वृश्चिक राशिफल 14 जून से 20 जून

उत्साही और मुखर स्वभाव एवं रचनात्मक विचार वाले वृश्चिक राशि के लोग दूसरों को आकर्षित करने की अच्छी क्षमता रखते है। अपना काम निर्धारित समय में करने की पूरी कोशिश करने वाले इस राशि वाले अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते है। इन्हें बेवकूफ बनाना आसान नहीं होता है, इन्हें कोई धोखा नहीं दे सकता। समर्पित और वफादार वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोग आमतौर पर सभी के साथ आसानी से घुलते-मिलते नहीं हैं।
Read More

ताजा खबरें

राजस्थान कांग्रेस पर छाए संकट के बादल, सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

नई दिल्ली : राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आगे पढ़ें »

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

अब उत्तर प्रदेश में हर शनिवार और रविवार रहेगा लॉकडाउन

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन यानी हर शनिवार आगे पढ़ें »

आ रही आधुनिक मशीन, एक दिन में होंगे एक लाख टेस्ट !

कोलकाताः कोरोना टेस्टिंग को बढ़ाने के लिए अब राज्य सरकार का स्वास्थ्य विभाग आधुनिक मशीन ला रहा है। मशीन स्वीडन से समुद्र के रास्ते लाई आगे पढ़ें »

ऑस्ट्रेलिया हांगकांग के 10 हजार लोगों को देगा स्थाई निवास का मौका

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया सरकार ने कहा है कि वह यहां रह रहे हांगकांग के कम से कम 10,000 नागरिकों का वर्तमान वीजा समाप्त होने के आगे पढ़ें »

आस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के कम समय तक पृथकवास में रहने की उम्मीद : गांगुली

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली इस साल टेस्ट श्रृंखला के लिए आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भारतीय टीम के लिए आगे पढ़ें »

बिग बी व अभिषेक को कोरोना

मुंबई : अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने शनिवार रात ट्विटर पर खुद इस बारे में बताया। इससे आगे पढ़ें »

बंगाल में आयी कोरोना वायरस संक्रमण की बाढ़, तोड़े सभी रिकार्ड

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1344 नये मामले आये है। आगे पढ़ें »

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले

नयी दिल्ली : देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ देश में आगे पढ़ें »

भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति की ओर लौटने के संकेत दिखने शुरू : आरबीआई

नयी दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि लॉकडाउन के प्रतिबंध हटने के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति आगे पढ़ें »

व्यापार

भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति की ओर लौटने के संकेत दिखने शुरू : आरबीआई

नयी दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि लॉकडाउन के प्रतिबंध हटने के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति आगे पढ़ें »

सितंबर तक टालें पीएम स्वनिधि ऋण का वितरण : हॉकर संगठन

कोलकाता : एक हॉकर संगठन ने केंद्र सरकार को पीएम स्वनिधि योजना के तहत लाभार्थियों को ऋण वितरण सितंबर तक टालने का सुझाव दिया है। आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 173 अंक गिरा, लाल निशान में आए वित्तीय शेयर

मुंबई : वैश्विक बाजारों से नकारात्मक संकेतों के बीच वित्तीय शेयरों में गिरावट के चलते प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में 173 आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में 200 अंकों से अधिक की तेजी, निफ्टी 10,750 के पार

मुंबई : वैश्विक बाजारों से मिले सकारात्मक संकेतों के बीच वित्तीय शेयरों में तेजी के चलते प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स में गुरुवार को शुरुआती कारोबार आगे पढ़ें »

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 100 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 10,800 अंक के पार

मुंबई : बंबई शेयर बाजार (बीएसई) का सेंसेक्स बुधवार को कारोबार के शुरुआती दौर में 100 अंक से अधिक बढ़कर 36,775.60 अंक पर पहुंच गया। आगे पढ़ें »

स्टेट बैंक ने अल्पावधि कर्ज पर एमसीएलआर दर 0.05- 0.10 प्रतिशत घटाई

मुंबई : देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने बुधवार को कहा कि उसने कम अवधि के कर्ज पर कोष की सीमांत आगे पढ़ें »

शेयर बाजारों में लगातार पांचवें दिन तेजी

मुंबई : शेयर बाजारों में मंगलवार को लगातार पांचवें कारोबारी सत्र मे तेजी रही और बीएसई सेंसेक्स और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी दोनों बढ़त आगे पढ़ें »

हिमाचल प्रदेश ने कोरोना काल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाला बना देश का पहला राज्य

शिमला : हिमाचल प्रदेश देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जहां शत-प्रतिशत घरों में एलपीजी गैस कनेक्शन की सुविधा उपलब्ध है। यह जानकारी आगे पढ़ें »

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 300 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 10,700 अंक के पार

मुंबई : बंबई शेयर बाजार (बीएसई) का संवेदी सूचकांक ‘सेंसेक्स’ सोमवार को शुरुआती कारोबार में 300 अंक से अधिक चढ़कर 36,331.71 अंक पर पहुंच गया। आगे पढ़ें »

रिलायंस ने पेश की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियोमीट, जूम को देगी टक्कर

नयी दिल्ली : फेसबुक और इन्टेल जैसी कंपनियों को अपने डिजिटल कारोबार में हिस्सेदारी बेचकर अरबों डॉलर जुटाने के बाद अब रिलायंस इंडस्ट्रीज ने जूम आगे पढ़ें »

ऊपर