आईपीएल नहीं खेलने पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को करोड़ों का नुकसान : फिंच

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम के कप्तान एरोन फिंच ने कहा है कि उनके देश के क्रिकेटरों को कोरोना वायरस की वजह से आइपीएल 2020 छोड़ने की वजह से लाखों-करोड़ों रुपयों का नुकसान होगा। खुद एरोन फिंच भी 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम आइपीएल 2020 नहीं खेलने की वजह से गवाएंगे। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं है कि कंगारू खिलाड़ी आइपीएल खेलेंगे या नहीं, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने किसी भी शख्स की विदेशी यात्रा पर रोक लगा दी है। ऐसे में खिलाड़ियों का देश के बाहर जाना मुश्किल होगा। महामारी को लेकर एरोन फिंच ने कहा है कि जो भी है, लेकिन हम सब एक साथ हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही इस बात को साफ कर दिया है कि वे आइपीएल के लिए खिलाड़ियों की एनओसी को रिव्यू करेंगे। वहीं, सरकार ने अनिश्चतकाल के लिए यात्रा पर पाबंदी लगा दी है। ऐसे में 29 मार्च की जग 15 अप्रैल से अगर आइपीएल शुरू होता है तो फिर ये खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम के 17 खिलाड़ियों के पास आइपीएल अनुबंध है, जिनमें कुछ खिलाड़ी हैं तो कुछ सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं। खुद एरोन फिंच रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर की टीम के साथ जुड़ने वाले थे, जिसके कप्तान विराट कोहली हैं। इस बारे में फिंच ने कहा है, “हमने इस तरह के हालात कभी नहीं देखे हैं, लेकिन मैं यही कह सकता हूं कि सुरक्षित रहिए और जो कर रहे हैं उसे बंद कर दीजिए।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय अमेरिकी शख्स लगातार पांचवी बार जीओपी सम्मेलन के लिए प्रतिनिधि निर्वाचित

वाशिंगटन : अगस्त में फ्लोरिडा में होने वाले सम्मेलन के लिए एक भारतीय अमेरिकी शख्स को लगातार पांचवीं बार रिपब्लिकन पार्टी का प्रतिनिधि चुना गया आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए देश की जनता से किये सुझाव आमंत्रित

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकाशवाणी से हर माह प्रसारित किये जाने वाले अपने कार्यक्रम के लिए ‘मन की बात’ देश की जनता आगे पढ़ें »

ऊपर