आरसीबी कैम्प के लिए चेन्नई पहुंचे कोहली और डिविलियर्स

चेन्नई : आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली और विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स टीम के कैम्प से जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंच गये हैं। आरसीबी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। कोहली और डिविलियर्स सात दिन के क्वारंटीन में रहेंगे और फिर टीम से जुड़ेंगे। उनके अलावा टीम के बाकी सदस्यों ने यहां श्री रामचंद्र उच्च शिक्षा और अनुसंधान संस्थान में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। टीम के ट्रेनिंग कैम्प में युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, शाहबाज अहमद, पवन देशपांडे, मोहम्मद अजहरुद्दीन, रजत पाटीदार, सचिन बेबी, सुयाश प्रभुदेसाई और केएस भारत भाग ले रहे हैं। आरसीबी का नौ दिन का कंडिशनिंग कैम्प क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन और मुख्य कोच साइमन कैटिच के मार्गदर्शन में चल रहा है। टीम में संजय बांगर, एस श्रीधरन, एडम ग्रिफिथ, शंकर बासु और मालोलन रंगराजन कोचिंग स्टाफ के अन्य सदस्य हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पताल में ट्रक पहुंचते ही ऑक्सीजन सिलेंडर लूट कर भागे उपद्रवी

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर की लूट का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में हुई इस घटना आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अनिश्चितकाल के लिए बंद हुआ बेलूरमठ

हावड़ा : कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बेलूरमठ को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। बेलूरमठ की ओर से दी गई आगे पढ़ें »

ऊपर