मीन राशिफल 8 दिसम्बर से 14 दिसम्बर

मीन राशिफल 8 दिसम्बर से 14 दिसम्बर

मीन राशि के लोग मीठे और शर्मीले दिखते हैं और बहुत जल्दी लोगों के बीच में अपनी जगह बना लेते हैं। इनका स्वभाव चंचल होता है। ये दयालु होते हैं, विशेषकर तब तक जब तक कि इन्हें अकारण परेशान ना किया जाए। मीन जातक अक्सर अपने में खोये रहते हैं और इन्हें आसानी से गुस्सा नहीं आता, परन्तु जब आता है तो कोई भी नहीं बच पाता।
Read More

ताजा खबरें

पेश हुआ नागरिक संसोधन बिल, शाह बोले- बिल अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार ने सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पेश कर दिया है। इस बिल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित आगे पढ़ें »

muzffarpur

दुष्कर्म में नाकाम रहने पर पड़ोसी ने युवती को लगाई आग, डॉक्टर ने कहा- बचना मुश्किल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की आगे पढ़ें »

delhi

दिल्ली अग्निकांड : इमारत के मालिक को हिरासत में लिया गया

नई दिल्ली : दिल्ली की अनाजमंडी में रविवार को लगी आग के मामले में पुलिस ने इमारत के मालिक रेहान को हिरासत में ले लिया आगे पढ़ें »

kovind

‘पाइका विद्रोह स्मारक’ आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगा : राष्ट्रपति कोविंद

भुवनेश्वर : ब्रिटिश शासन के खिलाफ पाइका विद्रोह के 200 साल पूरे होने के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को यहां इससे जुड़े आगे पढ़ें »

shah

अमित शाह बोले-आईपीसी-सीआरपीसी की गैरजरूरी धाराओं में होगा बदलाव

पुणे : पुणे में शनिवार को 54वें महानिदेशक/आईजी सम्मेलन को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने यह घोषणा की है कि केंद्र शीघ्र आगे पढ़ें »

kovind

सभी व्यक्तियों तक सस्ता न्याय सुलभ होनी चाहिए : राष्ट्रपति कोविंद

जोधपुर : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि न्याय प्रणाली बहुत महंगी हो गई है। हमें सामूहिक रूप से प्रयास करना होगा कि आगे पढ़ें »

लैंगिक समानता और महिलाओं के सम्मान की शुरुआत घर से होनी चाह‌िए-स्मृति ईरानी

नई दिल्ली : देशभर में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर आक्रोश का माहौल है। हाल ही में पहले हैदराबाद और फिर उन्नाव में युवतियों के आगे पढ़ें »

उन्नाव पीड़िता के परिवार से मिलीं प्रियंका, राहुल ने देश को बताया दुनिया का रेप कैपिटल

नई दिल्ली : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। एक ओर शनिवार को समाजवादी पार्टी आगे पढ़ें »

मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड है आजाद,गंभीर नहीं पाकिस्तान-विदेश मंत्रालय

नई दिल्ली : विदेश मंत्रालय की ओर से पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए शुक्रवार को कहा गया कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय भली-भांति समझता है कि मुंबई आगे पढ़ें »

unnaos

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम, पिता ने की हैदराबाद एनकाउंटर जैसी सजा की मांग

नई दिल्ली/उन्नाव : उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार रात 11.40 बजे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। 95 फीसदी जल चुुकी पीड़िता को आगे पढ़ें »

व्यापार

एसबीआई बैंक ने एमसीएलआर रेट में 0.10 फीसद कटौती की

नई दिल्ली : आज एसबीआई बैंक ने सभी अवधि के लोन पर एमसीएलआर रेट में 0.10 फीसद कटौती की घोषणा की है, जिसके बाद एक आगे पढ़ें »

sitaraman

कर प्रणाली को बनाया जाएगा और सरल : वित्त मंत्री

नई दिल्ली : सरकार अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहन देने के लिए टैक्स में कटौती सहित कई अन्य उपायों पर विचार कर रही है। सरकार इकोनॉमी को आगे पढ़ें »

पीएमओ में शक्ति का ‘सेंट्रलाइजेशन’ भी है मंदी का कारण : पूर्व गवर्नर

नई दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने कहा है कि भारत 'मंदी' के भंवर में फंस गया है और देश आगे पढ़ें »

1 जून से देश में वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना होगी शुरू: पासवान

नई दिल्ली : एक जून से देश में ‘एक राष्ट्र, एक राशनकार्ड’ (वन नेशन, वन राशन कार्ड) की व्यवस्था शुरू हो जाएगी, इससे बड़े स्तर आगे पढ़ें »

ओडिशा के तीन हवाई अड्डे उड़ान योजना में हुए शामिल

नई दिल्ली : केंद्र सरकार के उड़ान योजना के तहत ओडिशा के तीन हवाई अड्डों को क्षेत्रीय संपर्क योजना 'उड़ान' में शामिल करने को लेकर आगे पढ़ें »

को-ऑपरेटिव बैंकों में बढ़ते घोटालों के बाद इनपर भी नियंत्रण चाहता है आरबीआई

नई दिल्ली : पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक में भारी घोटाले की बात सामने आने के बाद को-ऑपरेटिव बैंकों पर नियंत्रण को लेकर आवाजें आगे पढ़ें »

ई-कामर्स कंपनियों को अब हर साल दाखिल करना होगा एफडीआइ कंप्लायंस रिपोर्ट

नई दिल्ली : देश में कारोबार कर रही विदेशी ई-कामर्स कंपनियों को अब हर साल एफडीआइ कंप्लायंस रिपोर्ट दाखिल करना होगा। सरकार ने इसे अनिवार्य आगे पढ़ें »

Vodafone idea raise rentle charges

सरकार से नहीं दिया राहत तो बंद करना पड़ेगा वोडाफोन-आइडिया: बिड़ला

नई दिल्ली : टेलिकॉम सेक्टर में चल रही आर्थिक समस्या को लेकर आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमेन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा है कि अगर आगे पढ़ें »

आरबीआई ने रेपो रेट में कमी नहीं की कमी, जानिए क्या है कारण

नई दिल्ली : अर्थव्यवस्था लगातार सुस्ती की तरफ बढ़ रही है। भारतीय रिजर्व बैंक ने वित्त वर्ष 2019-20 के लिए जीडीपी विकास दर का अनुमान आगे पढ़ें »

अचानक पड़ जाए पैसों की सख्त जरूरत, तो यहां से लें उधार

नई दिल्ली : जीवन में कभी - कभी अचानक बड़ी पूंजी की जरूरत पड़ जाती है। तब किसी से उधार लेने के बारे में सोचते आगे पढ़ें »

ऊपर