इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 3-0 से जीती

नाटिंघमः विश्व कप मेजबान और प्रबल दावेदारों में शुमार इंग्लैंड ने ट्रेंट ब्रिज में चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में शुक्रवार को पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की बढ़त बना ली। इंग्लैंड ने पाकिस्तान द्वारा दिये गये 341 रन के लक्ष्य को 49.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

बेन स्टोक्स ने दिलायी जीत

इंग्लैंड ने पहला विकेट 201 रन पर गंवाया जब जेसन रॉय 114 रन पर पवेलियन लौट गये। लेकिन टीम ने इसके बाद तीन विकेट 10 गेंद के अंदर खो दिये जिसमें केवल सात रन ही बने। लेकिन बेन स्टोक्स ने नाबाद 71 रन की पारी खेलकर तीन गेंद रहते टीम को जीत दिलायी। इससे पहले बाबर आजम के करियर के नौवें शतक की मदद से पाकिस्तान ने सात विकेट पर 340 रन का मजबूत स्कोर बनाया।

पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद आजम ने 115 रन बनाये जो उनका इंग्लैंड के खिलाफ पहला शतक है। उनके अलावा मोहम्मद हफीज ने 59, फखर जमां ने 57 और शोएब मलिक ने 41 रन का योगदान दिया। इंग्लैंड की तरफ से टॉम कुरेन ने 75 रन देकर चार जबकि मार्क वुड ने 71 रन देकर दो विकेट लिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर