आईपीएल में मौका नहीं मिलने से निराश क्रिकेटर ने दे दी जान

नई दिल्ली : मुंंबई के डेल स्टेन कहे जाने वाले युवा क्रिकेटर करन तिवारी ने आत्महत्या कर ली। क्लब क्रिकेटर करन तिवारी सोमवार रात अपने मलाड (पूर्व) स्थित घर पर मृत पाया गया। इस बारे में उसके एक दोस्त ने बताया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में चयन नहीं होने की वजह से परेशान था। करन को मुंबई का डेल स्टेन (साउथ अफ्रीका के दिग्गज फास्ट बोलर) कहा जा रहा था। दरअसल,27 वर्ष के करन तिवारी के बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। रात 10:30 बजे दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने दरवाजा खुलवाया तो उसे सीलिंग फैन से लटका पाया। पुलिस के अनुसार, करन तिवारी ने गोकुलधाम कोनु कंपाउंड में सुसाइड कर लिया। पुलिस ने थाने में एडीआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आइपीएल में नहीं चुने जाने के बाद करन उदास था। करन ने उदयपुर में अपने बेस्ट फ्रेंड को फोन पर कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। दोस्त ने इस बारे में उसकी सगी बहन को फोन करके सूचना दी, जो मुंबई में ही रहती हैं। करन की बहन ने मां को बताया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। करन को अस्पताल में मृत घोषित किया गया। दोस्त ने पुलिस को बताया, ‘वह राज्य टीम में चुने जाने की उम्मीद कर रहा था। वह लगातार इसके लिए कोशिश कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरे लिये अकल्पनीय है कि मैं वहां नहीं हूं : रैना

दुबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने वाले सुरेश रैना ने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को अपनी शुभकामनायें देते आगे पढ़ें »

स्मिथ, आर्चर, बटलर कोविड-19 जांच में नेगेटिव, चयन के लिये उपलब्ध

दुबई : कप्तान स्टीव स्मिथ सहित स्टार खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर यहां पहुंचने के बाद अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आये हैं और आगे पढ़ें »

ऊपर