धनु राशिफल 19 जनवरी से 25 जनवरी

धनु राशिफल 19 जनवरी से 25 जनवरी

रोमांच से भरपूर धनु राशि के तहत पैदा हुए लोग काफी खुले विचारों के होते हैं और दूसरों के बारे में जानने की कोशिश हमेशा करते रहते हैं। नई-नई चीजों के बारे में जानकारी रखना इन्हें काफी अच्छा लगता है। इनके अनुसार जो इनके द्वारा परखा हुआ है, वही सत्य है। जीवन में भौतिक सुखों का अधिक महत्व देने वाले दूसरों पर बहुत कम विश्वास करते हैं।
Read More

ताजा खबरें

रेल के ईटिकटों की कालाबाजारी के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़

* दुबई, पाकिस्तान, बांग्लादेश से रैकेट के संबंध, आतंकी वित्तपोषण की आशंका, 24 गिरफ्तार * 563 आईडी, 20,000 एजेंट और 3000 बैंक शाखाओं में थे खाते *10-15 आगे पढ़ें »

shah

जिसे विरोध करना है करे, किसी भी हाल में वापस नहीं लिया जाएगा सीएए : शाह

लखनऊ : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित जनजागरण आगे पढ़ें »

usa

बगदाद में अमेरिकी दूतावास पर फिर हमला, तीन रॉकेट दागे गए

बगदाद : इराक की राजधानी बगदाद में सोमवार देर रात अमेरिकी दूतावास के नजदीक तीन कत्यूषा रॉकेट दागे गए। यह दूतावास बगदाद के ग्रीन जोन आगे पढ़ें »

money

ऑक्सफैम की रिपोर्ट में खुलासा, भारत में 63 अमीरों के पास देश के बजट से ज्यादा धन

दावोस : वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में ऑक्सफैम ने भारत के अरबपतियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ऑक्सफैम ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आगे पढ़ें »

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

तंजावुर : भारतीय वायुसेना ने दक्षिण भारत के तमिलनाडु स्थित तंजाबुर में सोमवार को सुखोई-30 एमकेआई का पहला स्क्वाड्रन बेड़े में शामिल किया है। इस आगे पढ़ें »

muzaffarpur

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में अदालत ने 19 आरोपियों को दोषी ठहराया

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने बिहार के मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम मामले में बृजेश ठाकुर और 18 अन्य को कई लड़कियों के आगे पढ़ें »

nadda

जेपी नड्डा भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, निर्विरोध हुआ चुनाव

नई दिल्ली : जगत प्रकाश नड्डा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित हो गए हैं। निर्वाचन अधिकारी राधामोहन सिंह ने इसकी घोषणा की। आगे पढ़ें »

raut

कश्मीर मुद्दा सुलझाने वाले अमित शाह बेलगाम विवाद भी हल करें : राउत

मुंबई : महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच जारी बेलगाम विवाद बढ़ता जा रहा है। इस दौरान शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आगे पढ़ें »

shirdi

साईबाबा जन्मस्थल विवाद : दुकानें, भोजनालय, स्थानीय परिवहन सेवाएं बंद

शिरडी : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा पाथरी को साईं बाबा का जन्मस्थान बताने से नाराज शिरडी के लोगों ने रविवार 19 जनवरी से अनिश्चितकालीन बंद आगे पढ़ें »

malesiya

जम्मू-कश्मीर पर बयानबाजी मलेशिया को पड़ी भारी, इस कारोबार में लगा झटका

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर, मलेशिया के प्रधान मंत्री महाथिर मोहम्मद की टिप्पणी के बाद भारत ने उससे पाम तेल आयात में कटौती आगे पढ़ें »

व्यापार

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया बना विश्व का सबसे बड़ा डेरिवेटिव एक्सचेंज

नई दिल्ली : नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनएसई), वायदा कारोबार से जुड़ी एक संस्था फ्यूचर इंडस्ट्री एसोसिएशन (एफआईए) द्वारा आंकड़ों के मुताबिक अनुबंधों आगे पढ़ें »

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

नई दिल्ली : कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने केंद्रीय वित्त निर्मला सीथारमन को एक पत्र भेज कर आग्रह किया है की दिल्ली सहित आगे पढ़ें »

बजट की तैयारियां हुई तेज, आज हलवा सेरेमनी का आयोजन

नई दिल्ली : बजट की तैयारियों के बीच आज नॉर्थ ब्लॉक स्थित वित्त मंत्रालय में बहुप्रतीक्षित 'हलवा सेरेमनी' के साथ 2020-21 के बजट दस्तावेजों का आगे पढ़ें »

अमेजन जल्द लाएगी भारत में इलेक्ट्रिक रिक्शा, जेफ बेजोस ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन जल्द ही जल्द भारत में रिक्शा लेकर आ रही है, जो  इलेक्ट्रिक डिलिवरी रिक्शा होंगे।  अमेजन भारत में जीरो आगे पढ़ें »

बजट : पूर्व वित्त सचिव एस सी गर्ग ने इनकम टैक्स को लेकर सरकार को दिए ये सुझाव

नई दिल्ली : बजट पूर्व अपने सुझाव में पूर्व वित्त सचिव एस सी गर्ग ने कहा है कि इनकम टैक्स को सरल बनाया जाए। गर्ग आगे पढ़ें »

सुस्त अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए सीआईआई ने बजट में की ये मांगें

नई दिल्ली : आगामी बजट में कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री ने केंद्र सरकार से कॉरपोरेट टैक्स की विभिन्न दरों की जगह अप्रैल 2023 तक बिना आगे पढ़ें »

दिसंबर तिमाही में रिलायंस ने पेट्रोल पंपों से पेट्रोल-डीजल की बिक्री में 10 फीसद की बढ़ोत्तरी दर्ज

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने पेट्रोल, डीजल के सेल्स के मामले में दोहरे अंक में वृद्धि हासिल की है, इस मामले में पूरी आगे पढ़ें »

2020-21 के बजट में जीडीपी ग्रोथ का लक्ष्य 9.5-10% के बीच रह सकता है : रिपोर्ट्स

नई दिल्ली : एक रिपोर्ट के मुताबिक वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्त वर्ष 2020-21 के बजट में नॉमिनल जीडीपी ग्रोथ का लक्ष्य 9.5-10% के बीच आगे पढ़ें »

दिग्गज बैंकर और ब्रिक्स बैंक के चेयरमैन कामत जल्द होंगे भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिग्गज बैंकर और ब्रिक्स बैंक के चेयरमैन के वी कामत को जल्द ही अपने कैबिनेट में शामिल कर सकते आगे पढ़ें »

Jeff Bezos's stake in Mukesh Ambani's Reliance Retail

अमेजन सीईओ जेफ बेजोस ने मुकेश अंबानी समेत प्रमुख कारोबारियों से मुलाकात की

मुंबईः भारत आए अमेजन के फाउंडर और दुनिया के सबसे बड़े अमीर जेफ बेजोस ने शुक्रवार को देश के प्रमुख उद्योगपतियों से मुलाकात की। इस आगे पढ़ें »

ऊपर