वृश्चिक राशिफल 1 दिसम्बर से 7 दिसम्बर

वृश्चिक राशिफल 1 दिसम्बर से 7 दिसम्बर

उत्साही और मुखर स्वभाव एवं रचनात्मक विचार वाले वृश्चिक राशि के लोग दूसरों को आकर्षित करने की अच्छी क्षमता रखते है। अपना काम निर्धारित समय में करने की पूरी कोशिश करने वाले इस राशि वाले अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते है। इन्हें बेवकूफ बनाना आसान नहीं होता है, इन्हें कोई धोखा नहीं दे सकता। समर्पित और वफादार वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोग आमतौर पर सभी के साथ आसानी से घुलते-मिलते नहीं हैं।
Read More

ताजा खबरें

मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड है आजाद,गंभीर नहीं पाकिस्तान-विदेश मंत्रालय

नई दिल्ली : विदेश मंत्रालय की ओर से पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए शुक्रवार को कहा गया कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय भली-भांति समझता है कि मुंबई आगे पढ़ें »

unnaos

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम, पिता ने की हैदराबाद एनकाउंटर जैसी सजा की मांग

नई दिल्ली/उन्नाव : उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार रात 11.40 बजे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। 95 फीसदी जल चुुकी पीड़िता को आगे पढ़ें »

uma

सीएम योगी ऐसी कार्रवाई करें, कि महिलाओं पर बुरी नजर डालने वाले भय से कांप उठें : उमा भारती

नई दिल्ली : उन्नाव में दुष्कर्म के बाद जिंदा जला दी गई पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। उत्तर आगे पढ़ें »

ऐसे अभियुक्तों को दया याचिका के अधिकार से वंचित कर दिया जाए- राष्ट्रपति कोविंद

नई दिल्‍ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को कहा कि जो घटनाएं पोक्सो कानून के तहत आती हैं उनमें अभियुक्तों को दया याचिका के आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल चुनावों में रेप को राजनीतिक हथियार बनाने वाले,मालदा को भूल गए हैं-स्मृति ईरानी

नई दिल्ली : देशभर में महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उन्हें जला दिए जाने की घटना से जनता में आक्रोश बढ़ा हुआ है। आगे पढ़ें »

momota

एनआरसी और कैब एक ही सिक्के के दो पहलू : ममता बनर्जी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि एनआरसी और कैब एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। हम दोनों आगे पढ़ें »

हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई के समर्थन में लोगों ने बरसाए फूल

हैदराबाद : हैदराबाद पुलिस ने महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपी चार लोगों को शुक्रवार तड़के एक एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने आगे पढ़ें »

hydarabad

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

नई दिल्ली : हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-44 के पास गुरुवार आगे पढ़ें »

संसद की कैंटीन में महंगा हुआ खाना, नहीं मिलेगी सब्सिडी

नई दिल्ली : संसद की कैंटीन में मिलने वाली सब्सिडी को जल्द ही खत्म कर दिया जायेगा। संसद के सदस्यों ने सर्वसम्मति से यह फैसला आगे पढ़ें »

चिदंबरम ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया : जावड़ेकर

नई दिल्ली : सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम पर आरोप लगाया कि उन्होंने अदालत की आगे पढ़ें »

व्यापार

ई-कामर्स कंपनियों को अब हर साल दाखिल करना होगा एफडीआइ कंप्लायंस रिपोर्ट

नई दिल्ली : देश में कारोबार कर रही विदेशी ई-कामर्स कंपनियों को अब हर साल एफडीआइ कंप्लायंस रिपोर्ट दाखिल करना होगा। सरकार ने इसे अनिवार्य आगे पढ़ें »

Vodafone idea raise rentle charges

सरकार से नहीं दिया राहत तो बंद करना पड़ेगा वोडाफोन-आइडिया: बिड़ला

नई दिल्ली : टेलिकॉम सेक्टर में चल रही आर्थिक समस्या को लेकर आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमेन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा है कि अगर आगे पढ़ें »

आरबीआई ने रेपो रेट में कमी नहीं की कमी, जानिए क्या है कारण

नई दिल्ली : अर्थव्यवस्था लगातार सुस्ती की तरफ बढ़ रही है। भारतीय रिजर्व बैंक ने वित्त वर्ष 2019-20 के लिए जीडीपी विकास दर का अनुमान आगे पढ़ें »

अचानक पड़ जाए पैसों की सख्त जरूरत, तो यहां से लें उधार

नई दिल्ली : जीवन में कभी - कभी अचानक बड़ी पूंजी की जरूरत पड़ जाती है। तब किसी से उधार लेने के बारे में सोचते आगे पढ़ें »

एटीएम फ्रॉड से निकलने के लिए सरकार लाएगी नया गाइडलाइन

नई दिल्ली : बढ़ते एटीएम फ्रॉड को देखते हुए रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने आज कहा है कि एटीएम सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए बहुत जल्द आगे पढ़ें »

कारदेखो को मिली 70 मिलियन डॉलर की फंडिंग, चीन और यूरोप के निवेशकों ने किया कंपनी में निवेश

नई दिल्ली : ऑटो टेक कंपनी कारदेखो को सीरीज डी राउंड में 70 मिलियन डॉलर की फंडिंग मिली है। कंपनी ने यह फंडिंग पिंग एन आगे पढ़ें »

सरकार ने दिया मौका, सस्ते में इस तारीख तक खरीद सकते हैं सोना

नई दिल्ली : सरकार ने सोने में निवेश का सुनहरा मौका दिया है। सरकार की सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड स्कीम का सातवां चरण शुरू हो गया आगे पढ़ें »

फैक्टरिंग रेगुलेशन में बदलाव के लिए सरकार कर रही है विचार, जानिए क्या होंगे नए नियम

नई दिल्ली : अर्थव्यवस्था में सुस्ती और घटती नौकरियों के बीच केंद्र सरकार ने ढुलमुल विकास दर को तेज करने के लिए एमएसएमई (सूक्ष्म, लघु आगे पढ़ें »

शिक्षा क्षेत्र के क्षेत्र में काम करने के लिए इन दो कंपनियों ने की साझेदारी

नई दिल्ली : स्टार्ट-अप कंपनी एडुगोरिल्ला ने अग्रणी प्रकाशन हाउस ओसवाल बुक्स के साथ साझेदारी कर ऑफलाइन शिक्षा क्षेत्र में प्रवेश किया है। दोनों कंपनियों आगे पढ़ें »

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस के आईपीओ में निवेशक दिखा रहे हैं रूचि

नई दिल्ली : खुदरा निवेशकों ने उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में जबरदस्त रुचि दिखाई है और कंपनी के आईपीओ को आगे पढ़ें »

ऊपर