अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का टाइम पूरा हो गया : गावस्‍कर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सुनील गावस्‍कर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। गावस्‍कर ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी का समय पूरा हो गया है और भारतीय टीम को वर्ल्ड कप विजेता कप्तान से आगे देखना चाहिए। गावस्‍कर ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि अब वक्त आ गया है कि भारतीय टीम प्रबंधन अब धोनी से आगे देखना शुरू करे। गावसकर का यह बयान ऐसे समय में आया है जब धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। धोनी ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद कोई मुकाबला नहीं खेला है। धोनी ने भारत के वेस्ट इंडीज दौरे पर आराम करने का फैसला किया था। धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जी रही टी20 इंटरनैशनल सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। गावसकर ने कहा, ‘मै पूरे सम्मान के साथ कहना चाहता हूं कि उनका समय पूरा हो गया है। भारत को अब आगे देखना चाहिए। धोनी के प्रति पूरा सम्मान दिखाते हुए मैं कहना चाहता हूं कि उन्हें बाहर किए जाने से पहले विदाई मिल जानी चाहिए।’एक ओर चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा था कि धोनी को मालूम है कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कब अलविदा कहना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर