भारत में ही सभी मैच कराने की कोशिश : चौधरी

आम चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के बाद ही लिया जाएगा निर्णय
जयपुरः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि बोर्ड आईपीएल 2019 के सभी मुकाबलों को भारत में कराने के लिए अपनी हर संभव कोशिश कर रहा है। अब तक आगामी आईपीएल की तारीखें घोषित नहीं की गई हैं और ना ही आयोजन स्थलों की ही घोषणा हुई है क्योंकि बीसीसीआई 2019 में होने वाले आम चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा का इंतजार कर रहा है। बीसीसीआई को डर है कि आम चुनावों की तारीखें आईपीएल की तारीखों से टकरा सकती हैं। आईपीएल की नीलामी के दौरान चौधरी ने कहा कि भारत से बाहर एक भी मुकाबला आयोजित ना हो, इसकी हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं।
अगले साल 30 मई से 14 जुलाई के बीच होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की वजह से आईपीएल का आयोजन मार्च के आखिरी सप्ताह से मई के मध्य सप्ताह तक आयोजित होने की संभावना है। चुनावों की वजह से 2009 में पूरा सत्र दक्षिण अफ्रीका में कराया गया था, जबकि 2014 में सत्र के कुछ मुकाबले यूएई में आयोजित किए गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रानू मंडल का नाम सुनकर भड़के हिमेश रेशमिया, बोले-मैं उनका मैनेजर नहीं

मुंबई : सोशल मीडिया के चलते रातों-रात रानू मंडल का नाम हर किसी की जबान पर छा गया और वे सेलेब्रिटी बन गईं। पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

कोलकाता में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में हाथापाई

कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर कोलकाता की सड़कों पर गुरुवार को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थक आपस में भिड़ गए। आगे पढ़ें »

ऊपर