आईपीएल समापन्न समारोह होस्ट करेंगे रणबीर, 2 घंटे के लेंगे 1 करोड़

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल से पहले दो घंटे के एक शो होस्ट करेंगे स्टार बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर। रणबीर पहली बार होस्ट‍िंग के एक करोड़ रुपये फीस लेंगे। रणबीर कपूर अब तक बड़े पर्दे के बेहतरीन एक्टर माने जाते हैं लेकिन बतौर होस्ट उनका अंदाज फैंस को पहली बार देखने को मिलेगा।
यह भी शामिल होंगे
इस जश्न में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडीज, करीना कपूर और सोनम कपूर भी शामिल होंगे। इस समारोह को ‘क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है’ नाम दिया गया है, जिसके बाद आईपीएल-2018 का फाइनल मैच होगा। इसका प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर होगा।
सलमान-जैकलीन का रेस 3 के गाने पर करेंगे डांस
सलमान खान और जैकलीन रेस 3 के पहले गाने ‘हीरिये’ पर थिरकते नजर आएंगे। सलमान पहली बार अपने क्रिकेट लव का सीक्रेट भी खोलेंगे। शो में सलमान जैकलीन के साथ अन‍िल कपूर भी शामिल होंगे। जॉन अब्राहम की परमाणु भी मई के अंत में र‍िलीज होनी है। ऐसे में आईपीएल के फिनाले पर फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए आएगी। इस शो में कई क्रिकेट प्लेयर्स के साथ टीवी सेलेब भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा, टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे।

मुख्य समाचार

कपिल के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई : कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी का जादू तो सबने देखा ही है। सुनील जल्द ही फिर से कपिल के शो आगे पढ़ें »

विजयवर्गीय ने निगमकर्मियों को बैट से पीटा

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की दंबंगई सामने आई है। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने समर्थकों आगे पढ़ें »

अमेरिका-चीन का व्यापार युद्ध भारत के लिए अवसर: पनगढ़िया

न्यूयॉर्कः अमेरिका और चीन के व्यापारिक रिश्तों में बढ़ता तनाव भारत के लिए एक 'अवसर' की तरह है। ऐसी में भारत उन बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आगे पढ़ें »

कैश की किल्लत होगी खत्म, आरबीआई से मिल सकते हैं 3 लाख करोड़ रुपए

नई दिल्ली : बिमल जालान समिति की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय रिजर्व बैंक के पास पड़ी आवश्यकता से अधिक आरक्षित पूंजी से केंद्र सरकार आगे पढ़ें »

ट्रेन में 2 विधायकों से लूटपाट, चोरों ने नकदी सहित दस्तावेज उड़ाए

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण स्टेशन पर सोमवार को अलग-अलग ट्रेनों में दो विधायकों से चोरों ने लूटपाट की। इस घटना की जानकारी आगे पढ़ें »

भारत पहुंचे पोम्पियो, पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से की मुलाकात

नई दिल्ली : भारत के दो दिनों के दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विदेश आगे पढ़ें »

जल्द आएगा राष्ट्रीय खुदरा नीति पर मसौदा, व्यापार संघों से मांगे सुझाव 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय खुदरा नीति का एक मसौदा अगले दस दिनों में जारी किया जा सकता है।  इस मसौदे पर व्यापार संघों से सुझाव आगे पढ़ें »

एसयूवी ने ली फुटपाथ पर सो रहे 3 बच्चों की जान, भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को रौंद डाला। शहर के आगे पढ़ें »

बजट : पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है सरकार

नई दिल्ली : बजट में मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल समेत सभी पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है। एक रिपोर्ट के आगे पढ़ें »

जम्मू-कश्मीर के पहले दौरे पर शाह, डोगरा फ्रंट ने कहा- अलगावादियों से न हो बातचीत

श्रीनगर : गृहमंत्री का दायित्व संभालने के बाद अमित शाह बुधवार को अपने पहले दौरे पर  जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं। वहीं उनकी यात्रा को देखते आगे पढ़ें »

ऊपर