बंगालः बच्चों में तेज बुखार का कहर

जलपाईगुड़ीः पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में तेज बुखार का कहर जारी है। लगभग 140 बच्चों को तेज बुखार और पेचिश की शिकायत के साथ जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चों के रक्त नमूनों को कोलकाता भेजा गया है और कोलकाता से विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम जलपाईगुड़ी पहुंच...
Read More

हावड़ागामी सरायघाट एक्सप्रेस से 1 करोड़ का सोना जब्त, 2 गिरफ्तार

डीआरआई ने सोने को विदेशी बताया जबकि बचाव पक्ष ने इसे देशी करार दिया अदालत ने दोनों आरोपियों को जमानत पर किया रिहा सिलीगुड़ी : केन्द्रीय राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की टीम ने न्यूजलपाईगुुड़ी रेलवे स्टेशन पर हावड़ागामी सरायघाट एक्सप्रेस में छापेमारी कर 2 किलोग्राम सोना जब्त कर लिया। इसके...
Read More

1100 करोड़ का घोटाला कर फरार ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस का इंस्पेक्टर गिरफ्तार

भारतीय क्षेत्र चेंगड़ाबांधा से बीएसएफ 148 बटालियन के जवानों ने उसे संदिग्‍ध हालत में सीमांत पर घूमते वक्त पकड़ा बंगलादेश से नेपाल जाने के लिए आया था चेंगड़ाबांधा सिलीगुड़ी/चेंगड़ाबांधाः भारत-बंगलादेश के चेंगड़ाबांधा सीमांत से बीएसएफ 148 बटालियन के अधिकारियों और जवानों ने 1100 करोड़ का घोटाला कर फरार ढाका मेट्रोपोलिटन...
Read More

दिन रात बरस रहा पानी फिर भी हड़ताल पर है लोग

सिलीगुड़ी : है न अजीब बात सुनने में भी कानो को समझ नही आता की ये क्या बात है। दिन रात बारिश हो रही है। सिलिगुड़ी में फिर भी लोग शिकायत कर रहे है कि पानी हड़ताल पर है और आगामी कुछ दिनों तक हड़ताल पर रहेगा । जी ये...
Read More

बड़ी खबर : 21 किलों गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस ने तस्करी से पहले 21 किलों गांजा जब्त किया। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों की पहचान पुलिस ने राणा बनर्जी तथा अभिनाष महतो के रूप में किया है। दोनों को मंगलवार जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया। जब्त किये...
Read More

बंगाल में तालिबानी शासन का अक्स दिख रहा हैः दिलीप घोष

राज्य में जारी हिंसा की सीबीआई जांच से सही हालात सामने आयेगाऔर यहां सबकुछ ठीक है कहने वालों की जुबां बंद हो जायेगी सिलीगुड़ी/न्यूजलपाईगुड़ीः हमें बंगाल में भी तालिबानी शासन का अक्‍स दिखायी दे रहा है। शनिवार को न्यूजलपाईगुुड़ी पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष ने यह मंतव्य...
Read More

फर्जी आरटीपीसीआर रिपोर्ट तैयार करने के आरोप में नार्सिंग होम का पूर्व कर्मी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: लोगों को कोरोना का फर्जी आरटीपीसीआर रिपोर्ट देने के आरोप में माटीगाड़ा थाना कि पुलिस ने नर्सिंग होम के पूर्व कर्मी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सईकत दे के रूप में की गई है। आरोपी सिलीगुड़ी के मिलनपल्ली इलाके का निवासी बताया जा रहा है। जानकारी मिली है...
Read More

जंक्शन से 4 किलो सोना के साथ 3 गिरफ्तार

सोना को गुवाहाटी से सिलीगुड़ी, कोलकाता होकर चेन्नई ले जाने की थी योजना सिलीगुड़ी: केन्द्रीय राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआराई )की टीम ने चेन्नई तस्करी से पहले सिलीगुड़ी जंक्शन से 4 किलो 482 ग्राम सोना के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जानकारी मिली है कि विदेशी मूल के सोना को...
Read More

अवैध कब्जा, सफाई जल निकासी व अन्य समस्याओं से जुझ रहे है खालपाड़ा निवासी

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल का बिजनेस हब सिलीगुड़ी के खालपाड़ा इलाके में अवैध कब्जा तथा सफाई की समस्या तेजी से गहरा रही है। अलाम ये है कि लोग अपनी गाड़ियों को सड़क के दोनों किनारे अवैध तरीके से पार्किंग कर देते है। दोपहर के वक्त समस्या और ज्यादा बढ़ जाती है।...
Read More

दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी व पूर्व‌ मिदनापुर में बढ़ा संक्रमण, स्वास्थ्य विभाग ने किया सतर्क

जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को ठोस उपाय अपनाने का निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव का असर अब भी जारी है। वैसे तो कोविड के मामलों में काफी कमी दर्ज की गई है। हालांकि देखा जा रहा है कि कुछ जिलों में कोविड के मामले अब...
Read More

गंगा नदी ने भूमि का कटाव कर मालदा में गांवों को लीला, कई लोग हुए बेघर

कोलकाता : मालदा जिले में गंगा नदी के तट का कटाव होने से इसका किनारा करीब 300 मीटर आगे बढ़ गया है, जिससे कई मकान, खेत और आम के बाग नदी में समा गए। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि माणिकचक में बालुटोला प्रखंड इस भूक्षरण...
Read More

सिक्किम पहुंच के मुख्य मार्ग पर भूस्खलन, लंबा जाम

कोलकाता : उत्तर बंगाल में लगातार हो रही बारिश के कारण पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन हुआ है। इस वजह से सिक्किम जाने की मुख्य सडक़ राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 10 पर लंबा जाम लग गया है। सीमा सडक़ संगठन (बीआरओ) के सूत्रों ने बताया कि रविवार को एनएच 10 पर हुए...
Read More

ताजा खबरें

बंगालः बच्चों में तेज बुखार का कहर

जलपाईगुड़ीः पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में तेज बुखार का कहर जारी है। लगभग 140 बच्चों को तेज बुखार और पेचिश की शिकायत के साथ जलपाईगुड़ी आगे पढ़ें »

हावड़ागामी सरायघाट एक्सप्रेस से 1 करोड़ का सोना जब्त, 2 गिरफ्तार

डीआरआई ने सोने को विदेशी बताया जबकि बचाव पक्ष ने इसे देशी करार दिया अदालत ने दोनों आरोपियों को जमानत पर किया रिहा सिलीगुड़ी : केन्द्रीय राजस्व आगे पढ़ें »

1100 करोड़ का घोटाला कर फरार ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस का इंस्पेक्टर गिरफ्तार

भारतीय क्षेत्र चेंगड़ाबांधा से बीएसएफ 148 बटालियन के जवानों ने उसे संदिग्‍ध हालत में सीमांत पर घूमते वक्त पकड़ा बंगलादेश से नेपाल जाने के लिए आया आगे पढ़ें »

दिन रात बरस रहा पानी फिर भी हड़ताल पर है लोग

सिलीगुड़ी : है न अजीब बात सुनने में भी कानो को समझ नही आता की ये क्या बात है। दिन रात बारिश हो रही है। आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : 21 किलों गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस ने तस्करी से पहले 21 किलों गांजा जब्त किया। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों आगे पढ़ें »

बंगाल में तालिबानी शासन का अक्स दिख रहा हैः दिलीप घोष

राज्य में जारी हिंसा की सीबीआई जांच से सही हालात सामने आयेगाऔर यहां सबकुछ ठीक है कहने वालों की जुबां बंद हो जायेगी सिलीगुड़ी/न्यूजलपाईगुड़ीः हमें बंगाल आगे पढ़ें »

फर्जी आरटीपीसीआर रिपोर्ट तैयार करने के आरोप में नार्सिंग होम का पूर्व कर्मी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: लोगों को कोरोना का फर्जी आरटीपीसीआर रिपोर्ट देने के आरोप में माटीगाड़ा थाना कि पुलिस ने नर्सिंग होम के पूर्व कर्मी को गिरफ्तार किया। आगे पढ़ें »

जंक्शन से 4 किलो सोना के साथ 3 गिरफ्तार

सोना को गुवाहाटी से सिलीगुड़ी, कोलकाता होकर चेन्नई ले जाने की थी योजना सिलीगुड़ी: केन्द्रीय राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआराई )की टीम ने चेन्नई तस्करी से पहले आगे पढ़ें »

अवैध कब्जा, सफाई जल निकासी व अन्य समस्याओं से जुझ रहे है खालपाड़ा निवासी

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल का बिजनेस हब सिलीगुड़ी के खालपाड़ा इलाके में अवैध कब्जा तथा सफाई की समस्या तेजी से गहरा रही है। अलाम ये है आगे पढ़ें »

दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी व पूर्व‌ मिदनापुर में बढ़ा संक्रमण, स्वास्थ्य विभाग ने किया सतर्क

जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को ठोस उपाय अपनाने का निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव का असर अब भी जारी है। वैसे तो आगे पढ़ें »

बंगाल

बड़ी खबर : तृणमूल से मिला है चुनौतीपूर्ण ऑफर – बाबुल

कोलकाता : आसनसोल से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आगे पढ़ें »

मां फ्लाईओवर से कूदकर व्यवसायी ने की आत्महत्या

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रगति मैदान थानांतर्गत मां फ्लाईओवर से कूदकर एक व्यवसायी ने आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम प्रणव कुंडू है। वह लेकटाउन के आगे पढ़ें »

कोलकाता की इवेंट एंकर से पटना के होटल में सामूहिक दुष्कर्म

जादवपुर थाना ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला पटना भेजा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता की महिला इवेंट एंकर के साथ पटना के होटल में सामूहिक दुष्कर्म आगे पढ़ें »

…तो इस कारण 2 महीने से बाबुल पर नजर थी तृणमूल की

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार का दिन भाजपा के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था क्योंकि इस दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद बाबुल आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी से फिर मिले बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोलकाता में शनिवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। दोनों के बीच कई मसलों पर आगे पढ़ें »

दिलीप घोष ने बाबुल सुप्रियो पर किया कटाक्ष…

कोलकाता : आसनसोल से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप आगे पढ़ें »

वैक्सीन से अब भी काफी ट्रांसजेंडर दूर, क्लिनिकल ट्रायल न होने से असमंजस

नहीं हुए ट्रॉयल इ‌सलिए कईयों में वैक्सीन को लेकर भय व्याप्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः विशेषज्ञों ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में ट्रांसजेंडरों आगे पढ़ें »

कई हजार आवेदकों की निगाहें टिकी है हाई कोर्ट के फैसले पर

प्राईमरी व अपर प्राइमरी में टीचरों की नियुक्ति का मसला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्राइमरी और अपर प्राइमरी टीचरों के पदों पर नियुक्ति के लिए कई हजार आगे पढ़ें »

बच्चों के इलाज पर नई एसओपी जारी की स्वास्थ्य विभाग ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः स्वास्थ्य भवन ने राज्य में बच्चों में बुखार और सांस लेने में तकलीफ के लक्षणों पर दिशा-निर्देश की घोषणा की है। विशेषज्ञ समिति आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा घूमने के लिये वैक्सीन अनिवार्य : फिरहाद

कोलकाता : अगर आपको दुर्गापूजा घूमना है तो वैक्सीन अनिवार्य होगा, यह कहना है कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम का। टॉक टू केएमसी आगे पढ़ें »

ऊपर