अपने जेठ के खिलाफ शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंची हसीन जहां

अमरोहाः भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी अपने जेठ हसीब अहमद के खिलाफ शिकायती पत्र देने एसपी ऑफिस पहुंची। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से बताया कि उन्हें हसीब से जान का खतरा है। साथ ही घर का ताला खुलवाने की मांग की। परंतु इसी दौरान पत्र में कुछ संशोधन कराने के लिए बिना पत्र दिए वापस हो गई। अभी वह दोबारा एसपी दफ्तर आएंगी।
इसके पहले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक अपनी ससुराल सहसपुर अलीनगर पहुंचीं। उनके साथ बेटी आयरा और वकील जाकिर हुसैन भी थे। उन्हें घर पर ताला लटका मिला। हसीन ने ताला तोड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सकी। दोपहर तक हसीन वहां रहीं और बाद में एडीएम को शिकायती पत्र सौंपकर घर में दाखिल होने की अनुमति मांगी। एसपी से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। देर शाम तक हसीन जोया में एक परिचित के घर पर ठहरी हुई थीं।
दुष्कर्म और उत्पीड़न का आरोप लगाया है
हसीन ने पति शमी, जेठ हसीब अहमद और अन्य परिजनों के खिलाफ दुष्कर्म, दहेज उत्पीडन व मारपीट का आरोप लगाते हुए कोलकाता में मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी विवेचना चल रही है। सुबह सात बजे वह सबसे पहले डिडौली कोतवाली पहुंचीं और सहसपुर अलीनगर स्थित ससुराल जाने के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी। प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठेरिया पुलिस टीम लेकर हसीन के साथ सहसपुर अलीनगर पहुंचे। वहां घर पर ताला लटका मिला।
अपर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा
हसीन जहां के पहुंचने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घर पर ताला लगा होने के कारण हसीन को शमी के चाचा निसार अहमद के घर पर ठहराया गया। शमी के परिवार के चाचा सुल्तान अहमद, मामा मुगीर आलम के साथ अन्य ग्रामीणों ने भी हसीन से बातचीत की। सीओ सदर जितेंद्र सिंह और प्रभारी निरीक्षक की मौजूदगी में हुई दोनों पक्षों की वार्ता में केवल गिले शिकवे हुए। बाद में वकील के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचीं और अपर जिलाधिकारी एमए अंसारी को शिकायती पत्र सौंपा। इसमें उन्होंने घर में दाखिल कराने का अनुरोध किया। एडीएम ने पत्र पर एएसपी ब्रजेश कुमार को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया लेकिन हसीन की उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।
पुलिस से सुरक्षा की मांग
शमी की पत्नी हसीन जहां ने डिडौली कोतवाली पहुंचने के बाद पुलिस से सुरक्षा की मांग की। इसके बाद थाने से पुलिस कर्मियों को लेकर वह अपने शौहर शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में अपनी ससुराल पहुंच गईं। इसके बाद ससुराल के घर मे ताला लटकता देख वह पड़ोसी के घर में बैठ गईं। घर पहुंचते शमी की पत्नी हसीन जहां ने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि उन्हें अब यही रहना है। हसीन जहां अपनी बेटी के साथ यहां पर रहने आई है और स्थानिय पुलिस स्टेशन जाकर इसकी सूचना देते हुए पुलिस से खुद की सुरक्षा की गुहार लगायी है।
आपसी सहमति को तैयार है हसीन
हसीन के अमरोहा पहुंचने की जानकारी मिलते ही शमी के परिजन घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए। इसके बाद हसीन अपनी बेटी आयरा के साथ पड़ोस में रहने वाले शमी के चाचा के घर पर रुकी है। हसीन ने कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह उसे माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी, लेकिन शमी ने जो किया है वह बहुत गलत है।
हसीब मुझे मारना चाहते हैंः हसीन
हसीन जहां ने कहा कि हसीब उसकी हत्या करके शमी की शादी अपनी साली के साथ करवाना चाहते हैं। अचानक अपने वकील के साथ हसीन जहां के पहुंचने से गांव में भी काफी खलबली मच गई है। वकील जाकिर हुसैन तथा अपनी बेटी आयरा के साथ अमरोहा पहुंची हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी एक कम पढ़ा-लिखा आदमी है।

एसे अन्य लेख

Leave a Comment

अन्य समाचार

14 साल तक पुलिस की नौकरी की, अब बने डेप्युटी कलेक्टर

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को पीसीएस 2016 परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ। परिणाम घोषित होने के साथ इंतजार में बैठे छात्रों के साथ उनके अभिभावकों का सीना गर्व से फूल गया। घोषित परिणाम में बलिया जिले की बैरिया [Read more...]

हमारी लड़ाई कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, कश्मीर के लिए है : मोदी

टोंक : पुलवामा हमले के बाद पाकिस्‍तान तथा वहां स्‍थित आतंकी संग्‍ाठन जैश व उसके मुखिया मसूद पर विश्‍व भर से भारी दबाव बनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की। [Read more...]

देवबंद के आतंकी पहले पकड़े जाते तो रोका जा सकता था पुलवामा हमले कोः सुरक्षा एजेंसी

दूसरा हादसाः बेंगलुरू में एयरो इंडिया शो के दौरान पार्किंग एरिया में खड़ी 100 कारों में आग लगी

जो बीसीसीआई और सरकार बोलेगी, हम वहीं करेंगे : कोहली

ग्रेटर नोएडा यमुना प्राधिकरण घोटाला मामलाः दारोगा की गिरफ्तारी के लिए आई सीबीआई टीम पर हमला, दो अधिकारी घायल

पुलवामा अटैक : कश्मीर में 10 हजार अतिरिक्त जवान तैनात होंगे

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में भारत कुछ बड़ा करने की सोच रहा हैः ट्रंप

असम मे जहरीली शराब के सेवन से 80 लोगों की मौत, जांच शुरू

निशानेबाजी विश्व कपः रिकार्ड स्कोर के साथ अपूर्वी ने भारत को दिलाया पहला स्वर्ण

मुख्य समाचार

प्रेमी को जमकर पीटा फिर पेट्रोल छिड़क कर जला दिया

पूर्व मिदनापुर: पूर्व मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में एक प्रेमी युवक की पहले पिटाई की कई, बाद में शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर फूंक दिया गया। आरोप उसकी प्रेमिका के घरवालों पर लगा है। मृतक की प्रेमिका, उसके घर के 4 [Read more...]

रेल रोको आंदोलन से चार घंटे तक ठहरी ट्रेनें

मालदहः माकपा कार्यकर्ताओं के रेल रोको आंदोलन के कारण कई स्टेशनों पर ट्रेनें घंटों खड़ी रह गईं। इससे यात्रियों को व्यापक परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल 10 सूत्री मांगों के समर्थन में जिला माकपा ने शनिवार को हरिश्चंद्रपुर स्टेशन [Read more...]

ऊपर