कन्या राशिफल 12 जुलाई से 18 जुलाई

कन्या राशि के लोग संकोची और शर्मीले होते हैं तथा हर काम को खूबसूरती से पूरा करते हैं। दूसरों की तुलना में इनके सोचने का तरीका बहुत अलग होता है और हर चीज को नियंत्रण में रखने की क्षमता रखते हैं। इन्हें अकारण क्रोध नहीं आता, किन्तु जब क्रोध आता है तो जल्दी समाप्त नहीं होता और जिसके कारण क्रोध आता है उसके प्रति घृणा की भावना इनके मन में भर जाती है।
Read More

ताजा खबरें

ड्रैगन अब म्‍यामांर की जमीन निगलने का रच रहा है जाल

नैप्यीडॉ : भारत और नेपाल की जमीन पर कब्‍जा करने के बाद अब आक्रामक चीन की नजर म्‍यामांर की जमीन को हथियाने पर है। चीन आगे पढ़ें »

किसान प्रदर्शन का सातवां दिन: दिल्ली की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा

हल तलाशने के लिए शाह के घर पर हुई तोमर और गोयल की बैठक, किसानों के साथ अगले दौर की बातचीत कल नयी दिल्ली: केन्द्र के आगे पढ़ें »

फाइजर और बायोएनटेक के कोरोना टीके को ब्रिटेन में मंजूरी

अगले हफ्ते टीकाकरण शुरू होने की उम्मीद लंदन: कोरोना वैक्सीन को ब्रिटेन ने मंजूरी दे दी। ब्रिटेन पहला ऐसे पश्चिमी देश है जिसने कोविड-19 के लिए आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा – ‘देश में थमने लगी है कोरोना की रफ्तार’

नई दिल्ली : देश में कोरोना महामारी अपना कहर ढ़ा रहा है, परंतु केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से अच्छी खबर जारी की गई है। आगे पढ़ें »

योगी को उद्धव ने ललकारा, कहा – मुंबई से यूपी जबरन कारोबार नहीं ले जाने देंगे

मुंबई : प्रस्तावित नोएडा फिल्म सिटी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आमने-सामने खड़े हैं। योगी आज आगे पढ़ें »

किसान आंदोलन बरकरार : केंद्र को आज भेजेंगे आपत्तियों की सूची

नई दिल्ली : कृषि कानून के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसान अब तक अपनी मांगों पर डटे हैं। पिछले करीब एक हफ्ते से दिल्ली की आगे पढ़ें »

एक और भुट्टो मैदान में, इमरान को दी यह कड़ी चेतावनी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी आसिफा भी सियासत में उतर गई हैं। आसिफा ने सोमवार को मुल्तान में पाकिस्तान डेमोक्रेटिक आगे पढ़ें »

आज से दीदी का ‘दुआरे-दुआरे सरकार’ अभियान

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में भाजपा ने वहां अपनी जीत दर्ज करने के लिए पूरी ताकत झाेंक आगे पढ़ें »

किसान आंदोलन- क्या अन्नदाताओं को मना पाएंगे राजनाथ ?

नई दिल्ली : कृषि बिलों के खिलाफ दिल्ली बॉडर पर किसानों के आंदोलन का आज छठा दिन है। ऐसे में केंद्र सरकार ने मंगलवार को आगे पढ़ें »

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

व्यापार

योगी ने बजाई घंटी, बीएसई में हुई लखनऊ म्यूनिसिपल बॉन्ड की एंट्री

लखनऊ : नगर निगम का बॉन्ड बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में सूचीबद्ध हो गया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार ने मुंबई स्थित आगे पढ़ें »

अक्टूबर के मुकाबले नवंबर के जीएसटी संग्रह में मामूली गिरावट

नई दिल्ली : सरकार का माल एवं सेवा कर (जीएसटी) संग्रह नवंबर में 1.04 लाख करोड़ रुपये रहा है। वित्त मंत्रालय ने मंगलवार को बयान आगे पढ़ें »

चंदा कोचर को बॉम्बे हाईकोर्ट के बाद अब सुप्रीम कोर्ट से भी झटका

नई दिल्लीः आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक चंदा कोचर को सुप्रीम कोर्ट से एक और झटका मिला। उच्चतम न्यायालय ने आगे पढ़ें »

amit shah

अमित शाह ने जीडीपी में बढ़त को लेकर कही यह बातें

- गृह मंत्री अमित शाह ने उम्मीद जताई कि अगली तिमाही में अर्थव्यवस्था आएगी पटरी पर अहमदाबाद : कोरोना महामारी के उपरांत लगाई गई लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

प.बंगाल में ‘कर्म भूमि’ ऐप से 8,000 आईटी पेशेवरों को रोजगार मिला

कोलकाताः कोविड-19 महामारी की वजह से दूसरे स्थानों से प.बंगाल लौटे करीब 8,000 सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) पेशेवरों को रोजगार मिला है। राज्य के सूचना प्रौद्योगिकी आगे पढ़ें »

शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव : सेंसेक्स 110.02 अंक गिरा, निफ्टी 18.05 अंक पर बंद

- एनर्जी शेयरों में रही 14% तक की तेजी मुंबई : शुक्रवार को शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। बीएसई सेंसेक्स 110.02 अंक नीचे आगे पढ़ें »

एक मिल से शुरुआत, आज 25 अरब रु. का समूह है श्याम स्टील

श्याम स्टील इंडस्ट्रीज लि. (Shyam Steel Industries Ltd.) के चेयरमैन श्याम सुंदर बेरीवाल ने राष्ट्र के विकास में योगदान के विचार से स्टील क्षेत्र में आगे पढ़ें »

मात्र 5 साल में 500 शहरों में सेवा प्रदाता बन गई स्वीगी

ग्राहकों को घर बैठे सेवा देने के उद्देश्य से 2015 में बेंगलुरु में स्वीगी (Swiggy) की स्थापना की गयी। कुछ ही वर्षों में कंपनी ने आगे पढ़ें »

25 साल में 2000 करोड़ की कंपनी बन गई कृषि रसायन

कृषि रसायन एक्सपोर्ट्स प्रा. लि. (Krishi rasayan exports Pvt. ltd.) के मैनेजिंग डायरेक्टर-सीईओ अतुल चूड़ीवाल सेकेंड जेनरेशन आंट्रेप्रेन्योर हैं। पिछले 20 वर्षों के दौरान उन्होंने आगे पढ़ें »

लक्ष्मी विलास बैंक के विलय को मिली मंजूरी, केंद्रीय मंत्रिमंडल के लिए अहम फैसले…

- लक्ष्मी विलास बैंक के 20 लाख जमाकर्ताओं व 4 हजार कर्मचारियों को मिली राहत नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि केंद्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर