इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन चोटिल, 6 हफ्ते के लिए बाहर

नई दिल्लीः इंग्लैंड टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले आराम दी गई है। वह 6 हफ्ते के लिए किसी भी तरह के क्रिकेट से दूर रहेंगे।
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि देश के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाला लंकाशर का यह स्विंग गेंदबाज इस दौरान क्रिकेट से दूर रहेगा। एंडरसन अपने दाएं कंधे में चोट से पीड़ित हैं।
टीम को एंडरसन की जरूरत
एंडरसन ने 138 टेस्ट मैचों में 540 विकेट चटकाए हैं, जो लंकाशर के लिए अगले दो काउंटी मैचों में नहीं खेलेंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज एक अगस्त से शुरू होकर 6 सप्ताह तक चलेगी। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा यह ‘जरूरी’ है कि इससे पहले एंडरसन पूरी तरह फिट हों। 35 साल के एंडरसन अब एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेलते हैं।
बेलिस ने ईसीबी की ओर से जारी बयान में कहा ‘भारत के खिलाफ हमें एक अगस्त से 6 सप्ताह में 5 टेस्ट मैच खेलने हैं, जो हमारे गेंदबाजों के लिए कठिन और चुनौतीपूर्ण होंगे। हमारे लिए यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि एंडरसन सीरीज में पूरी तरह फिट होकर जाएं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

P Chidambaram appear in court

आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम की राउज एवेन्यू अदालत में पेशी

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को गुरुवार को आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत आगे पढ़ें »

ऊपर