तुला राशिफल 10 नवंबर से 16 नवंबर

तुला राशिफल 10 नवंबर से 16 नवंबर

स्वभाव से खुशमिजाज और हंसी मजाक करने वाले तुला राशि के लोग सबके लिए अच्छा करना चाहते हैं। अक्सर अपने लिए गए निर्णय को बदलते रहते हैं और इनका स्वभाव अस्थिर होता है। इस राशि के लोग ऐतिहासिक स्थलों की यात्रा करना बहुत पसंद करते हैं और साहित्य क्षेत्र से जुड़े रहते हैं। इनकी आवाज में मिठास होती है और चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान छाई रहती है।
Read More

ताजा खबरें

bjp

कोलकाता में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज, कई जख्मी, 35 गिरफ्तार

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की सड़कों पर बुधवार को जमकर प्रदर्शन किया गया। 'डेंगू फ्री कोलकाता' की आगे पढ़ें »

jadhav

कुलभूषण जाधव को मिल सकता है अपील का हक, आर्मी एक्ट में पाकिस्तान कर रहा संशोधन

नई दिल्ली : पाकिस्तान की जेल में कैद नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) की शर्त के अनुसार, सिविल आगे पढ़ें »

courto

आरटीआई के संबंध में कोर्ट का बड़ा फैसला, सूचना के अधिकार के दायरे में होगा सीजेआई कार्यालय

नई दिल्ली : प्रधान न्यायाधीश (सीजेआई) के कार्यालय को सूचना के अधिकार (आरटीआई) कानून के दायरे में लाने संबंधी दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले को आगे पढ़ें »

modi

11वें ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होने ब्राजील पहुंचे पीएम मोदी

ब्रासिलिया : 11वें ब्रिक्स सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को ब्राजील की राजधानी ब्रासिलिया पहुंच गए हैं। इस बार समिट की थीम ‘उन्नत आगे पढ़ें »

President Kovind

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन पर लगी मुहर, कोविंद ने दी मंजूरी

मुंबई : महाराष्ट्र में कई दिनों से जारी सियासी घमासान के बाद अब राज्य में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश पर मुहर लगा दी गयी है। आगे पढ़ें »

maharashtra

राज्यपाल ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर उत्पन्न हुई असमंजस की स्थिति को देखते हुए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रपति शासन लगाए जाने आगे पढ़ें »

Sharad Pawar

कांग्रेस और एनसीपी के साथ मीटिंग पर पवार ने कहा-किसने कहा? मुझे नहीं पता

नई दिल्‍ली : महाराष्ट्र में सोमवार को दिनभर चली सियासी उठापटक के बावजूद सरकार गठन का पेंच और उलझ गया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल बी.एस. आगे पढ़ें »

ajit

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट : अजीत पवार बोले- इतने कम वक्त में समर्थन की चिट्ठी नहीं दे पाएंगे

मुंबई : महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी को राज्यपाल भगतसिंह कोशियारी द्वारा सरकार बनाने के लिए आज रात साढ़े आठ बजे तक का आगे पढ़ें »

Lata Mangeshkar

स्वर कोकिला लता मंगेशकर आईसीयू में वेंटिलेटर पर,जानिए ताजा मेडिकल अपडेट

मुंबई : भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें आगे पढ़ें »

महाराष्ट्र में महानाटक, अब एनसीपी को सरकार बनाने का न्यौता

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए सियासत का महानाटक चल रहा है। राज्य में 105 विधायकों वाली भारतीय जनता पार्टी द्वारा सरकार बनाने आगे पढ़ें »

व्यापार

मांग बढ़ने से सोने की कीमतों में आई वृद्धि, चांदी की कीमतें भी बढ़ीं

नई दिल्ली : सोने की कीमत में बुधवार को उछाल देखने को मिली। सोने की कीमतों में बुधवार को 225 रुपये प्रति 10 ग्राम की आगे पढ़ें »

Nirmala Sitharaman

एपीएमसी को खत्म कर ई-नाम को बढ़ावा दें राज्य : वित्तमंत्री

नई दिल्ली : वित्त मंत्री ने राज्यों से आग्रह किया है कि वे जल्द से जल्द कृषि उत्पाद बाजार समिति (एपीएमसी) को समाप्त करें और आगे पढ़ें »

पीवीआर ने दिल्ली में सबसे बड़ा सुपरप्लेक्स लॉन्च किया

नई दिल्ली : सिनेमा के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। मूवी एग्जीबिशन चेन पीवीआर ने दिल्ली के सबसे बड़े सुपरप्लेक्स की लॉन्च किया है। आगे पढ़ें »

दो महीने में निवेशकों ने गोल्ड ईटीएफ में लगभग 200 करोड़ रुपये का निवेश किया

नई दिल्ली : पिछले दो महीने में निवेशकों ने गोल्ड ईटीएफ में लगभग 200 करोड़ रुपये का निवेश किया था, जबकि अक्टू बर में 31 आगे पढ़ें »

ईपीएफ से ऐसे निकालें ऑनलाइन पैसा, जानिए क्या है तरीका

नई दिल्ली : वर्किंग लोगों को कई बार अपने कार्यकाल में ही पैसे को जरूरत पड़ जाती है और वे अपने ईपीएफ अकाउंट से पैसा आगे पढ़ें »

विवादों में फंसे टैक्स रेवेन्यू को प्राप्त करने के लिए वित्त मंत्री ने ‘सबका विश्वास’ स्कीम लांच की

नई दिल्ली : ‘सबका विश्वास’ नाम से शुरू की गई मुकदमेबाजी और विवादों में फंसे इनडायरेक्ट टैक्स रेवेन्यू को करदाताओं के साथ सहमति बनाकर निकालने आगे पढ़ें »

देशभर में बिजली की भारी किल्लत, इन राज्यों में बिजली उत्पादन 25 फीसद तक हुई कम

नई दिल्ली : कर्ज और बिजली चोरी की समस्या से जूझ रहे बिजली सेक्टर की समस्याएं बढती जा रही है, जिसके कारण देश की बिजली आगे पढ़ें »

जेके वॉल पुट्टी को मिली नई पहचान, जेके सीमेंट वॉलमैक्स के साथ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली: भारत की प्रमुख सीमेंट कंपनी जेके सीमेंट ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड जेके वॉल पुट्टी के लिए एक ब्रांड रि-लॉन्च किया है, जिसका नाम आगे पढ़ें »

किर्लोस्कर समूह ने वाटर-कूल्ड चिलर्स की नई रेंज पेश की

नई दिल्ली : किर्लोस्कर ग्रुप का किर्लोस्कर चिलर्स भारत का अग्रणी ताप, वेंटिलेशन, एयर कंडीशनिंग और प्रशीतन समाधान प्रदाता है। कंपनी ने हाल ही में आगे पढ़ें »

alibaba

अलीबाबा ने सिंगल्स डे सेल में 16 घंटे में की 30.5 अरब डॉलर की रिकॉर्ड बिक्री

बीजिंग : चीन की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा ने सिंगल्स डे सेल के शुरूआती 16 घंटे में ही 30.5 अरब डॉलर (2.17 लाख करोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर