आस्ट्रेलिया ओपन : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों की धमाकेदार शुरुआत

सिडनीः रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू और समीर वर्मा ने आस्ट्रेलियाई ओपन विश्व टूर सुपर 300 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू ने इंडोनेशिया की चोइरून्निसा को 21-14, 21-9 से हराया। अब उसका सामना थाईलैंड की निचाओन जिंदापोल से होगा।
छठे वरीयता प्राप्त समीर ने मलेशिया के ली जी जिया को 21-15, 16-21, 21-12 से मात दी। वह पिछले महीने सुदीरमन कप में इसी खिलाड़ी से हार गए थे। अब उनका सामना चीनी ताइपै के वांग जू वेइ से होगा।
सीधे सेटों में जीते साई प्रणीत
सिंगापुर ओपन चैम्पियन बी साई प्रणीत ने कोरिया के ली डोंग कियुन को 21-16, 21-14 से हराया। अब वह इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका जिंटिंग से खेलेंगे। पुरुष युगल में भारत के सात्विक साइराज रांकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी को 21-12, 21-16 से हराया।
अब वे दूसरी वरीयता प्राप्त चीन के लि जुन्हुइ और लियू युचेन से खेलेंगे। अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को कोरिया की बाएक हा ना और किम हाये रिन ने 21-14, 21-13 से हराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घरेलू क्रिकेट में पहली बार सीएबी ने खिलाड़ियों की आंखों की जांच को किया ‘अनिवार्य’

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों को हटने के बाद फिर से शिविर लगाने पर अंडर-23 और सीनियर टीम के आगे पढ़ें »

अब वकील भी नहीं नजर आएंगे काले कोट में

कोलकाता : हाईकोर्ट में सामान्य सुनवाई शुरू होने पर अब एडवोकेट ब्लैक कोट और गाउन में नजर नहीं आएंगे। गौरतलब है कि बार काउंसिल ऑफ आगे पढ़ें »

ऊपर