आईपीएलः सत्र का पहला मैच मुंबाई और चेन्नई के बीच, समय में कोई बदलाव नहीं

नई दिल्ली: दो साल के निलंबन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रहे पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस इस टी-20 लीग के 11वें सत्र की शुरुआत करेंगे। गौरतलब है कि आईपीएल मैचों के समय में बदलाव नहीं किया गया है।
पहला मैच वानखेड़े में
पहला मैच 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा जिसके साथ सुपरकिंग्स की आईपीएल में वापसी होगी जिसे भ्रष्ट गतिविधियों में लिप्त होने के कारण दो साल के लिए निलंबित किया गया था। लीगा के 48 मैच रात को खेले जाएंगे जबकि 12 मैच दोपहर बाद होंगे।
इस वजह से नहीं बदला गया समय
हालांकि आईपीएल राजस्व माडल में 50 प्रतिशत की हितधारक फ्रेंचाइजियों के एक वर्ग ने समय बदलने की शिकायत दी क्योंकि ऐसा उनकी सलाह के बिना किया गया। मैच अगर जल्दी शुरू होता तो इसका मतलब था कि रात को मैच जल्दी खत्म होता जिससे इसे प्राइम टाइम में जगह मिलती। सार्वजनिक परिवहन नहीं मिलने और खिलाड़ियों के रात को होटल देर से पहुंचने के कारण मैच के समय में बदलाव पर विचार किया गया था।
ईडन में आठ को केकेआर का पहला मैच
टूर्नामेंट के 11वें साल में पहला दोहरा मुकाबला आठ अप्रैल को होगा जिसमें दिल्ली डेयरडेविल्स को किंग्स इलेवन पंजाब जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स को रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मेजबानी करनी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

punjab

पंजाब में 4 खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार जब्त

चंडीगढ़ : विदेशों में बैठे खालिस्तान समर्थकों द्वारा पंजाब को दहलाने की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। पंजाब पुलिस ने रविवार को तरनतारन के आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर