जावेद पर कंगना का पलटवार, कहा- एक थी शेरनी …और एक भेड़ियों का झुंड

नई दिल्ली : एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का गहरा नाता बनता जा रहा है। रोजाना अपने किसी न किसी बयान के कारण कंगना का चर्चे में रहना और खबरों में आना आम बात हो गई है। अब कंगना गीतकार जावेद अख्तर पर पलटवार करने को लेकर चर्चे में हैं।...
Read More

क्या लहसुन से हो सकता है कोरोनावायरस का इलाज? जानिए वायरल मैसेज की सच्‍चाई

विश्व में कोरोनावायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है। चीन इस वायरस से सबसे ज्यादा जूझ रहा है। चीन में इस वायरस से अबतक 500 से ज्यादा लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं। वहीं 25 हजार से ज्यादा लोग इस बिमारी से संक्रमित हैं। ऐसे में सोशल पर...
Read More

पीएम मोदी की पत्नी के शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल होने का दावा झूठा, यह है सच्‍चाई

दिल्ली के शाहीन बाग में (सीएए) नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई दिनों से विरोध प्रदर्शन जारी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन के नाम पर सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रहा है। इसमें ये दावा ‌किया जा रहा कि जशोदाबेन भी नागरिकता कानून के...
Read More

मोहन भागवत के नाम से मुसलमान और दलितों को मारने की वायरल फर्जी पोस्ट, यह है सच्‍चाई

फेसबुक तथा अन्य सोशल साइट्स पर संघ प्रमुख मोहन भागवत का एक बयान वायरल हो रहा है। वायरल फोटो के मुताबिक, भागवत मुसलमानों और दलितों को खत्म करने की बात कह रहे हैं। इस फोटो की पड़ताल करने पर पता चला है यह झूठी है। मोहन भागवत ने इस तरह...
Read More

जियो के नाम से फ्री रिचार्ज का वायरल हो रहा यह मैसेज है फर्जी

कई मोबाइल ऑपरेटर्स द्वारा हाल में की गई टैरिफ हाइक के कारण रिचार्ज की कीमतों भारी बढ़ोतारी हुई है। इस बीच व्हाट्सएप पर एक लिंक के साथ मैसेज वायरल हो रहा है। इस मैसेज में यह दावा किया जा रहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने अपने सभी...
Read More

भीख मांग रही बच्ची की खबर है झूठी, वायरल हो रही फोटो की यह है सच्‍चाई

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भीख मांगती हुई बच्ची का फोटो खूब वायरल हो रहा है। लोग दावा कर रहे हैं कि यह बच्ची अपने घरवालों से बिछड़ गई है और अब भीख मांग रही है। लोगों के इस दावे पर जब मामले की जांच की गई तो पाया...
Read More

व्यापार

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का सस्पेंशन 31 मई 2021 तक बढ़ाया गया

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का निलंबन 31 मई 2021 तक बढ़ा दिया है। यह प्रतिबंध अंतर्राष्ट्रीय ऑल-कार्गो आगे पढ़ें »

हवाई यात्रियों को बड़ी राहत! अब टिकट कैंसिल कराने पर नहीं देना होगा कोई चार्ज

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एयरलाइन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने यात्रियों को बड़ी राहत दी है। एयरलाइन कंपनी ने कर्नाटक के आगे पढ़ें »

पोस्ट ऑफिस खाताधारकों को बड़ी राहत! मिनिमम बैलेंस को लेकर हुआ ये फैसला

नई दिल्ली: पोस्ट ऑफिस में अगर आपका सेविंग्स अकाउंट है तो और अक्सर आप मिनिमम बैलेंस मेनटेन करना भूल जाते हैं तो आपके लिए राहत आगे पढ़ें »

मोबाइल बिल, OTT सब्सक्रिप्शन हो जाएगा फेल! 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम

नई दिल्ली: अगर आपने भी मोबाइल बिल, बिजली बिल या बाकी किसी यूटिलिटी बिल के पेमेंट के लिए ऑटो डेबिट  की सुविधा ले रखी है आगे पढ़ें »

सैलरीड क्लास के लिए बड़ी खुशखबरी! नौकरी बदलने पर अब मिलेगा ये फायदा

नई दिल्ली: नौकरी बदलने पर जिस तरह से ईपीएफ अकाउंट एक कंपनी से दूसरी कंपनी में ट्रांसफर हो जाता है, उसी तरह से अब आपकी आगे पढ़ें »

शेयर बाजार को फिर लगने लगा है कोरोना का झटका, चार दिनों में निवेशकों के 5.5 लाख करोड़ रुपये डूबे

मुंबईः देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते माहौल से निवेशकों में घबराहट फैल गई है। शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन गिरावट का रुख रहा। आगे पढ़ें »

बचे हैं केवल 18 दिन: इन सरकारी बैंकों में है खाता तो जल्द उठाएं ये कदम, वरना हो जाएगी देर

कोलकाताः बैकों के निजीकरण के विरोध को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स की ओर से दो दिनों की हड़ताल बुलाई गई है। दरअसल देश आगे पढ़ें »

स्टॉक मार्केट में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी

कोलकाताः स्टॉक मार्केट एक पुरुष-प्रधान क्षेत्र है जहां महिलाओं द्वारा प्रतिनिधित्व की कमी एक चुभने वाली बात है। महामारी के समय में महिला निवेशकों में आगे पढ़ें »

लॉकर की जिम्मेदारी से नहीं बच सकते बैंक

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि बैंक अपनी लॉकर सुविधा की जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। इसी के साथ उसने भारतीय रिजर्व आगे पढ़ें »

खुशखबरी! इस साल बढ़ने वाली है सैलरी, जानिए आपका कितना होगा इंक्रीमेंट?

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण पिछले साल नौकरीपेशा लोगों के सैलरी इंक्रीमेंट नहीं मिल पाया था, इस साल उनके लिए अच्छी खबर है। एक आगे पढ़ें »

ऊपर