आईपीएल में पहली बार लंबे बाल वाला अंपायर

पश्चिम पाठक बने चर्चा का विषय
नई दिल्ली : आईपीएल 2020 में रविवार को खेले गए दोनों मुकाबले रोमांच से भरपूर रहे। दिन का पहला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया मैच टाई रहा। सुपर ओवर में कोलकाता जीती। वहीं दूसरे मुकाबले में तो रोमांच की सारी हदें पार हो गईं। मुंबई इंडियंस और पंजाब के बीच मैच में दो सुपर ओवर हुआ। इस दौरान कोलकाता और हैदराबाद के मैच में अंपयारिंग कर रहे पश्चिम पाठक भी चर्चा का विषय बने रहे। अंपयार पश्चिम पाठक अपने लंबे बालों वाले लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं। यही नहीं उन्हें बॉलिंग एंड पर झुककर अंपयारिंग करते देखा गया। पश्चिम पाठक जब कोलाकाता और हैदराबाद मैच में अंपायरिंग करने मैदान पर आए तो उनकी लंबें बाल और टोपी पहने लुक की चर्चा होने लगी। वह आइपीएल में इससे पहले भी अंपायरिंग कर चुके हैं। साल 2014 में उन्होंने आइपीएल में पहली बार अंपयरिंग की थी। उन्होंने 2012 में दो महिला एकदिवसीय मैचों में भी अंपयारिंग की भूमिका निभाई है। वह भारतीय घरेलू क्रिकेट से 2009 से ही जुड़े हुए हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो टेस्ट और तीन एकदिवसीय मैचों के लिए रिजर्व अंपायर रह चुके हैं। 2015 में, पाठक एक मैच में अंपायरिंग करते हुए हेलमेट पहनने वाले पहले भारतीय अंपायर बने। वह कर्नाटक में आयोजित विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच में ऐसा किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर