वृष राशिफल 18 अगस्त से 24 अगस्त

वृष राशिफल 18 अगस्त से 24 अगस्त

सबसे ज्यादा भरोसेमंद और खाने-पीने के शौकीन वृष राशि वाले जातकों में सहनशीलता बहुत अधिक होती है। दिखने में बहुत आकर्षक व सुंदर होते हैं तथा इन्हें फैशन अधिक प्रभावित करता है। इस राशि के लोग अपने कार्यों को शिथिलतापूर्वक पूर्ण करते हैं। वृष राशि के लोग दिलदार होते हैं और सबकी भरपूर मदद करते हैं।
Read More

ताजा खबरें

chidamberam arrested

चिदंबरम अदालत में किये गए पेश, 4 दिन की हुई हिरासत

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में बृहस्पतिवार को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया। पूर्व वित्त आगे पढ़ें »

priyanka gandhi

रविदास मंदिर मामला: प्रियंका गांधी ने कहा,दलितों का अपमान बर्दाश्त नहीं

नई‌ दिल्ली : राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में रविदास मंदिर को तोड़े जाने के मामले ने तूल पकड़ना आरम्‍भ कर दिया है। बुधवार देर रात आगे पढ़ें »

chidambaram arrested

चिदंबरम के लिए सीबीआई को दीवार फांदनी पड़ी,30 घंटे बाद हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने बुधवार रात 10.25 बजे गिरफ्तार कर लिया। आईएनएक्स मीडिया घोटाले से आगे पढ़ें »

pak

कश्मीर मुद्दा : संयुक्त राष्ट्र के बाद, अब आईसीजे का दरवाजा खटखटाएगा पाक

इस्लामाबाद : पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में मुंह के बल गिरने के बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ आगे पढ़ें »

trump

ट्रम्‍प ने कश्मीर को धर्म से जोड़ा, मध्यस्‍थता में फिर दिखाई दिलचस्पी

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे को लेकर मध्यस्थता करने में फिर से दिलचस्पी दिखाई है। आगे पढ़ें »

chidambaram

चिदंबरम को नहीं मिली राहत, शीर्ष न्यायालय ने खारिज की अग्रिम जमानत की याचिका

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के आईएनएक्स हेराफेरी मामले में दाखिल हुई उनकी अग्रिम जमानत याचिका को शीर्ष आगे पढ़ें »

puri

ईडी ने बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में कमलनाथ के भांजे पुरी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे एवं मोजर बेयर कंपनी के पूर्व निदेशक रतुल पुरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 354 करोड़ आगे पढ़ें »

इमरान से बोले ट्रंप : कश्मीर पर सोच-समझकर बयानबाजी करो

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान बौखला हुआ है और लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है। आगे पढ़ें »

force

आईएसआई एजेंट सहित 4 आतंकियों के भारत में घुसने की सूचना, पूरे देश में हाई अलर्ट

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद बौखलाया पाकिस्तान अपने नापाक साजिशों में जुट गया है। बताया जा रहा कि खुफिया आगे पढ़ें »

singh

केंद्रीय मंत्री ‌जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान, कहा पीओके को आजाद कराकर भारत में करेंगे शामिल

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के बाद नेताओं के बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आगे पढ़ें »

व्यापार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

रेलवे प्लास्टिक के इश्तेमाल पर लगाएगी रोक

नई दिल्ली : प्लास्टिक के नुकसान को देखते हुए रेल मंत्रालय ने देश के सभी रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में इसके इश्तेमाल पर रोक लगा आगे पढ़ें »

एटीएम से नहीं निकला पैसा तो रिफंड के साथ मुआवजा भी देना होगा बैंक को

नई दिल्ली: आरबीआई उपभोक्ता के फायदे के लिए बैंकिंग से जुड़े नियमों में लगातार बदलाव करता रहता है। हाल ही में आरबीआई ने बैंकों को आगे पढ़ें »

विस्तारा ने दुबई के लिए शुरू की फ्लाइट, जानिए शिड्यूल

नई दिल्ली : विस्तारा एयरलाइंस ने मुंबई से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू की है। विस्तारा एयरलाइंस की मुबई से जाने वाली फ्लाइट यूके आगे पढ़ें »

मोदी सरकार शीशम की खेती करने वालों की इस तरह करेगी सहायता

नई दिल्ली : शीशम की लकड़ी को फर्नीचर के लिए अच्छा माना जाता है, लेकिन शीशम की लकड़ी से बने सामनों के इंटरनेशनल ट्रेड पर आगे पढ़ें »

एसबीआई कैसलेस लेन देन के लिए 18 महीनों में 10 लाख योनो कैश पॉइंट्स स्थापित करेगा

नई दिल्ली : बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई ) योनो कैश पॉइंट की स्थापना करने जा रहा है। एसबीआई इन योनो कैश पॉइंट्स के आगे पढ़ें »

अब भ्रामक विज्ञापनों पर लगेंगे लगाम

नई दिल्ली : संसद में पारित उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के तहत हाल ही में जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट का आदेश आया कि एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ आगे पढ़ें »

अमेरिका को परेशानी हो तो भी चीन के खिलाफ कदम जरूरीःट्रंप

वाशिंगटनः राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने माना है कि चीन को लेकर उनकी आक्रामक व्यापार नीति से अमेरिका को थोड़े समय के लिए आर्थिक रूप से आगे पढ़ें »

इस वेबसाइट पर एमएसएमई एक घंटे से भी कम समय में ले सकते हैं 5 करोड़ रुपये तक लोन

नई दिल्ली : मोदी सरकार द्वारा सूक्ष्म, छोटे और मझोले उद्योगों के लिए एक घंटे से भी कम समय में 1 करोड़ रुपये तक के आगे पढ़ें »

मेड इन इंडिया : हुंडई ने लॉन्च की नई ग्रैंड आई 10 नियोस

सन्मार्ग संवाददाता, नई दिल्ली : हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नई ग्रैंड आई 10 नियोस लॉन्च किया है। यह बोल्ड, स्टाइलिश डिजाइन प्रीमियम और स्पेशियस आगे पढ़ें »

ऊपर