खुशखबरी : एसबीआई होम और कार लोन इस तारीख से होगा सस्ता

नई दिल्ली : एसबीआई बैंक होम लोन और कार लोन को 1 अक्टूबर से सस्ता करने जा रही है। एसबीआई ने यह ऐलान किया है कि अब वह एमएसएमई, हाउसिंग और रिटेल लोन के लिए रेपो रेट को एक्सटर्नल बेंचमार्क के तौर पर अपनाएगा। बैंक ने यह फैसला भारतीय रिजर्व...
Read More
आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन प्रतिष्ठानों में एअर इंडिया, बीएसएनल और विलय किए गए बैंकों के प्रतिनिधियों के साथ ही उन संस्थाओं के कर्मचारी भी शामिल हैं जो केंद्र...
Read More
राजीव की पैरवी में राज्य सरकार कर रही मददः कैलाश विजयवर्गीय

राजीव की पैरवी में राज्य सरकार कर रही मददः कैलाश विजयवर्गीय

नामी वकीलों की फीस बिना कालाधन के संभव नहीं कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य सरकार कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार की मदद कर रही है। यदि ऐसा नहीं होता तो वह जगह-जगह किस प्रकार से पैरवी करते। ट्वीट में...
Read More

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाना ही कड़े यातायात नियमों का लक्ष्य : गडकरी

नयी दिल्ली : यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर लगाये गये भारी-भरकम जुर्माने पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि इसका लक्ष्य सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाना है। यदि कोई व्यक्ति नियमों का पालन करता है तो उसे जुर्माने का भय नहीं होना चाहिए। लोगों...
Read More

ताजा खबरें

Fallback Image

खुशखबरी : एसबीआई होम और कार लोन इस तारीख से होगा सस्ता

नई दिल्ली : एसबीआई बैंक होम लोन और कार लोन को 1 अक्टूबर से सस्ता करने जा रही है। एसबीआई ने यह ऐलान किया है आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

राजीव की पैरवी में राज्य सरकार कर रही मददः कैलाश विजयवर्गीय

नामी वकीलों की फीस बिना कालाधन के संभव नहीं कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य सरकार कोलकाता पुलिस आगे पढ़ें »

Fallback Image

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाना ही कड़े यातायात नियमों का लक्ष्य : गडकरी

नयी दिल्ली : यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर लगाये गये भारी-भरकम जुर्माने पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि आगे पढ़ें »

व्यापार

चांदी में 1.79 प्रतिशत की तेजी

नई दिल्लीः वैश्विक बाजारों से मजबूती के संकेतों के कारण घरेलू वायदा बाजार में चांदी के वायदा कारोबार में 1.79 प्रतिशत तेजी आई है। सटोरियों आगे पढ़ें »

केटीएम की यह बाइक हुई इंडिया में लॉन्च, 9 लाख रूपये है कीमत

नई दिल्ली : केटीएम इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक केटीएम 790 ड्यूक को आज लॉन्च कर दिया है, जिसकी एक्सशोरूम कीमत 8,63,945 है। केटीएम ने आगे पढ़ें »

इन रूटों पर स्पाइसजेट चलाएगी नए फ्लाइट्स

स्पाइसजेट, छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट नई दिल्ली : स्पाइसजेट सितंबर, 2019 से मुंबई में अपनी सभी फ्लाइटों को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल आगे पढ़ें »

ऑटोमोबाइल में मंदी सरकार से राहत पैकेज पाने के लिए नौटंकी : कैट

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने इस बात पर गहरा अफसोस जताया है कि ऐसे समय में जब भारत का बाजार आगे पढ़ें »

इस क्षेत्र में चीन से आगे निकला भारत

नई दिल्ली : भारत स्टील सेक्टर में तेजी से तरक्की कर रहा है। केंद्र सरकार ने इस क्षेत्र को खास तौर पर प्रोत्साहित किया है। आगे पढ़ें »

त्योहारी सीजन पर फ्लिपकार्ट ने इस कंपनी के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली : त्योहारी सीजन पर बिग बिलियन डेज के साथ ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने अपने उपभोक्ताओं के फर्नीचर खरीदने के अनुभव को बेहतर बनाने आगे पढ़ें »

nirmala

वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को राहत देने के लिए किए कई ऐलान, बाजार में दिवाली से पहले आईं खुशियां

नई दिल्ली :  मंदी की समस्या से राहत देने के लिए वित्तमंत्री निर्मला सीतारामण ने घरेलू कंपनियों और नई घरेलू मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों के लिए कॉरपोरेट आगे पढ़ें »

अमेजन पर अब मिलेंगे ग्रीनबग के ईको-फ्रेंडली उत्पाद

नई दिल्ली : बैंगलोर-स्थित युगल ज्योति पहाड़सिंह एवं अरुण बालचंद्रन ने 2015 में ग्रीनबग की शुरुआत की थी, जब वे घरों में प्लास्टिक के कचरे आगे पढ़ें »

Plastic waste

प्लास्टिक कचरे के निपटान के लिए एशिया का सबसे बड़ा पैकेजिंग वेस्टज मैनेजमेंट वेंचर लॉन्च

नई दिल्ली : भारत में प्लास्टिक के कचरे को लेकर बढ़ती चिंता को दूर करने के लिए इंडस्ट्री की 31 प्रमुख कंपनियां ने एक साथ आगे पढ़ें »

किसानों के फायदें के लिए डेयरी उत्पाद आयात नियंत्रित करेगी सरकार

नई दिल्ली : डेयरी इंडस्ट्री को सरकार ने भरोसा दिया है कि वह विदेश व्यापार समझौतों, खासकर रीजनल कांप्रिहेंसिव इकोनॉमिक पार्टनरशिप (आरसीईपी) में किसानों के आगे पढ़ें »

ऊपर