वृश्चिक राशिफल 31 मई से 6 जून

उत्साही और मुखर स्वभाव एवं रचनात्मक विचार वाले वृश्चिक राशि के लोग दूसरों को आकर्षित करने की अच्छी क्षमता रखते है। अपना काम निर्धारित समय में करने की पूरी कोशिश करने वाले इस राशि वाले अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते है। इन्हें बेवकूफ बनाना आसान नहीं होता है, इन्हें कोई धोखा नहीं दे सकता। समर्पित और वफादार वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोग आमतौर पर सभी के साथ आसानी से घुलते-मिलते नहीं हैं।
Read More

ताजा खबरें

अभी नहीं चलेंगी निजी बसें

कोलकाता : 1 जून से लॉकडाउन खुलने की शुरुआत हो जाएगी और 8 से काफी हद तक राहत मिल जाएगी, लेकिन बंगाल के लोगों के आगे पढ़ें »

बंगाल में भी टिड्डी दल का खतरा

हमले की संभावना कम, फिर भी तैयारी पूरी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों में तांडव मचा रहे टिड्डियों के दल को बंगाल में अपनी आगे पढ़ें »

Dengue

अब उत्‍तर कोलकाता में डेंगू का डर

केएमसी ने दिया निर्देश : 31 वार्डों में बढ़ाई जाए चौकसी निगम ने गठित की रैपिड एक्शन टीम कोलकाता : कोराना का असर तो अभी बरकरार है, लेऋकिन आगे पढ़ें »

हावड़ा में इमारत का जर्जर हिस्सा टूटकर गिरने से 2 महिलाओं की मौत

ब्लॉक के रहनेवाले लोगों ने लगाया लापरवाही का आरोप हावड़ा : हावड़ा के बेलूड़ थानांतर्गत 2 नं. गिरिश घोष रोड स्थित अम्बिका टावर के एक इमारत के आगे पढ़ें »

देशभर में 30 जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन

नयी दिल्ली : देशभर में 30 जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन ।  सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस के अनुसार धार्मिक स्थलों को खोले जाने की आगे पढ़ें »

coronas

बंगाल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 67वें दिन शुक्रवार को बंगाल स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य आगे पढ़ें »

197 करोड़ की कमाई के साथ 66वें स्थान पर कोहली, फेडरर दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी

नयी दिल्‍ली : फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी की। इसमें स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर आगे पढ़ें »

2 जून को पता चलेगा इंडिया ”भारत” बनेगा या ”हिंदुस्तान”

2 जून को  न्यायालय ‘इंडिया’ शब्द को ‘भारत’ या ‘हिंदुस्तान’ करने के लिये याचिका पर करेगा सुनवाई नयी दिल्ली : संविधान में संशाधन कर ‘इंडिया’ शब्द आगे पढ़ें »

कुलगाम में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार सुबह घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। आगे पढ़ें »

समय की मांग है पैरों पर खड़ा होना ही होगा : प्रधानमंत्री

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में देशवासियों से आने वाले दिनों में भी ‘धैर्य और जीवटता’ बनाए रखने का आगे पढ़ें »

व्यापार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

वन नेशन, वन राशन कार्ड के तहत 81 करोड़ लोगों को रियायती दामों पर मिलेगा राशन

नई दिल्ली : आम लोगों को रियायती दरों पर अनाज उपलब्ध कराने के लिए सरकारी योजना पीडीएस (जन वितरण प्रणाली) के तहत, सोमवार से देश आगे पढ़ें »

modi

प्रधानमंत्री मंगलवार को उद्योग जगत को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग मंडल सीआईआई के 125वें स्थापना दिवस पर संबोधित करेंगे। जानकारों के मुताबिक कोरोना महामारी से उपजे आगे पढ़ें »

तकनीक ने बदल दिया बीएफएसआई सेक्टर की भूमिका

नई दिल्ली : लंबे समय से भारत औपचारिक अर्थव्यवस्था के दायरे का विस्तार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। तकनीक के प्रवाह ने आगे पढ़ें »

कोरोना के प्रभाव से अगले छह से नौ महीनों में उबर जाएगी अर्थव्यवस्था: सीआईआई

नई दिल्ली : उद्योग जगत का मानना है कि देश की अर्थव्यवस्था कोरोना के प्रभाव से अगले छह से नौ महीनों में उबर जाएगी। भारतीय आगे पढ़ें »

बाजारों को सैनिटाइज न किए जाने से कोरोना का खतरा

नई दिल्ली : कोविड19 का संक्रमण व्यापारियों के मामलों में तेजी से बढ़ रहा है, जिसके कारण राजधानी के बाजारों चांदनी चौक के भागीरथ प्लेस आगे पढ़ें »

जल्द खुल सकते हैं मॉल्स और दुकानें

नई दिल्ली : स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए जल्द ही मॉल्स की दुकाने खोली जा सकती हैं। ये बातें वाणिज्य एवं आगे पढ़ें »

कोरोना संकट के दौरान दुनिया के कई देशों की तुलना में बेहतर स्थिति में है भारत: गोयल

नई दिल्ली : लॉकडाउन अवधि के दौरान देश ने खुद को कोविड-19 महामारी से लड़ने तथा क्षमता निर्माण के लिए तैयार किया। सुरक्षा उपकरणों (जैसेकि आगे पढ़ें »

सोने और चांदी की वायदा व वैश्विक कीमतों में आज दिखी बढ़ोतरी, जानिए भाव

नई दिल्ली : वायदा बाजार में सप्ताह के अंतिम दिन यानी आज सोने की कीमतों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। पांच जून 2020 के आगे पढ़ें »

sharebazar

गिरावट के साथ खुले आज शेयर बाजार

नई दिल्ली : सप्ताह के आखिरी दिन आज शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला। सुबह 9 बजकर 18 मिनट पर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सूचकांक आगे पढ़ें »

ऊपर