आईपीएल: फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स, कमाल खान ने ट्वीट कर कही ये बातें

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के दूसरे क्वालिफायर मैच में महेंद्र सिंह की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने‌ ‌दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को 6 विकेट से हराकर एक बार फिर फाइनल में जगह बना ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के फाइनल में पहुंचते ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रड्यूसर कमाल खान ने ‌ट्वीट कर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तारिफ की है। उन्होंने लिखा है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को लेकर कमाल खान ने लिखा “रविवार का दिन अभी दूर है, लेकिन मैं चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के समर्थन में हूं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एकआई) के बीच शानदार मैच होगा। फाइनल में धोनी की टीम मैच जीतकर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करेगी।”आईपीएल 2019 कमाल खान ने इस तरह ट्वीट कर चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर