आस्ट्रेलियाई ओपन के लिये चार्टर्ड फ्लाइट में दो कोरोना पॉजिटिव

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई ओपन के लिये दुनिया भर से चार्टर्ड उड़ानों से यहां पहुंच रहे खिलाड़ियों और स्टाफ में से लॉस एजिलिस से आये जत्थे में दो कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। अब वह अगले 14 दिन तक होटल के कमरों से बाहर नहीं निकल सकेंगे। पहले जत्थे में यहां पहुंचने वाले खिलाड़ियों में दो बार की चैम्पियन विक्टोरिया अजारेंका शामिल हैं। ये सभी लॉस एंजिलिस से यहां पहुंचे थे। आस्ट्रेलिया ओपन 8 फरवरी से शुरू होना है। कोरोना के कारण सत्र का पहला ग्रैंडस्लैम तीन सप्ताह की देरी से शुरू होगा। मेलबर्न के ‘हेराल्ड सन’ ने प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों को ईमेल भेज दिये गये हैं कि उन्हें अपने होटल के कमरों में ही रहना होगा। हर खिलाड़ी के कमरे में व्यायाम के लिये रखी गयी बाइक पर ही वर्जिश करनी होगी। जिन दो खिलाड़ियों के नतीजे पॉजिटिव आये हैं, उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर