आपातकाल के बावजूद श्रीलंका में होंगे मैचः खन्ना

नयी दिल्ली/कोलंबोः श्रीलंका में मंगलवार को लगाये गए 10 दिनों के आपातकाल के बावजूद श्रीलंकाई जमीन पर त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित किये जाएंगे और मेजबान देश ने इन मैचों के लिये कड़ी सुरक्षा का आश्वासन दिया है।
कड़ी सुरक्षा के बीच होगा मैच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने मंगलवार को बताया कि बीसीसीआई अधिकारियों ने श्रीलंका में क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) के अधिकारियों से स्थिति को लेकर बातचीत की थी और अधिकारियों ने पूरा आश्वासन दिया है कि त्रिकोणीय सीरीज के मैचों का आयोजन किया जाएगा और इन मैचों के लिये कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।

त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मंगलवार शाम को खेला जाना है। इस टूर्नामेंट की तीसरी टीम बांग्लादेेेश है।

यह है कारण

श्रीलंका के कैंडी जिले में सिंहली बौद्धों और अल्पसंख्यक मुस्लिमों में झड़प के एक दिन बाद सांप्रदायिक हिंसा पर काबू पाने के लिए 10 दिन के लिए आपात स्थिति की घोषणा कर दी गई है। यह जानकारी सरकार के प्रवक्ता ने दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर