आईपीएल 2020 : चेन्नई सुपरकिंग्स की बढी मुसीबत, ब्रावो पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं। चेन्नई के लिए यह एक बड़ा झटका है। अगले मैच के लिए टीम को और फैंस को ब्रावो से काफी उम्मीदें थी।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में आई चोट

चोट के चलते सालों से टीम की जान रहे 37 वर्षीय ब्रावो 17 अक्तूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में अंतिम ओवर नहीं डाल पाए थे। इसके बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रविंद्र जडेजा से आखिरी ओवर करवाना पड़ा। जडेजा को इस ओवर में तीन छक्के लगे और चेन्नई यह मैच हार गई। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया, ड्वेन ब्रावो को ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर रखा गया है। इस आईपीएल में ब्रावो ने छह मैच खेले और दो पारियों में केवल सात रन बनाए। हालांकि, उन्होंने 8.57 की इकॉनमी रेट के साथ इतने ही मैचों में छह विकेट हासिल किए।

कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो सकते हैं ब्रावो : फ्लेमिंग

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के डेथ ओवरों की गेंदबाजी के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण ‘कुछ दिनों या कुछ हफ्तों’ के लिए इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो सकते हैं। फ्लेमिंग ने कहा, ऐसा लगता है कि उसकी (ब्रावो की) दायीं ग्रोइन में चोट है, बेशक यह इतनी गंभीर है कि वह दोबारा गेंदबाजी के लिए मैदान पर नहीं आ पाया, वह निराश है कि वह अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया। उसकी चोट का आकलन किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर