तमिलनाडु के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान में तब्दील हुआ

  चेन्नई : बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान ‘निवार’ में परिवर्तित हो चुका है तथा इसके और विकराल रूप धरने की आशंका है। मौसम विज्ञान विभाग ने मंगलवार को बताया कि तूफान बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट से टकरा सकता है।...
Read More

व्यापार

लक्जरी कार कंपनियों को सरकार से बजट में करों में कटौती की आशा

नयी दिल्ली: लक्जरी कार कंपनियों मर्सिडीज-बेंज, ऑडी और लैम्बोर्गिनी ने आगामी आम बजट में वाहनों पर करों में कटौती की मांग की है। इन कंपनियों आगे पढ़ें »

लौह अयस्क खानों को पट्टे पर देने के नियमों में संशोधन चाहता है मंत्रालय

नयी दिल्ली: नीलामी के सात-आठ महीने बाद भी उत्पादन शुरू नहीं करने वाली लौह अयस्क खानों का पट्टा (लीज) रद्द करने पर खान मंत्रालय विचार आगे पढ़ें »

अडाणी समूह का बैंकों से लिया कर्ज एनपीए बनने के आरोपों का खंडन

नयी दिल्ली: अडाणी समूह ने शनिवार को बैंकों का कर्ज नहीं चुकाने के आरोपों को खारिज कर दिया। समूह ने कहा कि उसे अस्तित्व में आगे पढ़ें »

गलती से शेयरों की बिक्री करने पर एचडीएफसी बैंक ने अपने अधिकारी को दंडित किया

मुंबई: देश के सबसे बड़े ऋणदाता एचडीएफसी बैंक ने अपने वरिष्ठ कार्यकारी जिमी टाटा पर इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों का उल्लंघन करते हुए शेयर बेचने पर आगे पढ़ें »

गूगल ने फिटबिट का 2.1 अरब डॉलर का अधिग्रहण पूरा किया

सान रेमन: इंटरनेट व प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल ने फिटनेस उपकरण बनाने वाली कंपनी फिटबिट का 2.1 अरब डॉलर का अधिग्रहण गुरुवार को पूरा कर लिया। आगे पढ़ें »

ई-लर्निंग ने बदला लोगों के सीखने का तरीका

- विनीत पटवारी की टीम आज लाखों लोगों को वित्तीय शिक्षा का सीखा रही गुर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः विनीत पटवारी, सीईओ और सह-संस्थापक, stockedge (2016 में स्‍थापित) आगे पढ़ें »

एनसीएलएटी के कार्यवाहक चेयरपर्सन भट का कार्यकाल चौथी बार बढ़ा

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) के कार्यवाहक चेयरपर्सन न्यायमूर्ति बीएल भट का कार्यकाल सरकार ने चौथी बार फिर बढ़ा दिया है। बुधवार आगे पढ़ें »

ऑनलाइन दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन 25 जनवरी से, भाग लेंगे कई केन्द्रीय मंत्री व शीर्ष कारोबारी

नयी दिल्ली/ जेनेवा: विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) के इस महीने आयोजित होने जा रहे ऑनलाइन दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन में नरेंद्र सिंह तोमर, नितिन गडकरी, आगे पढ़ें »

घरेलू शेयर बाजार: वृहत आर्थिक आंकड़े, कंपनियों के तिमाही परिणाम व वैश्विक प्रवृत्ति से तय होगी चाल

नयी दिल्ली: विश्लेषकों का अनुमान है कि घरेलू शेयर बाजार की चाल इस सप्ताह मुद्रास्फीति समेत वृहत आर्थिक आंकड़ों की घोषणा तथा कंपनियों के तिमाही आगे पढ़ें »

अक्टूबर-दिसंबर तिमाही: शीर्ष चार इस्पात कंपनियों का उत्पादन 6 प्रतिशत बढ़ा

नयी दिल्ली: देश की शीर्ष चार इस्पात कंपनियों का संयुक्त रूप से स्टील उत्पादन चालू वित्त वर्ष की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में वार्षिक आधार पर 6 आगे पढ़ें »

ऊपर