वृश्चिक राशिफल 19 जनवरी से 25 जनवरी

वृश्चिक राशिफल 19 जनवरी से 25 जनवरी

उत्साही और मुखर स्वभाव एवं रचनात्मक विचार वाले वृश्चिक राशि के लोग दूसरों को आकर्षित करने की अच्छी क्षमता रखते है। अपना काम निर्धारित समय में करने की पूरी कोशिश करने वाले इस राशि वाले अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते है। इन्हें बेवकूफ बनाना आसान नहीं होता है, इन्हें कोई धोखा नहीं दे सकता। समर्पित और वफादार वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोग आमतौर पर सभी के साथ आसानी से घुलते-मिलते नहीं हैं।
Read More

ताजा खबरें

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

नई दिल्लीः भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध को मिलावटी कह देना एक आम बात हो गई है। लेकिन इसकी वास्तविकता कुछ और है। हाल आगे पढ़ें »

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

दार्जिलिंग : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध आगे पढ़ें »

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

दावोसः केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि भारत के मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं। गोयल ने यहां आगे पढ़ें »

पाकिस्तान की खस्ताहाल अर्थव्यवस्‍था के पीछे भारत का हाथ!

इमरान के जवाबों के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने दिखाया आईना नई दिल्लीः पाकिस्तान ने अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्‍था के लिए खुद की नीतियों नहीं बल्कि भारत आगे पढ़ें »

robot

इसरो ने बनाया इंसानी रोबॉट ‘व्योममित्र’, गगनयान की उड़ान से पहले जाएगा अंतरिक्ष

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी गगनयान परियोजना के तहत बुधवार को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने 'व्योममित्र' को दुनिया के समक्ष पेश आगे पढ़ें »

yogi

सीएए प्रदर्शन पर बोले योगी- पुरुष घर पर रजाई में सो रहे, महिलाएं चौराहे पर

लखनऊ : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) खिलाफ दिल्‍ली के शाहीन बाग और लखनऊ के घंटाघर पर महिलाओं के प्रदर्शन को देखते हुए उत्तर प्रदेश के आगे पढ़ें »

momota

सीएए के खिलाफ फिर सड़क पर उतरीं ममता, दार्जिलिंग में रैली का किया नेतृत्व

दार्जिलिंग : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ दार्जिलिंग हिल्स में चार किलोमीटर लंबे विरोध मार्च का बुधवार आगे पढ़ें »

court

शीर्ष न्यायालय ने सीएए पर रोक लगाने से किया इनकार, 4 सप्ताह के भीतर केंद्र से मांगा जवाब

नई दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर फिलहाल रोक लगाने से इनकार कर दिया है। सीएए की संवैधानिक वैधता आगे पढ़ें »

china

कोरोना वायरस से चीन में 9 लोगों की मौत, भारत आनेवाले यात्रियों की इन एयरपोर्ट पर होगी जांच

नई दिल्ली चीन में कोरोना वायरस से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस को लेकर जारी चिंता के बीच भारत आगे पढ़ें »

bejos

सऊदी प्रिंस पर लगा अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस के फोन को हैक करने का आरोप

सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पर अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस का फोन हैक करने का गंभीर आरोप लगा है। बता दें कि आगे पढ़ें »

व्यापार

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

नई दिल्ली : पिछले दिनों मलेशिया और भारत के बीच व्यापारिक रिश्ते में तनाव देखने को मिला, जिसके बाद भारत ने मलेशिया से पाम ऑयल आगे पढ़ें »

piyush goyal

तेज रफ्तार पकड़ रही है अर्थव्यवस्था, निवेशक निवेश को तैयार : गोयल

नई दिल्ली : भारतीय अर्थव्यवस्था तेज रफ्तार पकड़ने के लिए तैयार है और निवेशको भारत में निवेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ये बातें आगे पढ़ें »

बजट : रियल एस्टेट क्षेत्र के विकास के लिए सीआईआई ने दिए ये सुझाव

नई दिल्ली : आगामी बजट में देश के रियल एस्टेट क्षेत्र को राहत देने के लिए उद्योग संगठन चैंबर सीआईआई ने सरकार से घर खरीदारों आगे पढ़ें »

छोटे कारोबारियों के लिए जीएसटी भुगतान हुआ आसान

नई दिल्ली : छोटे व्यापारियों को सरकार ने बड़ी राहत दी है। 5 करोड़ रुपये या उससे कम के सालाना व्यापार करने वाले लोगों को आगे पढ़ें »

टैक्स बचाने के लिए सही जगह करें निवेश

नई दिल्ली : टैक्स बचाने के लिए लोग निवेश के करना चाहते हैं, लेकिन अंतिम समय तक उन्हें उलझन रहती है कि कहाँ निवेश करें। आगे पढ़ें »

प्रीमियम सेगमेंट में टाटा ने हैचबैक-ऑल्ट्रोज किया लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली : प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में आज टाटा मोटर्स ने ऑल्ट्रोज लॉन्च किया है। ऑल्ट्रोज टाटा मोटर्स के सभी अधिकृत डीलरशिप पर पांच ट्रिम आगे पढ़ें »

rbi

आरबीआई ने वोडाफोन एम –पेसा का सर्टिफिकेट ऑफ अथॉराइजेशन किया रद्द

नई दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक ने वोडाफोन एम –पेसा का सर्टिफिकेट ऑफ अथॉराइजेशन रद कर दिया है। आरबीआई ने कहा है कि कंपनी ने आगे पढ़ें »

एफएमसीजी सेक्टर में सामानों के दामों में इस साल नहीं आएगा बदलाव

नई दिल्ली: रिपोर्ट्स के एफएमसीजी सेक्टर में राहत की कोई उम्मीद नहीं है। टूथपेस्ट, साबुन, तेल, घी जैसे उत्पादों के दामों में कोई बदलाव नहीं आगे पढ़ें »

ईपीएफओ ने दी सुविधा, पीएफ सब्सक्राइबर्स अब खुद भर सकेंगे डेट ऑफ एक्जिट

नई दिल्ली : ईपीएफओ अपने सब्सक्राइबर्स और पेंशनधारकों के लिए लगातार कदम उठा रहा है, हाल ही में विभाग ने नौकरीपेशा लोगों को नौकरी छोड़ने आगे पढ़ें »

हुंडई ने लॉन्च की ऑरा, यहां से करा सकते हैं 10000 रुपए में बुकिंग

नई दिल्ली : स्मार्ट मोबिलिटी प्रदाता हुंडई मोटर इंडिया ने आज 2020 के लिए अपने बहु-प्रतीक्षित प्रोडक्ट नई ऑरा लॉन्च किया है। युवाओं को ध्यान आगे पढ़ें »

ऊपर