आईपीएल: फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स, कमाल खान ने ट्वीट कर कही ये बातें

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के दूसरे क्वालिफायर मैच में महेंद्र सिंह की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने‌ ‌दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को 6 विकेट से हराकर एक बार फिर फाइनल में जगह बना ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के फाइनल में पहुंचते ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रड्यूसर कमाल खान ने ‌ट्वीट कर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तारिफ की है। उन्होंने लिखा है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को लेकर कमाल खान ने लिखा “रविवार का दिन अभी दूर है, लेकिन मैं चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के समर्थन में हूं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एकआई) के बीच शानदार मैच होगा। फाइनल में धोनी की टीम मैच जीतकर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करेगी।”आईपीएल 2019 कमाल खान ने इस तरह ट्वीट कर चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण पहुंचीं एनसीबी दफ्तर, बड़े खुलासे की उम्मीद

मुंबई: श्रद्धा कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पहुंच गई हैं जहां उनसे ड्रग्स मामले के संबंध में पूछताछ किया जाएगा। उन्हें बुधवार को समन जारी आगे पढ़ें »

लाखों की ठगी के आरोप में दो हैदराबादी ठग गिरफ्तार

कोलकाता: ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए महानगर व विभिन्न राज्यों के व्यवसायियों से संपर्क कर उनसे सामान खरीदकर लाखों की ठगी करने वाले दो हैदराबादी ठगों आगे पढ़ें »

ऊपर