आईपीएल ट्रॉफी लेकर मंदिर पहुंची मुंबई इंडियंस की मालकिन

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 12 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर इतिहास रच दिया। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाया। लेकिन इस बीच मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी भी काफी चर्चा में रहीं। मुंबई इंडियंस के हाथों से जब मैच फिसल रहा था तो टीवी स्क्रीन पर लगातार ये देखा जा सकता था कि वो प्रार्थना कर रही थी।

मुंबई इंडियंस की जीत की दुआ करने वाली नीता अंबानी तकरीबन हर मैच और हर जगह टीम का समर्थन और खिलाड़ियों का हौंसला अफजाई करती रहती हैं। चौथा खिताब जीतने के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ। सोमवार को हैदराबाद से लौटने के बाद नीता अंबानी आइपीएल की ट्रॉफी को लेकर मुंबई के जुहु स्थित मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने ट्रॉफी को भगवान श्रीकृष्ण के सामने रखा और पुजारियों से मंत्रोच्चार के साथ पूजा करवाई।

नीता ने जयकारा लगाया

बता दें कि इस वीडियो को मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें नीता अंबानी अकेले ट्रॉफी को उठाकर मंदिर में श्रीकृष्ण भगवान के चरणों में रख रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि श्री कृष्ण भगवान के सामने नीता अंबानी जयकारे लगा रही हैं।बता दें कि मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी और 149 रन बनाए थे लेकिन चेन्नई इस अंतिम ओवर तक ले जाने में कामयाब रही लेकिन मैच नहीं जीत पाई। इस जीत के साथ रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान और खिलाड़ी बन गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हथिनी की मौत पर देश में आक्रोश

नयी दिल्ली/मुंबई : बीते दिनों केरल में एक गर्भवती हथिनी मानवीय क्रूरता का शिकार हो गई। उसे किसी व्यक्ति ने पटाखे से भरा अनानास खाने आगे पढ़ें »

लद्दाख में 2 किमी पीछी हटी चीनी सेना

भारत की कूटनीतिक पहलों का असर नयी दिल्ली/जम्मू (जेके ब्यूरो व एजेंसियां) : पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर व्याप्त मौजूदा तनाव को कम करने आगे पढ़ें »

ऊपर