आईपीएल कार्यक्रम में बदलावः दो प्लेआफ मैच पुणे की जगह कोलकाता में

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के कार्यक्रम में एक बार फिर बदलाव हुआ है। ये बदलाव अब प्लेऑफ के मैचों को लेकर है। पुणे में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के दो प्लेआफ मैच अब कोलकाता के ईडन गार्डंस पर होंगे। टूर्नामेंट की संचालन परिषद ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। ये बदलाव पहले से माना जा रहा था, लेकिन ये तय नहीं था कि मैच किस जगह आयोजित होंगे।
आईपीएल संचालन परिषद के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा ‘परिषद ने इसकी पुष्टि कर दी है कि एलिमिनेटर और क्वालीफायर दो क्रमश: 23 और 25 मई को कोलकाता में होंगे।’
मूल कार्यक्रम के अनुसार ये मैच पुणे में होने थे जो अब चेन्नई सुपर किंग्स का घरेलू मैदान है। बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अविषेक डालिमया ने कहा ‘हम प्लेआफ की मेजबानी मिलने से खुश हैं और इसका इंतजार है।’ क्वालीफायर एक 22 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर होगा जबकि 27 मई को फाइनल भी वहीं खेला जायेगा।
ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं
प्लेऑफ के लिए अभी तक किसी टीम का तय नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक के हालात को देखकर लगता है कि एक बार फिर से चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाता की टीमें प्लेऑफ में जगह बना लेंगी। वहीं इस बार लंबे समय बाद पंजाब की टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में उसका प्लेऑफ में पहुंचना आसान है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर