आधुनिक क्रिकेट में विराट-रोहित की जोड़ी नंबर-1 : संगकारा

नयी दिल्‍ली : श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमारा संगकारा ने कहा कि क्रिकेट के हर युग में एक बेहतरीन जोड़ी देखने को मिलती है। इस आधुनिक युग में भारत के पास दुनिया की नंबर-1 जोड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा के रूप में मौजूद है। इन दोनों ने क्रिकेट के हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है। कोहली और रोहित दोनों ने तीनों फॉर्मेट में अब तक 35930 रन बनाए हैं। संगकारा का मानना है कि इन दोनों का जलवा ठीक उसी प्रकार है, जैसे 1990 और शुरुआती 2000 के दशक में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ का रहा था। संगकारा ने कहा, वे पारंपरिक शॉट खेलते हैं, इसके अच्छे नतीजे भी सामने आए हैं। मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अध्यक्ष संगकारा ने कहा, ‘‘विराट और रोहित की प्रतिभा कुछ खास है। कोरोना के कारण बने आईसीसी के नए दिशा-निर्देशों से शायद वनडे में रन बनाना और आसान हो जाएगा। लेकिन, तथ्य यही हैं कि इन दोनों ने सभी फॉर्मेट में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मेरा मानना है कि दोनों ने कड़ी मेहनत की है, इसलिए उनका बहुत सम्मान किया जाना चाहिए।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

ऊपर