मीन राशिफल 24 मई से 30 मई

मीन राशि वाले ऐसे होते हैं (जिनके नाम का पहला अक्षर हो - दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची) : मीन राशि के लोग मीठे और शर्मीले दिखते हैं और बहुत जल्दी लोगों के बीच में अपनी जगह बना लेते हैं। इनका स्वभाव चंचल होता है। ये...
Read More

ताजा खबरें

बंगाल में हुई कोरोना संक्रमण की बारिश, एक दिन में आये अब तक के सबसे अधिक मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 65वें दिन गुुरुवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण आगे पढ़ें »

प्रवासी मजदूरों पर सुप्रीम कोर्ट का राज्य सरकारों को बड़ा आदेश

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मजदूरों से ट्रेन/बस का किराया न लिया जाए। जो जहां फंसा है वहां की सरकार भोजन दे। आगे पढ़ें »

चाईबासा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गये, एक घायल

चाईबासा : झारखंड के चाईबासा जिले में आज तक के मनमादुबेड़ा और केन्तई गांवों के बीच टेबो पुलिस थानांतर्गत पहाड़ी इलाके में हुई मुठभेड़ में आगे पढ़ें »

सभी राज्यों को बिजली के क्षेत्र में राज्य-विशिष्ट समाधान तैयार करना चाहिए : प्रधानमंत्री

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिजली के क्षेत्र में सभी राज्यों के लिए एक जैसा ही समाधान की तलाश करने के आगे पढ़ें »

sambit

भाजपा प्रवक्ता कोविड-19 के लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती

नयी दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों का कहना है कि आगे पढ़ें »

आतंकी साजिश का सुरक्षा बलों ने किया पर्दाफाश, 20 किलो विस्फोटक से भरी कार को बरामद कर उड़ाया

श्रीनगर : देेश में जहां एक तरफ कोरोना वायरस संक्रमण का कहर है वहीं दूसरी तरफ आतंकवादी भारत को को नुकसान पहुंचाने में हर नाकाम आगे पढ़ें »

दो महीने बाद कोलकाता में घरेलू विमानों का आवागमन शुरू

कोलकाता : कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन के कारण दो महीने बाद कोलकाता में घरेलू विमानों का आवागमन गुरुवार को बहाल आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना का कहर एक दिन में आए 183 नये मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 64वें दिन बुधवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में 183 लोगों के आगे पढ़ें »

क्या लॉकडाउन 15 जून तक बढ़ेगा?

नयी दिल्ली : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्र  सरकार 15 जून तक कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन को  बढ़ा आगे पढ़ें »

14 देशों के तबलीगी जमातियों को किया गया गिरफ्तार

नयी दिल्ली : भारतीय विदेश मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार 14 देशों के तबलीगी जमातियों को गिरफ्तार किया गया है। इन देशों के दूतावासों आगे पढ़ें »

व्यापार

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आईडिया में निवेश कर सकती है गूगल

नई दिल्ली : गूगल भारतीय टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आईडिया में निवेश कर सकती है। पिछले कुछ समय से भारी वित्तीय संकट से गुजर रहे वोडाफोन आगे पढ़ें »

बैंकिंग, ऑटो स्टॉक्स के दम पर मार्केट्स में तेजी जारी

नई दिल्ली : आज बेंचमार्क सूचकांक लगातार दूसरे दिन मजबूती के साथ आगे बढ़े, जिसमें निफ्टी 9,500 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं, सेंसेक्स 595.37 आगे पढ़ें »

अर्थव्यवस्था में चालू वित्त वर्ष में पांच फीसद का संकुचन आ सकता है: एसएंडपी

नई दिल्ली : एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कोरोना लॉकडाउन के कारण अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। औद्योगिक गतिविधियों आगे पढ़ें »

सोने और चांदी की वायदा कीमतों में आज दिखी गिरावट, जानिए भाव

नई दिल्ली : सोने की वायदा कीमतों में आज गिरावट दिखी। एमसीएक्स पर पांच जून 2020 के सोने का वायदा भाव आज सुबह 168 रुपये आगे पढ़ें »

facebook

कोरोना के कारण बदल जाएगा बिजनेस का तरीका, व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए फेसबुक ने दिए ये सुझाव

नई दिल्ली: फेसबुक इंडिया ने बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप के साथ मिलकर आज 'टर्न द टाइड' नामक एक नई रिपोर्ट जारी की है। इसमें बताया गया आगे पढ़ें »

मारुती की इस एसयूवी का सीएनजी मॉडल जल्द लॉन्च होगा

नई दिल्ली : देशी कार निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी ने प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। साथ ही देशभर के करीब 600 डीलरशिप्स और सर्विस स्टेशन्स आगे पढ़ें »

अमेरिका व चीन के बीच बढ़ते तनाव से दुनियाभर में आर्थिक गतिविधियां प्रभावित

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण अमेरिका का काफी नुकसान हुआ है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को लेकर लगातार आक्रामक रुख आगे पढ़ें »

गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 27,999 रुपये

नई दिल्ली : सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। नए वेरिएंट आगे पढ़ें »

सरकार के एमएसएमई सेक्टर के लिए घोषित 3 करोड़ के पैकेज में खुदरा व्यापारी भी शामिल

नई दिल्ली : केंद्र सरकार के एमएसएमई सेक्टर को दिए तीन लाख करोड क्रेडिट पैकेज के तहत व्यापारियों को भी अब शामिल कर लिया गया आगे पढ़ें »

अमेजन ने अपने विक्रेताओं के लिए मुफ्त कोविड-19 स्वास्थ्य बीमा की सुविधा शुरू की

नई दिल्ली : अमेज़न डॉट इन ने आज भारत में अपने विक्रेताओं के लिए पूरी तरह से मुफ्त, कोविड-19 स्वास्थ्य बीमा प्रदान करने की घोषणा आगे पढ़ें »

ऊपर