बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आश्वासन के बावजूद आज तक सरकारी सुविधा या मदद नहीं मिली। बरसात के समय इस दिव्यांग दंपति को भीग कर रात गुजारनी पड़ रही...
Read More

उत्तर बंगाल की रणनीति में जुटी तृणमूल, मुकुल के अनुभवों का उठाया जा सकता है लाभ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के लिए उत्तर बंगाल कमजोर रहा है। इसका मुख्य कारण रहा है वहां के लोगों तक संगठन का नहीं पहुंच पाना। इस बार भी वहीं गलती दोहरायी गयी। इसका नतीजा है कि सिलीगुड़ी जहां भारी संख्या में हिन्दीभाषी रहते हैं, वहां तृणमूल को हार...
Read More

बंगाल के विभाजन के पक्ष में नहीं है भाजपा : दिलीप घोष

रायगंजः आजादी के बाद से ही उत्तर बंगाल के नागरिक अवहेलित रहे हैं। उत्तर बंगाल के जिलों में जिस परिमाण में विकास होना चाहिए था राज्य सरकार उसे करने में विफल रही है। सांसद सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को रायगंज में सांगठनिक बैठक के पूर्व पत्रकारों...
Read More

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, फल, अंडा और मीट की कीमतों में इजाफा रवि शंकर सिंह सिलीगुड़ीः कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई भी रिकार्ड तोड़ रही है। बारिश के बीच...
Read More

वैक्सीन लेने के बाद ही चार लोग बन गेए मैग्नेट मैन

सिलीगुड़ी, आसनसोल व नदिया में मिला मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद नासिक के एक व्यक्ति में मैग्नेटिक प्रभाव दिखा था। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। यह मामला अब तक नहीं सुलझा था कि इस बार राज्य में...
Read More

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से पहाड़ के 4 मरीजों को इलाज के लिए 9 लाख आवंटित

दार्जिलिंग : दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट की पहल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से पहाड़ के 4 मरीजों को इलाज के लिए 9 लाख रुपये की आर्थिक मदद की। सांसद राजू बिष्ट ने बताया कि दार्जिलिंग के तीनधरिया निवासी कैंसर के एक मरीज को प्रधानमंत्री...
Read More

क्रूर हुआ कोरोना, पत्नी गर्भवती, डॉक्टर पति की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी अब और कहर बरपा रहा है। देखा जा रहा है कि बड़ी संख्या में फ्रंटलाइन डॉक्टर्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल के एक 37 साल के डॉक्टर संदीपन मंडल की कोविड-19 के संक्रमण से मौत हो गई।...
Read More

दवा खरीदने गई दो बहनों का एक साथ दुष्कर्म

न्यू जलपाईगुड़ी थाने के बारिभाषा इलाके की घटना, पीड़ित युवतियों में 16 वर्ष की नाबालिग भी शामिल घटना के बाद से ही इलाका छोड़कर फरार युवक सिलीगुड़ी: मानवता को शर्मशार करने वाली घटना न्यू जलपाईगुड़ी थाना के बारिभाषा रामनगर कॉलोनी इलाके से सामने आयी है। शाम के वक्त खाली घर...
Read More

घुटने टेकती स्वास्थ्य परिसेवा, मेडिकल कॉलेज में मौत के बाद शवों को उठाने वाला कोई नहीं!

सिलीगुड़ी: कोरोना के सामने सरकारी स्वास्थ्य परिसेवा लाचार हो गई है। लोगों के मन में डर इतना बढ़ गया है कि मौत के बाद लोग अपनों से भी दूर भाग रहे है। सिलीगुड़ी में परिस्थिती कितनी भयावह है, इसका अंदाजा वायर हो रहे वीडियों से लगाया जा सकता है। दावा...
Read More

सड़क दुर्घटना में मोटर सायकिल सवार 2 युवकों की मौत

मुर्शिदाबाद : कोलकाता से ईद मनाने मुर्शिदाबाद आ रहे दो चचेरे भाइयों की मोटरसायकिल दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना मंगलवार को मुर्शिदाबाद थाने के कुठियापाड़ा में लालबाग-भगवानगोला में राज्य सड़क पर घटी है। पुलिस के मुताबिक दोनों मृत युवकों का नाम सकिमुद्दीन शेख (35) और डालिम शेख (27)...
Read More

चिकित्सकों की कठोर परिश्रम के कारण आम जनता सुरक्षित: सांसद राजू बिष्ट

सिलीगुड़ी: विश्व नर्स दिवस के दिन दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष को लेकर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल अधीक्षक डॉ प्रदीप्त भट्टाचार्य के साथ जिला अस्पताल में स्वास्थ्य परिसेवा को लेकर चर्चा किया। जहां जिला अस्पताल में कोरोना रोगियों के लिए तैयार...
Read More

बुजुर्गों को नहीं मिल रहा वैक्सीन की दूसरी खुराक

● 58 दिन पहले बुजुर्गों को मिली है पहली खुराक ● उत्तर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में वैक्सीन की किल्लत ● निराश होकर बुजुर्गों ने किया प्रदर्शन, जतायी नाराजगी अलीपुरदुआर : अस्पतालों में वैक्सीन की किल्लत होने की वजह से अस्‍पताल में सुबह से ही लंबी कतारें लग जा रही हैं।...
Read More

ताजा खबरें

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल की रणनीति में जुटी तृणमूल, मुकुल के अनुभवों का उठाया जा सकता है लाभ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के लिए उत्तर बंगाल कमजोर रहा है। इसका मुख्य कारण रहा है वहां के लोगों तक संगठन का नहीं पहुंच आगे पढ़ें »

बंगाल के विभाजन के पक्ष में नहीं है भाजपा : दिलीप घोष

रायगंजः आजादी के बाद से ही उत्तर बंगाल के नागरिक अवहेलित रहे हैं। उत्तर बंगाल के जिलों में जिस परिमाण में विकास होना चाहिए था आगे पढ़ें »

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

वैक्सीन लेने के बाद ही चार लोग बन गेए मैग्नेट मैन

सिलीगुड़ी, आसनसोल व नदिया में मिला मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद नासिक के एक व्यक्ति में मैग्नेटिक प्रभाव दिखा था। आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से पहाड़ के 4 मरीजों को इलाज के लिए 9 लाख आवंटित

दार्जिलिंग : दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट की पहल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से पहाड़ के 4 मरीजों को इलाज आगे पढ़ें »

क्रूर हुआ कोरोना, पत्नी गर्भवती, डॉक्टर पति की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी अब और कहर बरपा रहा है। देखा जा रहा है कि बड़ी संख्या में फ्रंटलाइन डॉक्टर्स भी इसकी चपेट में आगे पढ़ें »

दवा खरीदने गई दो बहनों का एक साथ दुष्कर्म

न्यू जलपाईगुड़ी थाने के बारिभाषा इलाके की घटना, पीड़ित युवतियों में 16 वर्ष की नाबालिग भी शामिल घटना के बाद से ही इलाका छोड़कर फरार युवक सिलीगुड़ी: आगे पढ़ें »

घुटने टेकती स्वास्थ्य परिसेवा, मेडिकल कॉलेज में मौत के बाद शवों को उठाने वाला कोई नहीं!

सिलीगुड़ी: कोरोना के सामने सरकारी स्वास्थ्य परिसेवा लाचार हो गई है। लोगों के मन में डर इतना बढ़ गया है कि मौत के बाद लोग आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में मोटर सायकिल सवार 2 युवकों की मौत

मुर्शिदाबाद : कोलकाता से ईद मनाने मुर्शिदाबाद आ रहे दो चचेरे भाइयों की मोटरसायकिल दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना मंगलवार को मुर्शिदाबाद थाने आगे पढ़ें »

बंगाल

बॉर्डर को-ऑर्डिनेशन कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ

कोलकाता : भारत–बांग्लादेश की सीमा सुरक्षा बलों के बीच 6 महीने में एक बार होने वाली तीन दिवसीय महानिरीक्षक सीमा सुरक्षा बल - रीजन कमांडर आगे पढ़ें »

राज्यों को बांटने की बात कर 2024 का ब्लू प्रिंट तैयार कर रही भाजपा : अधीर

पीके मेरे भाग्य विधाता नहीं सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को बहरमपुर में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित आगे पढ़ें »

कमरहट्टी के 3 वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

लोगों को किया गया कोरोना को लेकर विशेष तौर पर सचेत कमरहट्टी : जिस वार्ड या फिर इलाके में कोरोना के 4 मरीज हैं उन इलाकों आगे पढ़ें »

ममता, मलय का मामला सुनने से जस्टिस बोस का इनकार

अब चीफ जस्टिस इस सौंपेंगे नये बेंच को सन्मार्ग संवाददाता नयी दिल्ली/कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कानून मंत्री मलय घटक की तरफ से दायर एसएलपी पर आगे पढ़ें »

कांकुड़गाछी में 175 वर्ष पुराने श्री रानी शक्ति मंदिर से लाखों के आभूषण चुराये

कोलकाता : फूलबागान थानांतर्गत जोगोध्यान लेन स्थित श्री रानी शक्त‌ि मंदिर से लाखों के आभूषण चुरा लिए गए। इस चोरी का वीडियो मंदिर के सीसीटीवी आगे पढ़ें »

आईबी अधिकारी बनकर दो व्यवसायियों का किया अपहरण

एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने 7 अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार फिरौती के तौर पर मांगे 4 लाख रुपये विधाननगर : आईबी अधिकारी बनकर दो व्यवसायियों का अपहरण आगे पढ़ें »

पीएम आवास व शौचालय योजना का लाखों रुपये हड़पने के आरोप में ठेकेदार गिरफ्तार

अभियुक्त ठेकेदार ने कहा, जिसे जो करना है कर लो खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर के विभिन्न जगहों पर प्रधानमंत्री आवास योजना व शौचालय निर्माण योजना में घोटाले आगे पढ़ें »

देश में केवल एक मोदी फ्रंट : दिलीप घोष

कोलकाता : मंगलवार को मॉर्निंग वॉक पर निकलकर ईको पार्क में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिल्ली में पीके आगे पढ़ें »

कैनिंग स्ट्रीट में मकान का हिस्सा ढहा

कोलकाता : हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत कैनिंग स्ट्रीट में एक मकान का हिस्सा ढह गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। मौके पर निगम कर्मियों ने आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : 200 भा​जपा कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर तृणमूल में की वापसी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के हुगली में लगभग 200 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपना सर मुंडा कर टीएमसी में वापसी की है। इन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आगे पढ़ें »

ऊपर