धनु राशिफल 12 जुलाई से 18 जुलाई

रोमांच से भरपूर धनु राशि के तहत पैदा हुए लोग काफी खुले विचारों के होते हैं और दूसरों के बारे में जानने की कोशिश हमेशा करते रहते हैं। नई-नई चीजों के बारे में जानकारी रखना इन्हें काफी अच्छा लगता है। इनके अनुसार जो इनके द्वारा परखा हुआ है, वही सत्य है। जीवन में भौतिक सुखों का अधिक महत्व देने वाले दूसरों पर बहुत कम विश्वास करते हैं।
Read More

ताजा खबरें

सन्मार्ग के साथ पाइए स्वास्थ्य सुरक्षा का खास उपहार

कोलकाता : चाइनीज वायरस कोरोना द्वारा मचाई गई तबाही के बीच स्वास्थ्य सुरक्षा सबसे बड़ी जरूरत बनकर उभरी है। हर विपदा की तरह इस विपदा आगे पढ़ें »

बंगाल में 2725 हुए कोरोना संक्रमण से ठीक, 2936 आये नये संक्रमण के मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प​श्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2936 नये मामले दर्ज किये गये है जबकि 2725 आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग न्यूज : बंगाल में फिर बदली लॉकडाउन की तारीख

28 अगस्त को नहीं होगा सम्पूर्ण लॉकडाउन कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में घोषित की गयी लॉकडाउन तारिख में फिर बदलाव कर दिया है आगे पढ़ें »

पुलवामा में मुठभेड़, हिज्बुल कमांडर ढेर, एक जवान शहीद व एक घायल

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार तड़के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई भीषण मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहीद्दीन का एक आगे पढ़ें »

बेंगलुरू में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हिंसा, पुलिस की गोलीबारी में 3 मरे

बेंगलुरू : कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे नवीन द्वारा सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा किये जाने के बाद हुई हिंसा पर आगे पढ़ें »

युवाओं को इतिहास के यथार्थ से परिचित कराने की आवश्यकता : उपराष्ट्रपति

नयी दिल्ली : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने इतिहास के सम्पूर्ण प्रामाणिक यथार्थ को समग्रता में प्रकाश में लाने की आवश्यकता बल देते हुए बुधवार आगे पढ़ें »

पीएम को सीएम ने राज्य के हालात बताये, कहा-संकट में बकाया मिलता तो अच्छा होता

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इस बैठक में बंगाल की ममता बनर्जी भी आगे पढ़ें »

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

… राहत इंदौरी का निधन

नयी दिल्ली : मशहूर शायर राहत इंदौरी का कोविड-19 के इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी है। इंदौर के जिलाधिकारी मनीष सिंह ने पुष्टि की। वे आगे पढ़ें »

विश्व की पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन को रूस ने दी मंजूरी

मास्‍को : विश्व में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए  रूस ने विश्व की पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन को आगे पढ़ें »

व्यापार

कोविड-19 : रेलवे ने पहली तिमाही में यात्री टिकट बुकिंग से हुई आय से अधिक रिफंड किए

नयी दिल्ली : भारतीय रेल के 167 साल के इतिहास में यह शायद पहली बार हुआ होगा जब उसने टिकट बुकिंग से हुई आय से आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया छह पैसे टूटा

मुंबई : घरेलू शेयर बाजार के नकारात्मक रुख और अमेरिकी मुद्रा की मजबूती के कारण बुधवार को शुरुआती कारोबार के दौरान डॉलर के मुकाबले रुपया आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंकों से अधिक गिरा, निफ्टी 11,300 से नीचे आया

मुंबई : नकारात्मक वैश्विक संकेतों के बीच प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स बुधवार को शुरुआती कारोबार के दौरान 200 अंकों से अधिक गिर गया। इस दौरान आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री कल ‘पारदर्शी कराधान-ईमानदार का सम्मान’ प्लेटफॉर्म करेंगे लॉन्च

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘पारदर्शी कराधान-ईमानदार का सम्मान’ के लिए प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे। आधिकारिक जानकारी के आगे पढ़ें »

सेंसेक्स 225 अंक चढ़ा, एक्सिस बैंक में चार प्रतिशत का लाभ

मुंबई : सकारात्मक वैश्विक रुख और विदेशी कोषों के प्रवाह के बीच एचडीएफसी बैंक, एचडीएफसी, आईटीसी तथा एक्सिस बैंक के शेयरों में बढ़त से मंगलवार आगे पढ़ें »

रिलायंस शीर्ष 100 वैश्विक कंपनियों में शुमार

नयी दिल्ली : अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज 10 स्थानों की छलांग लगाकर ‘फॉर्च्यून ग्लोबल 500’ सूची की शीर्ष 100 कंपनियों आगे पढ़ें »

शुरआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 11,300 से ऊपर निकला

मुंबई : वैश्विक बाजारों से सकारात्मक संकेत मिलने और एचडीएफसी, लार्सन एण्ड टुब्रो, कोटक बैंक के शेयरों में लिवाली से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने उत्पादन लक्ष्य घटाकर किया 65-66 करोड़ टन

कोलकाता : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) ने कोविड-19 महामारी की वजह से पैदा हुई अड़चनों के मद्देनजर चालू वित्त वर्ष 2020-21 आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल की 20 अरब डॉलर आकार की लॉजिस्टिक्स क्षेत्र की नीति तैयार, जल्द उद्योग के लिये जाएंगे विचार :»

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना काल के बीच राज्य के वित्त मंत्री अमित मित्रा ने शनिवार को कहा आगे पढ़ें »

एअर इंडिया सिर्फ वंदे भारत मिशन उड़ानों की सीट बुकिंग की अनुमति दे रही : ट्रैवेल एजेंट संघ

नयी दिल्ली : ट्रैवल एजेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (टीएएआई) का आरोप है कि एअर इंडिया ट्रैवल एजेंटो को सिर्फ वंदे भारत मिशन की चुनिंदा उड़ानों आगे पढ़ें »

ऊपर