आज ब्रिगेड रैली के साथ वाम-कांग्रेस-आईएसएफ का प्रचार अभियान

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी हो सकते हैं शामिल मौजूद रहेंगे सीताराम येचुरी, अब्बास सिद्दीकी, विमान बोस, अधीर रंजन चौधरी कोलकाताः वामदल-कांग्रेस-आईएसएफ गठबंधन रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में महारैली करने के साथ ही पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार प्रारंभ करेगा। माकपा...
Read More

तमिलनाडु के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान में तब्दील हुआ

  चेन्नई : बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान ‘निवार’ में परिवर्तित हो चुका है तथा इसके और विकराल रूप धरने की आशंका है। मौसम विज्ञान विभाग ने मंगलवार को बताया कि तूफान बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट से टकरा सकता है।...
Read More

व्यापार

मोबाइल बिल, OTT सब्सक्रिप्शन हो जाएगा फेल! 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम

नई दिल्ली: अगर आपने भी मोबाइल बिल, बिजली बिल या बाकी किसी यूटिलिटी बिल के पेमेंट के लिए ऑटो डेबिट  की सुविधा ले रखी है आगे पढ़ें »

सैलरीड क्लास के लिए बड़ी खुशखबरी! नौकरी बदलने पर अब मिलेगा ये फायदा

नई दिल्ली: नौकरी बदलने पर जिस तरह से ईपीएफ अकाउंट एक कंपनी से दूसरी कंपनी में ट्रांसफर हो जाता है, उसी तरह से अब आपकी आगे पढ़ें »

शेयर बाजार को फिर लगने लगा है कोरोना का झटका, चार दिनों में निवेशकों के 5.5 लाख करोड़ रुपये डूबे

मुंबईः देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते माहौल से निवेशकों में घबराहट फैल गई है। शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन गिरावट का रुख रहा। आगे पढ़ें »

बचे हैं केवल 18 दिन: इन सरकारी बैंकों में है खाता तो जल्द उठाएं ये कदम, वरना हो जाएगी देर

कोलकाताः बैकों के निजीकरण के विरोध को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स की ओर से दो दिनों की हड़ताल बुलाई गई है। दरअसल देश आगे पढ़ें »

स्टॉक मार्केट में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी

कोलकाताः स्टॉक मार्केट एक पुरुष-प्रधान क्षेत्र है जहां महिलाओं द्वारा प्रतिनिधित्व की कमी एक चुभने वाली बात है। महामारी के समय में महिला निवेशकों में आगे पढ़ें »

लॉकर की जिम्मेदारी से नहीं बच सकते बैंक

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि बैंक अपनी लॉकर सुविधा की जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। इसी के साथ उसने भारतीय रिजर्व आगे पढ़ें »

खुशखबरी! इस साल बढ़ने वाली है सैलरी, जानिए आपका कितना होगा इंक्रीमेंट?

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण पिछले साल नौकरीपेशा लोगों के सैलरी इंक्रीमेंट नहीं मिल पाया था, इस साल उनके लिए अच्छी खबर है। एक आगे पढ़ें »

शुरू हुआ एनटीपीसी की कामेंग परियोजना की चौथी इकाई का व्यावसायिक परिचालन

नयी दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की बिजली कंपनी एनटीपीसी ने शुक्रवार को कहा कि उसकी सहायक उत्तर पूर्व इलेक्ट्रिक पावर कॉरपोरेशन की कामेंग जलविद्युत परियोजना की आगे पढ़ें »

वाहन कबाड़ नीति में नये वाहनों की खरीद पर कई लाभ : गडकरी

नयी दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि नयी नीति के तहत नया वाहन खरीदते समय अपने पुराने और आगे पढ़ें »

रिलायंस ने केडी-डी6 क्षेत्र की दो-तिहाई नयी गैस खुद ही खरीदी

नयी दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने नये नियमों के तहत नीलामी के लिए पेश केजी-डी6 ब्लॉक की अपनी नयी गैस में से दो-तिहाई की खरीद खुद आगे पढ़ें »

ऊपर