धनु राशिफल 31 मई से 6 जून

रोमांच से भरपूर धनु राशि के तहत पैदा हुए लोग काफी खुले विचारों के होते हैं और दूसरों के बारे में जानने की कोशिश हमेशा करते रहते हैं। नई-नई चीजों के बारे में जानकारी रखना इन्हें काफी अच्छा लगता है। इनके अनुसार जो इनके द्वारा परखा हुआ है, वही सत्य है। जीवन में भौतिक सुखों का अधिक महत्व देने वाले दूसरों पर बहुत कम विश्वास करते हैं।
Read More

ताजा खबरें

बंगाल में तूफान से भी तेज हुई कोरोना मामलों की गति, अब तक के सबसे अधिक आए मामले

कोलकाता : बंगाल स्वास्थय विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सबसे अधिक आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी की दर देश की तुलना में कम: सीएमआईई आंकड़े

कोलकाता : मुंबई के शोध संस्थान सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकनॉमी (सीएमआईई) के अनुसार पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी की दर देश की तुलना में कम आगे पढ़ें »

केंद्र और राज्यों को प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए 15 दिन और : सुप्रीम कोर्ट

कोरोना इलाज खर्च पर एससी ने केंद्र से मांगा जवाब नयी दिल्ली : न्यायालय ने कहा कि सभी प्रवासी कामगारों को उनके पैतृक स्थानों तक पहुंचाने आगे पढ़ें »

बंगाल में हरियाली लाने के लिए सभी को एकजुट होना होगा: ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को विश्व पर्यावरण दिवस पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य में हरियाली आगे पढ़ें »

विश्व पर्यावरण दिवस : जैव-विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं : प्रधानमंत्री

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस धरती को भविष्य की पीढ़ियों के लिए बेहतर स्थान बनाने के लिहाज से सामूहिक प्रयासों का शुक्रवार आगे पढ़ें »

केंद्रीय दल ने बंगाल के तूफान प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के अम्फान तूफान से प्रभावित दक्षिण एवं उत्तर 24 परगना जिलों के विभिन्न इलाकों में क्षति का आकलन करने के लिये आगे पढ़ें »

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बंगाल में आए 368 नये संक्रमण के मामले, 10 लोगों की आज फिर हुई मौत

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 368 नये मामले दर्ज किये गये है। इस दौरान 10 लोगों की संक्रमण आगे पढ़ें »

कुलपति परिषद ने राज्यपाल धनखड़ के पत्र पर जताई आपत्ति

कोलकाता : पश्चिम बंगाल कुलपति परिषद ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को लिखे गए उस पत्र पर आपत्ति जताई जिसमें आगे पढ़ें »

बंगाल के जिलों में केंद्रीय टीम चक्रवात से तबाह सर्वेक्षण करेंगी

कोलकाता : अंतर-मंत्रालयीय केंद्रीय टीम (आईएमसीटी) चक्रवात अम्फान से तबाह हुए जिलों का सर्वेक्षण करने के लिए गुरुवार शाम को पश्चिम बंगाल पहुंचेगी। राज्य सरकार आगे पढ़ें »

व्यापार

ट्रेडिंग के आखिरी के घंटों में गंवाया लाभ, निफ्टी 0.32% और सेंसेक्स 128.84 अंक नीचे हुआ बंद

नई दिल्ली : भारतीय शेयर बाजारों में लगातार 6वें दिन से आगे बढ़ने का सिलसिला आज टूट गया और निफ्टी व सेंसेक्स दोनों अस्थिर कारोबारी आगे पढ़ें »

एसबीआई ने 2019-20 की चौथी तिमाही में 3,581 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया

नई दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने वित्त वर्ष 2020 और इसकी चौथी तिमाही का परिणाम घोषित किया है, जिसके मुताबिक आगे पढ़ें »

javdekar

भारत जलवायु प्रतिबद्धताओं पर खरे उतरने वाले देशों में शामिल है: प्रकाश जावडेकर

नई दिल्ली : केवल 4% वर्षा जल संसाधनों और पूरी दुनिया के कुल भू भाग के 2.5 प्रतिशत वाले भारत का वैश्विक जैव विविधता में आगे पढ़ें »

जियो को मिला एक और निवेशक, अबू धाबी की यह कंपनी 9093.6 करोड़ रुपये करेगी निवेश

नई दिल्ली : रिलायंस के जियो प्लेटफॉर्म को एक और नया निवेशक मिला है। रिलायंस इंडस्ट्री ज ने आज जानकारी दिया है कि अबू धाबी आगे पढ़ें »

कर्ज की किस्त में राहत को लेकर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट ने 12जून तक के लिए टाली

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने कर्ज की किस्त से राहत के दौरान बैंक द्वारा कर्ज की किस्त पर ब्याज लेने के मामले को गंभीर आगे पढ़ें »

gadkari

कोविड-19 महामारी भारत के लिए वरदान साबित हो सकती है : नितिन गडकरी

नई दिल्ली : वर्तमान आर्थिक अस्थिरता से निपटने के लिए एमएसएमई सेक्टर को अति आवश्यक प्रोत्साहन उपलब्ध कराने के लिए सरकार ने विशेष आर्थिक पैकेज आगे पढ़ें »

ईपीसीएच द्वारा आयोजित मेले में  81 देशों के 1200 प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा, 150 करोड़ की खरीद के लिए आई»

नई दिल्ली : इंडियन फैशन ज्वैलरी एंड एसेसरीज (ईपीसीएच) द्वारा आयोजित पहले वर्चुअल मेले में 81 देशों के 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। आगे पढ़ें »

अमेजन ने एमएसएमई के लिए हिंदी में शुरू की सेवाएं

नई दिल्ली : भारतीय उद्यमियों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों स्थानीय दुकानों और खुदरा विक्रेताओं के लिए ई-कॉमर्स से लाभ उठाने के उद्देश्‍य से अमेजन आगे पढ़ें »

बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र के शेयरों में लगातार छठे दिन बढ़त

नई दिल्ली : बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र के शेयरों में लगातार छठे दिन भारतीय शेयर बाजारों में उछाल आया है। निफ्टी 82.45 अंक या 0.83% आगे पढ़ें »

जेएसएल ने मई में 12,000 टन से ज्यादा के ऑर्डर का निर्यात किए

नई दिल्ली : स्टेनलेस स्टील विनिर्माता जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड ने वैश्विक बाजारों के लिए उत्पादन बढ़ाकर फिर से अपने निर्यात में मजबूती हासिल की है। आगे पढ़ें »

ऊपर