कन्या राशिफल 12 जुलाई से 18 जुलाई

कन्या राशि के लोग संकोची और शर्मीले होते हैं तथा हर काम को खूबसूरती से पूरा करते हैं। दूसरों की तुलना में इनके सोचने का तरीका बहुत अलग होता है और हर चीज को नियंत्रण में रखने की क्षमता रखते हैं। इन्हें अकारण क्रोध नहीं आता, किन्तु जब क्रोध आता है तो जल्दी समाप्त नहीं होता और जिसके कारण क्रोध आता है उसके प्रति घृणा की भावना इनके मन में भर जाती है।
Read More

ताजा खबरें

सांसदों के निलंबन पर भड़की ममता, कहा संसद से सड़क तक लड़ते रहेंगे

  कोलकाता : कृषि बिल को लेकर हुए हंगामें में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन, राजीव सातव, संजय सिंह, केके रागेश, रिपुन बोरा, डोला सेन, सैयद आगे पढ़ें »

मोदी ने बिहार में 14,000 करोड़ रुपये की राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी

    नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राज्य को बड़ी सौगात दी। प्रधानमंत्री ने सोमवार को आगे पढ़ें »

राज्यसभा के उपसभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज, 8 विपक्षी सदस्य निलंबित

नयी दिल्ली : राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने उपसभापति हरिवंश के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को सोमवार को खारिज कर दिया। साथ आगे पढ़ें »

भिवंडी में इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत

  ठाणे : महाराष्ट्र के भिवंडी नगर में सोमवार तड़के तीन मंजिला एक इमारत के गिर जाने से 10 व्यक्तियों की मौत हो गई और करीब आगे पढ़ें »

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश की दौड़ में भारतीय मूल के जज अमूल थापर आगे

वाशिंगटन : अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश के पद की दौड़ में भारतीय मूल के न्यायाधीश अमूल थापर सबसे आगे हैं। सुप्रीम कोर्ट की आगे पढ़ें »

आमूलचूल परिवर्तन लायेंगे संसद में पारित कृषि क्षेत्र से संबंधित विधेयक : मोदी

नयी दिल्ली : विपक्ष तथा किसानों के जबरदस्त विरोध के बीच संसद में आज पारित कृषि क्षेत्र से संबंधित विधेयकों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे पढ़ें »

कृषि से जुड़े 2 विधेयक राज्यसभा में भी पारित

वोटिंग के दौरान वेल में विपक्ष की नारेबाजी, डेरेक ने सदन की रूल बुक फाड़ी नयी दिल्ली : विपक्ष के हंगामे के बीच राज्यसभा में रविवार आगे पढ़ें »

कोविड-10: टीके अभाव में सामूहिक प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने की कोशिश घातक : सरकार

नयी दिल्ली : सरकार के अनुसार कोविड-19 महामारी के खिलाफ समुचित टीके के अभाव में सामूहिक प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने का प्रयास रोग और मृत्यु, आगे पढ़ें »

अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप

निर्देशक ने आरोपों को खारिज किया,राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा- आयोग मामले में संज्ञान लेगा मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन आगे पढ़ें »

एयर इंडिया बेचने का फैसला अमित शाह करेंगे

राजनीतिक गपशप केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद उनके पास जो पहला काम है वह है भारतीय सरकारी विमानन आगे पढ़ें »

व्यापार

करीब 6 रिलायंस कंपनियों के बराबर कर्ज है सरकार पर : वित्त मंत्रालय

कोविड-19 के कारण सरकार का राजस्व बुरी तरह प्रभावित नयी दिल्ली : कोविड-19 के कारण सरकार की कुल देनदारियां जून 2020 के अंत तक बढ़कर आगे पढ़ें »

शेयर बाजार के कमजोर रुख ने सेंसेक्स को 134 अंक गिराया, निफ्टी भी 11 अंक फिसला

मुंबई: अधिकतर एशियाई बाजारों से मिले मजबूत संकतों तथा स्वास्थ्य, दूरसंचार और रिएल्टी कंपनियों में निवेशकों के जमकर पैसा लगाने के बावजूद वित्त और बैंकिंग आगे पढ़ें »

रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भरता बढ़ाने के लिए 74 प्रतिशत तक एफडीआई मंजूर : गोयल

नई दिल्ली: वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार को कहा कि रक्षा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेश निवेश (एफडीआई) के नियमों को आसान बनाने आगे पढ़ें »

कमजोर वैश्विक रुख के बीच सेंसेक्स 323 अंक लुढ़का, निफ्टी में 88.45 अंक की गिरावट

मुंबई: वैश्विक बाजारों में गिरावट से गुरुवार को बीएसई सेंसेक्स 323 अंक लुढ़क गया और 0.82 प्रतिशत की गिरावट के साथ 38,979.85 अंक पर बंद आगे पढ़ें »

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 12 पैसे बढ़कर 73.52 पर हुआ बंद

मुंबई: घरेलू शेयर बाजार में तेजी और अमेरिकी मुद्रा के कमजोर रुख के चलते रुपया बुधवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 12 पैसे बढ़कर 73.52 आगे पढ़ें »

चालू वित्त वर्ष में भारतीय जीडीपी में आएगी 11.8 प्रतिशत की गिरावट, इंडिया रेटिंग्स का अनुमान

मुंबई: घरेलू रेटिंग एजेंसी इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च का अनुमान है कि चालू वित्त वर्ष में भारतीय अर्थव्यवस्था में 11.8 प्रतिशत की भारी गिरावट आएगी। आगे पढ़ें »

sensex

सेंसेक्स, निफ्टी ने आज फिर दिखाई सुस्ती

मुंबई: मंगलवार को शेयर बाजार ने बढ़त गंवाई। सेंसेक्स 51.88 अंक गिरकर 38,365.35 अंक, और निफ्टी 37.70 अंक घटकर 11,317.35 अंक पर बंद हुआ। बैंकों आगे पढ़ें »

वाहन, कलपुर्जा उद्योग के लिए उत्पादन-से-जुड़ी-प्रोत्साहन योजना हो रही है तैयार: नीति आयोग

मुंबई: नीति आयोग के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अमिताभ कांत ने शनिवार को कहा कि वाहन और वाहन-कलपुर्जा बनाने वाले उद्योगों के लिए उत्पादन-से-जुड़ी-प्रोत्साहन (पीएलआई) आगे पढ़ें »

सोने में 56 रुपये की मामूली गिरावट, चांदी में भी 738 रुपये की हानि

नई दिल्ली: रुपये के मजबूत होने से दिल्ली सर्राफा बाजार में शुक्रवार को सोना 56 रुपये की मामूली गिरावट के साथ 51,770 रुपये प्रति 10 आगे पढ़ें »

वैश्विक बिकवाली के चलते सेंसेक्स 600 अंकों से अधिक गिरा, निफ्टी 11,400 से नीचे आया

मुंबई: आज अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 12 पैसे टूटकर 73.35 के स्तर पर आया। शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 579.74 अंक गिरकर 38,411.20 पर, निफ्टी आगे पढ़ें »

ऊपर