इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये चयन बना सिरदर्द

अहमदाबाद : भारतीय टीम प्रबंधन को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आगामी पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिये चयन में काफी दुविधा होगी, जिससे टीम इस साल घरेलू मैदान पर होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियां शुरू कर देगी। चयन के लिये 19 खिलाड़ी उपलब्ध हैं, जिसमें से प्रत्येक स्थान के लिये 2-2 दावेदार हैं और शुक्रवार से यहां शुरू होने वाले पांच टी-20 मैचों के लिये अंतिम एकादश का चयन संकेत होगा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और गेंदबाजी कोच भरत अरुण छोटे प्रारूप में अगले छह से सात महीने के लिये किस तरह सोच के साथ रहेंगे। क्या वे पहले सीरीज जीतने के लिये और फिर प्रयोग करने के लिये तय संयोजन चुनेंगे या फिर वे खिलाड़ियों को परखने के कम अनुभवी खिलाड़ियों को मैदान पर उतारेंगे। टीम के लिये नतीजा भी मायने रखता है, इसलिये उम्मीद कर सकते हैं कि पहले तीन मैचों के लिये तय अंतिम एकादश का चयन किया जायेगा क्योंकि सभी मैच एक ही स्टेडियम में समान पिच पर होंगे। ऋषभ पंत की शानदार वापसी से शीर्ष क्रम में चीजें दिलचस्प हो जायेंगी। पंत के शामिल होने का मतलब है कि लोकेश राहुल को नहीं खिलाया जायेगा जो कुछ महीने पहले तक विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज के तौर पर पहली पसंद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर