तुला राशिफल 31 मई से 6 जून

स्वभाव से खुशमिजाज और हंसी मजाक करने वाले तुला राशि के लोग सबके लिए अच्छा करना चाहते हैं। अक्सर अपने लिए गए निर्णय को बदलते रहते हैं और इनका स्वभाव अस्थिर होता है। इस राशि के लोग ऐतिहासिक स्थलों की यात्रा करना बहुत पसंद करते हैं और साहित्य क्षेत्र से जुड़े रहते हैं। इनकी आवाज में मिठास होती है और चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान छाई रहती है।
Read More

ताजा खबरें

बंगाल में संक्रमण से 8 लोगों की हुई मौत, 271 आए नये मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लाॅकडाउन के 69वें दिन सोमवार को बंगाल स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार पश्चिम आगे पढ़ें »

बंगाल-प्रदेश भाजपा की नई कमेटी गठित, दिलीप घोष फिर से बनें अध्यक्ष

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लाॅकडाउन के 69वें दिन सोमवार को बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नयी कमेटी आगे पढ़ें »

छोटे उद्योगों के लिए 20 हजार करोड़ रुपए के ऋण की मंजूरी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई कैबिनेट की बैठक में सूक्षम, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र के लिए आगे पढ़ें »

राज्यपाल धनखड़ ने बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों पर व्यक्त की चिंता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते मामलों को लेकर सोमवार को चिंता व्यक्त की। धनखड़ आगे पढ़ें »

आत्म निर्भर भारत : अर्धसैनिक बल ने एक हजार विदेशी उत्पादों पर लगाया प्रतिबंध

नई दिल्ली : देश के अर्धसैनिक बल ने आत्मनिर्भर भारत की ओर कदम बढ़ाते हुए पहले चरण में एक हजार विदेशी उत्पादों के उपयोग पर आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में नई तकनीक का करें इस्तेमाल : प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को टेलीमेडिसिन क्षेत्र में हुई तरक्की, स्वास्थ्य सेवा में ‘मेक इन इंडिया’ उत्पादों का उपयोग और एक आगे पढ़ें »

नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे आगे पढ़ें »

बिना सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर हुआ महंगा

नयी दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय बाजार में रसोई गैस के दाम बढ़ने के कारण देश में बिना सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर आज से महंगा हो आगे पढ़ें »

मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना वायरस से निधन

मुम्बई : मशहूर बॉलीवुड संगीतकार एवं गायक वाजिद खान का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो आगे पढ़ें »

अभी नहीं चलेंगी निजी बसें

कोलकाता : 1 जून से लॉकडाउन खुलने की शुरुआत हो जाएगी और 8 से काफी हद तक राहत मिल जाएगी, लेकिन बंगाल के लोगों के आगे पढ़ें »

व्यापार

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

दुनियाभर के देशों ने लॉकडाउन के नियमों में दी ढील, घटीं सोने की कीमतें

नई दिल्ली : विश्व सरकारें कोरोनावायरस के फिर लौटने की दूसरी लहर से चिंतित बनी हुई हैं, क्योंकि कई देशों में नए मामले दर्ज होने आगे पढ़ें »

छोटे उद्योगों के लिए 20 हजार करोड़ रुपए के ऋण की मंजूरी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई कैबिनेट की बैठक में सूक्षम, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र के लिए आगे पढ़ें »

फार्मा उद्योग को पूर्वी यूरोप व रूस के विशाल अनछुए बाजार में संभावनाएं ढूंढ़नी चाहिए: गोयल

नई दिल्ली : वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये फार्मास्युटिकल उद्योग से विचार-विमर्श किया। गोयल ने कोविड संकट के आगे पढ़ें »

निर्यात में आई 50 प्रतिशत तक की तेजी, विदेशों से आने लगे ऑर्डर

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से देश के निर्यात क्षेत्र तेजी से बाहर आ रहा है। भारत को अमेरिका व यूरोप से ऑर्डर मिलना शुरू आगे पढ़ें »

बढ़त के साथ खुले आज शेयर बाजार, इन शेयरों में दिखी तेजी

नई दिल्ली : आज सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार बढ़त के साथ खुले हैं और शुरुआती कारोबार में भी तेजी दिखी। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज आगे पढ़ें »

आज से बढ़ जाएगा एलपीजी सिलेंडर का दाम, जानिए आपके शहर में क्या है नई कीमत

नई दिल्ली : वैश्विक स्तर पर रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद आज देशभर में रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए आगे पढ़ें »

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

वन नेशन, वन राशन कार्ड के तहत 81 करोड़ लोगों को रियायती दामों पर मिलेगा राशन

नई दिल्ली : आम लोगों को रियायती दरों पर अनाज उपलब्ध कराने के लिए सरकारी योजना पीडीएस (जन वितरण प्रणाली) के तहत, सोमवार से देश आगे पढ़ें »

modi

प्रधानमंत्री मंगलवार को उद्योग जगत को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग मंडल सीआईआई के 125वें स्थापना दिवस पर संबोधित करेंगे। जानकारों के मुताबिक कोरोना महामारी से उपजे आगे पढ़ें »

ऊपर