राष्ट्रीय बिहारी समाज के अध्यक्ष मणि प्रसाद सिंह नहीं रहे

कोलकाता : राष्ट्रीय बिहारी समाज व हिंदी निगरानी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष मणि प्रसाद सिंह का निधन हो गया। वे 84 साल के थे। वे पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे। उन्होंने शुक्रवार को महानगर के एक निजी अस्पताल में सुबह 10.35 बजे अंतिम सांस ली। शनिवार को उन्हें अस्पताल...
Read More

जेएमबी अब बदले नामों के साथ बंगाल सहित देशभर में सक्रिय

  कोलकाताः भारत या कहें इस पूर्वी क्षेत्र से लेकर नेपाल की सीमा और दूर केरल तक केवल आईएस या अल कायदा ही सक्रिय नहीं है बल्कि बदले हुए नामों के साथ जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश के कई स्लीपर सेल काम कर रहे हैं। जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश ने अपना...
Read More

सुशांत केस में बड़ी खबर : रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले में बड़ी खबर आ रही है। सुशांत की मौत के पीछे मुख्य आरोपी मानी जा रही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे तीन दिन तक लगातार पूछताछ के बाद...
Read More

दो बच्चों को फेंका मकान से

कोलकाता : बड़ाबाजार के एन. एस रोड स्थित एक मकान से झगड़े के बाद पड़ोसी ने दो बच्चों को 4 तल्ले से नीचे फेंका। एक बच्चा मरा, एक की हालत नाजुक है।
Read More

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में लगाई फांसी

मुंबई : फिल्म एम. एस धोनी से मशहूर हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। वे मात्र 34 साल के थे। उनके नौकर ने सुबह उनका शव उनके घर पर देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत केदारनाथ, काई...
Read More

सावधान ! आईएसआई का नया चेहरा आया सामने, बंगाल में फैलाना चाहता है ‘स्कैम’

‘राणा प्रताप सिंह’ स्कैम से हो जाइये होशियार सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : हो जाइये सावधान ! आईएसआई की नजर में हैं बंगाल के लोग। आईएसआई की शह पर आतंकियों को फंडिंग के लिए पाकिस्तान से एक बड़ा गिरोह सक्रिय हुआ है। इसके निशाने पर हैं बंगाल के लोग जिनके बैंक...
Read More

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। भले ही विदेशी एजेंसियां भारत की रेटिंग घटा रही हों, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वास जताया है कि भारत की अर्थव्यवस्था फिर से उड़ान...
Read More

व्यापार

लक्जरी कार कंपनियों को सरकार से बजट में करों में कटौती की आशा

नयी दिल्ली: लक्जरी कार कंपनियों मर्सिडीज-बेंज, ऑडी और लैम्बोर्गिनी ने आगामी आम बजट में वाहनों पर करों में कटौती की मांग की है। इन कंपनियों आगे पढ़ें »

लौह अयस्क खानों को पट्टे पर देने के नियमों में संशोधन चाहता है मंत्रालय

नयी दिल्ली: नीलामी के सात-आठ महीने बाद भी उत्पादन शुरू नहीं करने वाली लौह अयस्क खानों का पट्टा (लीज) रद्द करने पर खान मंत्रालय विचार आगे पढ़ें »

अडाणी समूह का बैंकों से लिया कर्ज एनपीए बनने के आरोपों का खंडन

नयी दिल्ली: अडाणी समूह ने शनिवार को बैंकों का कर्ज नहीं चुकाने के आरोपों को खारिज कर दिया। समूह ने कहा कि उसे अस्तित्व में आगे पढ़ें »

गलती से शेयरों की बिक्री करने पर एचडीएफसी बैंक ने अपने अधिकारी को दंडित किया

मुंबई: देश के सबसे बड़े ऋणदाता एचडीएफसी बैंक ने अपने वरिष्ठ कार्यकारी जिमी टाटा पर इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों का उल्लंघन करते हुए शेयर बेचने पर आगे पढ़ें »

गूगल ने फिटबिट का 2.1 अरब डॉलर का अधिग्रहण पूरा किया

सान रेमन: इंटरनेट व प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल ने फिटनेस उपकरण बनाने वाली कंपनी फिटबिट का 2.1 अरब डॉलर का अधिग्रहण गुरुवार को पूरा कर लिया। आगे पढ़ें »

ई-लर्निंग ने बदला लोगों के सीखने का तरीका

- विनीत पटवारी की टीम आज लाखों लोगों को वित्तीय शिक्षा का सीखा रही गुर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः विनीत पटवारी, सीईओ और सह-संस्थापक, stockedge (2016 में स्‍थापित) आगे पढ़ें »

एनसीएलएटी के कार्यवाहक चेयरपर्सन भट का कार्यकाल चौथी बार बढ़ा

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) के कार्यवाहक चेयरपर्सन न्यायमूर्ति बीएल भट का कार्यकाल सरकार ने चौथी बार फिर बढ़ा दिया है। बुधवार आगे पढ़ें »

ऑनलाइन दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन 25 जनवरी से, भाग लेंगे कई केन्द्रीय मंत्री व शीर्ष कारोबारी

नयी दिल्ली/ जेनेवा: विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) के इस महीने आयोजित होने जा रहे ऑनलाइन दावोस एजेंडा शिखर सम्मेलन में नरेंद्र सिंह तोमर, नितिन गडकरी, आगे पढ़ें »

घरेलू शेयर बाजार: वृहत आर्थिक आंकड़े, कंपनियों के तिमाही परिणाम व वैश्विक प्रवृत्ति से तय होगी चाल

नयी दिल्ली: विश्लेषकों का अनुमान है कि घरेलू शेयर बाजार की चाल इस सप्ताह मुद्रास्फीति समेत वृहत आर्थिक आंकड़ों की घोषणा तथा कंपनियों के तिमाही आगे पढ़ें »

अक्टूबर-दिसंबर तिमाही: शीर्ष चार इस्पात कंपनियों का उत्पादन 6 प्रतिशत बढ़ा

नयी दिल्ली: देश की शीर्ष चार इस्पात कंपनियों का संयुक्त रूप से स्टील उत्पादन चालू वित्त वर्ष की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में वार्षिक आधार पर 6 आगे पढ़ें »

ऊपर