भारत में ही सभी मैच कराने की कोशिश : चौधरी

आम चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के बाद ही लिया जाएगा निर्णय
जयपुरः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि बोर्ड आईपीएल 2019 के सभी मुकाबलों को भारत में कराने के लिए अपनी हर संभव कोशिश कर रहा है। अब तक आगामी आईपीएल की तारीखें घोषित नहीं की गई हैं और ना ही आयोजन स्थलों की ही घोषणा हुई है क्योंकि बीसीसीआई 2019 में होने वाले आम चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा का इंतजार कर रहा है। बीसीसीआई को डर है कि आम चुनावों की तारीखें आईपीएल की तारीखों से टकरा सकती हैं। आईपीएल की नीलामी के दौरान चौधरी ने कहा कि भारत से बाहर एक भी मुकाबला आयोजित ना हो, इसकी हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं।
अगले साल 30 मई से 14 जुलाई के बीच होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की वजह से आईपीएल का आयोजन मार्च के आखिरी सप्ताह से मई के मध्य सप्ताह तक आयोजित होने की संभावना है। चुनावों की वजह से 2009 में पूरा सत्र दक्षिण अफ्रीका में कराया गया था, जबकि 2014 में सत्र के कुछ मुकाबले यूएई में आयोजित किए गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

नई दिल्ली : त्योहारों पर मिठाइयां ना हो तो त्योहारों का मजा नहीं आता। दीपावली जैसे जैसे करीब आ रही है, बाजार में मिलावटी छेना आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने कहा, कॉरपोरेट टैक्स में कटौती स्वागत योग्य फैसला, बढ़ेगा निवेश

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के भारत के फैसले की तारीफ करते हुए कहा है कि यह स्वागत आगे पढ़ें »

ऊपर