कन्या राशिफल 12 जुलाई से 18 जुलाई

कन्या राशि के लोग संकोची और शर्मीले होते हैं तथा हर काम को खूबसूरती से पूरा करते हैं। दूसरों की तुलना में इनके सोचने का तरीका बहुत अलग होता है और हर चीज को नियंत्रण में रखने की क्षमता रखते हैं। इन्हें अकारण क्रोध नहीं आता, किन्तु जब क्रोध आता है तो जल्दी समाप्त नहीं होता और जिसके कारण क्रोध आता है उसके प्रति घृणा की भावना इनके मन में भर जाती है।
Read More

ताजा खबरें

पुंछ में पुलिस तथा सेना ने आतंकी ठिकाने का किया भंडाफोड़

जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस तथा सेना के संयुक्त अभियान दस्ते ने शुक्रवार को पुंछ जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर वहां से हथियारों आगे पढ़ें »

भारत में कोविड-19 से उबरने वालों की संख्या बढ़ रही, मृतक संख्या कम हो रही : स्वास्थ्य मंत्रालय

नयी दिल्ली : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर भारत ने ‘दो उल्लेखनीय उपलब्धियां’ हासिल की हैं। कोरोना वायरस के संक्रमितों आगे पढ़ें »

राममंदिर भूमि पूजन के पूजाचार्य ने मोदी से मांगी ये बड़ी दक्षिणा

मथुरा : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण प्रारंभ करने के लिए कराए गए भूमि पूजन समारोह के मुख्य पूजाचार्य गंगाधर पाठक ने अपने यजमान प्रधानमंत्री आगे पढ़ें »

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल के रूप में मनोज सिन्हा ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

श्रीनगर : केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के दूसरे उपराज्यपाल के रूप में मनोज सिन्हा ने आज यहां पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। राजभवन आगे पढ़ें »

रिया ने ईडी से कहा- न्यायालय में याचिका पर सुनवाई होने तक बयान दर्ज न करें

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं। ईडी आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय शिक्षा नीति, 21वीं सदी के नए भारत की नींव रखेगी: प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर चर्चा के लिए आयोजित सम्मेलन में अपनी बात रखी। इस दौरान प्रधानमंत्री ने आगे पढ़ें »

बंगाल में 2061 को मिली छुट्टी, 2954 नये आये कोरोना संक्रमण के मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण से 2954 नये संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है वहीं आगे पढ़ें »

जम्मू-कश्मीर में मानवरहित विमानों के जरिए हथियार भेजने की कोशिश कर रहा पाकिस्तान : पुलिस महानिदेशक

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरुवार को कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में मानवरहित विमानों के जरिए हथियार और गोला-बारूद भेजने आगे पढ़ें »

कोरोना वायरस से संक्रमित माकपा के वरिष्ठ नेता श्यामल चक्रवर्ती का निधन

कोलकाता: प्रसिद्ध वामपंथी नेता,राज्यसभा के पूर्व सांसद और पश्चिम बंगाल सरकार में परिवहन मंत्री रहे श्यामल चक्रवर्ती का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से आगे पढ़ें »

भारत के अंदरूनी मामलों से दूर रहे अन्य देश: नायडू

नयी दिल्ली : उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भारत के अंदरूनी मामलों से अन्य देशों को दूर रहने की सलाह देते हुए गुरूवार को आगे पढ़ें »

व्यापार

1 सितंबर से चुकानी पड़ेगी ईएमआई !

मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक ने 6% से ऊपर निकल चुकी महंगाई पर अंकुश रखने के लिये नीतिगत ब्याज दर रेपो में कोई बदलाव नहीं आगे पढ़ें »

रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समिति की बैठक के बाद घरेलू शेयर बाजारों में आई जबरदस्त तेजी

मुंबई : रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समिति की बैठक के बाद जारी बयानों से आज घरेलू शेयर बाजारों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली आगे पढ़ें »

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 238.55 अंक मजबूत, निफ्टी 10,900 अंक के पार

मुंबई : विदेशी कोषों के प्रवाह तथा वैश्विक बाजारों के सकारात्मक रुख के बीच मंगलवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 238.55 अंक की बढ़त के आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक से अधिक गिरा, निफ्टी 11,000 अंक से नीचे आया

मुंबई : वैश्विक बाजारों से कमजोरी के संकेत मिलने और सेंसेक्स में बड़ा वजन रखने वाले रिलायंस इंडस्ट्रीज और एचडीएफसी बैंक तथा एचडीएफसी के शेयरों आगे पढ़ें »

जम्मू-कश्मीर, मणिपुर, नागालैंड, उत्तराखंड ‘वन नेशन-वन राशन कार्ड’ योजना में शामिल हुए: पासवान

नयी दिल्ली : खाद्य मंत्री राम विलास पासवान ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर, मणिपुर, नागालैंड और उत्तराखंड भी ‘वन नेशन-वन राशन कार्ड’ योजना में आगे पढ़ें »

यस बैंक ने किया अनिल अंबानी के मुख्यालय पर कब्जा

मुंबईः यस बैंक ने 2,892 करोड़ रुपये का बकाया कर्ज नहीं चुकाने की वजह से अनिल अंबानी समूह के उपनगर सांताक्रूज के मुख्यालय को अपने आगे पढ़ें »

अगस्त की बैठक में रेपो दर में बदलाव नहीं करेगा रिजर्व बैंक : रिपोर्ट

मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक आगामी मौद्रिक नीति समीक्षा में रेपो दरों में कोई बदलाव नहीं करेगा। एक रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है। आगे पढ़ें »

एडीबी कोरोना वायरस से निपटने के लिए भारत को देगा 30 लाख डॉलर का अनुदान

नयी दिल्ली : एशियाई विकास बैंक (एडीबी) भारत को कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपने एशिया प्रशांत आपदा रिस्पोंस फंड से 30 लाख डॉलर आगे पढ़ें »

ईडी ने जीवीके ग्रुप, एमआईएएल के खिलाफ धनशोधन मामले में कई परिसरों पर छापे मारे

नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जीवीके समूह, मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा (एमआईएएल) और अन्य के खिलाफ धन शोधन की जांच के सिलसिले में कई आगे पढ़ें »

सेंसेक्स 194 अंक टूटा और निफ्टी 62 अंक फिसला

मुम्बई : देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों, रिजर्व बैंक की वित्तीय स्थिरता रिपोर्ट 2020 में कोरोना महामारी के कारण उपजी आर्थिक स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर