आईपीएलः बुरे फंसे राहुल त्रिपाठी, नियम तोड़ने पर फटकार

अबु धाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लघंन करने के लिए फटकार लगाई गई है। इंडियन प्रीमियर लीग ने बयान में कहा कि, ‘राहुल त्रिपाठी ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 का उल्लघंन को स्वीकार किया है।’ आईपीएल ने हालांकि उल्लंघन की प्रकृति की जानकारी नहीं दी। आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रैफरी का फैसला आखिरी और बाध्यकारी होता है।
सुपर ओवर से जीता केकेआर
सनराइजर्स के खिलाफ केकेआर ने ये रोमांचक मुकाबला सुपर ओवर में जीता। इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने ओपनिंग करते हुए 16 गेंदों में 2 चौके और 1 सिक्स की मदद से 26 रन बनाए थे, छठे ओवर की आखिरी गेंद पर टी नजराजन (टी नटरंजन) ने उन्हें बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया था। राहुल ने शुभमन गिल के साथ मिलकर 48 के ओपनिंग पार्टनरशिप की। शुभमन ने बेहद धीमी पारी खेलते हुए 37 गेंदों में 36 रन बनाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी भारतीय टीम, नटराजन या शार्दुल को मिल सकता है मौका

कैनबरा : पहले दो मैचों में एकतरफा हार के बाद भारतीय टीम का बुधवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : बार्सीलोना ने मेस्सी को दिया विश्राम

बार्सीलोना : बार्सीलोना ने फेरेंकवारोस के खिलाफ बुधवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फुटबॉल मैच से पहले लियोनेल मेस्सी, मार्क आंद्रे टेर स्टेजेन और फिलीपे आगे पढ़ें »

ऊपर