आईपीएल जीतने के लिये आलराउंड प्रदर्शन जरूरी : कैफ

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में उनकी टीम का ध्यान लक्ष्य हासिल करने पर होगा क्योंकि अभी तक उन्होंने अपने स्कोर का बचाव अच्छी तरह से किया है। दिल्ली ने अब तक नौ मैचों में सात में जीत दर्ज की है लेकिन उसने जो दो मैच हारे हैं उनमें से एक मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए गंवाया था। सनराइजर्स के खिलाफ 29 सितंबर को श्रेयस अय्यर की टीम 163 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पायी थी लेकिन शनिवार को अपने पिछले मैच में वह चेन्नई सुपरकिंग्स के 180 रन के लक्ष्य तक पहुंचने में सफल रहा था। कैफ ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘अभी हम काफी खुश हैं क्योंकि हमने जिस पहले मैच में लक्ष्य का पीछा किया था उसमें हम सनराइजर्स से हार गये थे। उन्होंने कहा, ‘‘हम टूर्नामेंट में अब तक अच्छी तरह से लक्ष्य हासिल नहीं कर पा रहे हैं। कैफ ने कहा, ‘‘आईपीएल जैसे टूर्नामेंट को जीतने के लिये आपको आलराउंड प्रदर्शन करना होता है। अगर आप पहले बल्लेबाजी करते हैं तो बड़ा स्कोर बनाना होगा जो कि अभी तक हम इस टूर्नामेंट में करते रहे हैं। लेकिन अगर आप बाद में बल्लेबाजी करते हो तो आपको लक्ष्य हासिल करने में भी सक्षम होना चाहिए। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर