, 14 दिन क्वारंटाइन में रहेगी

लंदन : पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टीम इंग्लैंड दौरे पर रविवार दोपहर पहुंच गई जिसके बाद वह 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहेगी। पाकिस्तान को इंग्लैंड से अगस्त-सितम्बर में तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैच खेलने हैं। पाकिस्तान की टीम रविवार सुबह इंग्लैंड के लिए चार्टर्ड विमान से रवाना हुई थी। 20 सदस्यीय टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ के 11 सदस्य भी थे। चार्टर्ड विमान का इंतजाम इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने किया था। पाकिस्तानी टीम न्यू रोड वॉरसेस्टरशायर में 14 दिन क्वारंटीन में रहेगी और फिर 13 जुलाई को डर्बीशायर काउंटी मैदान शिफ्ट कर जायेगी। दौरे के अस्थायी कार्यक्रम के अनुसार पहला टेस्ट पांच अगस्त से मेनचेस्टर में खेला जाएगा जबकि तीन मैचों की सीरीज के अगले दो टेस्ट साउथम्टन में 13 और 21 अगस्त से खेले जाएंगे। तीन टी-20 मैच 29 और 31 अगस्त तथा दो सितम्बर को साउथम्पटन में खेले जाएंगे। सभी छह मैच खाली स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। वहाब रियाज, शादाब खान सहित कुछ खिलाड़ियों का एक और बैच अगले 10 दिनों में इंग्लैंड पहुंचेगा यदि उनका दूसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आता है। पाकिस्तान के पॉजिटिव पाए गए 10 क्रिकेटरों में से छह का दूसरा टेस्ट नेगेटिव आया था जबकि चार का कोरोना टेस्ट फिर पॉजिटिव आया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर