आईपीएल में बिके एकमात्र नेपाली खिलाड़ी ने किया कमाल

संदीप लैमीछाने ने केन्या के खिलाफ पांच विकेट लिया
नई दिल्लीः आईसीसी द्वारा आयोजित विश्व क्रिकेट लीग में सोमवार को नेपाल और केन्या के बीच मैच खेला गया। नामिबिया में हुए इस मैच को नेपाल ने 3 विकेट से जीत लिया। मैच में विजेता टीम के लिए संदीप लमिछाने ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 20 रन देकर रिकॉर्ड 5 विकेट झटके। ये लिस्ट-ए क्रिकेट में किसी भी नेपाली प्लेयर की अब तक की श्रेष्ठ प्रदर्शन है। आईपीएल के नए सीजन के लिए हुई ऑक्शन में लमिछाने को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 20 लाख रुपए में खरीदा है।
मैच में टॉस जीतकर नेपाल की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद केन्या की टीम 50 ओवरों में 8 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए नेपाल की टीम ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया। आखिरी गेंद पर नेपाल को जीत के लिए 2 रन की जरूरत थी। सोमपाल कमी ने ये दो रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लैंगिक समानता और महिलाओं के सम्मान की शुरुआत घर से होनी चाह‌िए-स्मृति ईरानी

नई दिल्ली : देशभर में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर आक्रोश का माहौल है। हाल ही में पहले हैदराबाद और फिर उन्नाव में युवतियों के आगे पढ़ें »

उन्नाव पीड़िता के परिवार से मिलीं प्रियंका, राहुल ने देश को बताया दुनिया का रेप कैपिटल

नई दिल्ली : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। एक ओर शनिवार को समाजवादी पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर