अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

औरंगाबाद : पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और दो अन्य के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रूपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। अजहर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि वे आरोप लगाने वाले मोहम्मद शाहाब के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के लिए शिकायत दर्ज कराएंगे। अजहरुद्दीन ने वीडियो शेयर कर अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘‘इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। यह सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए किया जा रहा है। मैं कानूनी सलाह के बाद 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज कराउंगा।’’ महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दानिश टूर्स एंड ट्रैवल्स एजेंसी के मालिक शाहाब ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में अजहर के निजी सचिव मुजीब खान के कहने पर अजहर और कुछ अन्य के लिये 20 लाख 96 हजार रूपये के अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट बुक कराये थे। शाहाब ने आरोप लगाया कि आनलाइन भुगतान के वादों के बावजूद अभी तक कोई रकम नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि भुगतान के बारे में पूछने पर खान के सहायक सुदेश अवाक्कल ने उन्हें ई-मेल भेजा कि दस लाख 60 हजार रूपये ट्रांसफर कर दिये गए हैं लेकिन उन्हें कोई रकम नहीं मिली। इसके बाद 24 नवंबर को मुजीब और सुदेश ने एक चेक की फोटो वॉट्सअप पर भेजी थी। लेकिन यह चेक भी शादाब को नहीं मिला। शाहाब ने आईपीसी की धारा 420 (धोखेबाजी), 406 (विश्वास का आपराधिक हनन) और 34 (सामान्य आशय) के तहत अजहर, खान और अवाक्कल के खिलाफ शिकायत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

'शॉर्ट रन' मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं नई दिल्ली : आगे पढ़ें »

ओलंपिक मेजबानी विवाद : आईओसी सदस्य के बेटे ने 2.72 करोड़ रूपये लिए

टोक्यो : टोक्यो ओलंपिक 2020 की बोली समिति के लिए काम करने वाली एक कंपनी ने जापान की राजधानी को मेजबान के तौर पर चुने आगे पढ़ें »

ऊपर