मीन राशिफल 14 जून से 20 जून

मीन राशि के लोग मीठे और शर्मीले दिखते हैं और बहुत जल्दी लोगों के बीच में अपनी जगह बना लेते हैं। इनका स्वभाव चंचल होता है। ये दयालु होते हैं, विशेषकर तब तक जब तक कि इन्हें अकारण परेशान ना किया जाए। मीन जातक अक्सर अपने में खोये रहते हैं और इन्हें आसानी से गुस्सा नहीं आता, परन्तु जब आता है तो कोई भी नहीं बच पाता।
Read More

ताजा खबरें

बंगाल में आज आए अभी तक के सबसे अ​धिक मामले व हुई सबसे अधिक मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 669 नये मामले है आए है आगे पढ़ें »

चीन के खिलाफ अमेरिका,आस्ट्रेलिया और ताइवान के बाद अब भारत के साथ आया जापान

नयी दिल्ली : पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ सीमा पर गतिरोध पर भारत का पुरजोर समर्थन करते हुए अमेरिका, आस्ट्रेलिया और ताइवान के बाद आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग न्यूज : दिल्ली एनसीआर में महसूस किये गये भूकंप के तेज झटके

नयी दिल्ली : दिल्ली एनसीआर में भूकंप के तेज झटके महसूस किये गये है। 4.5 तीव्रता का तेज भूकंप के झटके महसूस किये गये। 7 आगे पढ़ें »

ननकाना साहिब से मत्था टेककर लौट रही बस रेल से टकरायी, 29 सिख श्रद्धालुओं की हुई मौत

लाहौर : ननकाना साहिब से मत्था टेककर लौट रही बस लाहौर से कराची जा रही शाह हुसैन एक्सप्रेस रेल से टकरा गई, जिससे अब तक आगे पढ़ें »

लेह पहुंचे पीएम, चीन को ललकारा

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लद्दाख में पहुंचकर चीन को ललकारा है और कहा कि ‘गलवान घाटी हमारी है, लद्दाख का पूरा हिस्सा आगे पढ़ें »

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गयी पुलिस दल पर हमला, मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर, डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत

कानपुर : उत्तर प्रदेश में कानपुर में चौबेपुर क्षेत्र में पुलिस दल पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे गैंग के तीन सदस्यों को आगे पढ़ें »

श्रीनगर में मुठभेड़, सीआरपीएफ जवान शहीद आईएस आतंकवादी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार रात घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने बिजबेहरा हमले के लिए जिम्मेदार जम्मू-कश्मीर इस्लामिक स्टेट के आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : 15 अगस्त को लॉन्च होगी देश की पहली कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली : देश कोरोना महामारी के बीच एक अच्छी खबर आई है। देश में तैयार की जा रही कोविड-19 की वैक्सीन 'कोवैक्सीन' को 15 आगे पढ़ें »

भारत में एक दिन में कोविड-19 के 20,903 नए मामले

नयी दिल्ली : भारत में कोविड- 19 के एक दिन में 20,000 से अधिक नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले आगे पढ़ें »

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन

मुम्बई : मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 71 वर्ष की थीं। तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत आगे पढ़ें »

व्यापार

करदाताओं को जारी हुआ 62,361 करोड़ रुपये का रिफंड, चेक करें अपना अकाउंट

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने आठ अप्रैल से 30 जून के दौरान 20 लाख से अधिक करदाताओं को 62,361 करोड़ रुपये का कर रिफंड आगे पढ़ें »

जियो में 1,895 करोड़ रुपये का निवेश करेगी इंटेल कैपिटल

नयी दिल्ली : अमेरिकी कंपनी इंटेल कैपिटल ने शुक्रवार को भारत के रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह की दूरसंचार एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म सेवा कंपनी जियो प्लेटफॉर्म्स में आगे पढ़ें »

भारत अब पावर क्षेत्र में चीन को दिखायेगा ढेंगा

नयी दिल्ली : भारत-चीन सीमा के बीच लद्दाख में भारत के शहीद हुए 20 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए भारत हर दिन चीन को एक आगे पढ़ें »

ये एयरलाइन जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉक्टरों और नर्सों को देगी किराये में बड़ी छूट

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने कोरोना संकट के समय लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले आगे पढ़ें »

सीबीआई ने जीवीके समूह के चेयरमैन, उनके बेटे पर 700 करोड़ रुपये की हेराफेरी का मामला किया दर्ज

नयी दिल्ली : सीबीआई ने जीवीके समूह के चेयरमैन वेंकट कृष्ण रेड्डी गणपति और मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक उनके बेटे जीवी संजय आगे पढ़ें »

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंकों से ज्यादा चढ़ा, निफ्टी 10,500 के पार

मुंबई : प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स में गुरुवार को शुरुआती कारोबार के दौरान 300 अंकों से अधिक की बढ़त हुई। इस दौरान वैश्विक शेयर बाजारों आगे पढ़ें »

गूगल ने भारत में प्रतिबंधित ऐप्स को अस्थाई रूप से ब्लॉक किया

नयी दिल्ली : सरकार द्वारा इस सप्ताह 59 ऐप्स को प्रतिबंधित किए जाने के बावजूद गूगल ने गुरुवार को कहा कि उसने इन ऐप को आगे पढ़ें »

सेबी ने डिविस के सीएफओ, अन्य पर भेदिया कारोबार को लेकर लगाया 96 लाख रुपये का जुर्माना

हैदराबाद : बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने डिविस लैब के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) एल किशोर बाबू और उनके बेटे सहित आगे पढ़ें »

चीन को भारत ने दिया एक और बड़ा झटका

नयी दिल्ली : चीन द्वारा लद्दाख पर धोखे से भारत के जवानों पर किये गये हमले में 20 जवान शहीद हो गये थे। इसके विरोध आगे पढ़ें »

gst

जून में 90917 करोड़ रुपये का जीएसटी राजस्व संग्रह

नयी दिल्ली : लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1.0 के तहत आर्थिक गतिविधियां शुरू किये जाने से जीएसटी राजस्व संग्रह में बढोतरी होने लगी है और आगे पढ़ें »

ऊपर