दिनांक 21 से 27 मार्च 2021 तक का राशिफल

डॉ. मंगल त्रिपाठी ग्रह संचरण- सूर्य और शुक्र मीन में, हर्शल मेष में, मंगल और राहु वृष में, केतु वृश्चिक में, गुरु, शनि और प्लूटो मकर में, बुध, कुम्भ में एवं चंद्रमा 21/03 को घं.6/09 से मिथुन में, 23/03 के घं. 16/30 से कर्क में, 25/03 को घं. 22/41 से...
Read More

ताजा खबरें

माइक्रो फाइनेंस कंपनी को देवांजन ने बेचा था नकली वैक्सीन

1.11 लाख रुपये में बेचा था 171 वैक्सीन के वायल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : फर्जी आईएएस अधिकारी देवांजन के फर्जीवाड़े की जांच के दौरान पुलिस व केएमसी आगे पढ़ें »

केएमसी किसी प्रकार के कैम्प की अनुमति नहीं देता : अतिन

लगातार जागरूकता अभियान के बाद भी लोग हैं लापरवाह वैक्सीन के बाद सर्टिफिकेट न मिले तो तुरंत केएमसी से संपर्क करें कोलकाता : महानगर में फर्जी वैक्सीनेशन आगे पढ़ें »

कोविड मरीज को हुई परेशानी, अस्पताल पर लगाया जुर्माना

कोलकाताः कोविड काल में मरीजों को व्यापक परेशानी का सामना इलाज के ‌लिए करना पड़ रहा है। ऐसी ही एक शिकायत बीएम बिड़ला के खिलाफ आगे पढ़ें »

चकराने लगा सिर, होने लगा दर्द,फर्जी वैक्सीन लेने वालों पर रिएक्शन हुआ शुरू

कोलकाता : फर्जी वैक्सीनेशन कैंप चलाने के आरोप में देवांजन देव की गिरफ्तारी की खबर पाकर उसके कार्यालय पर वैक्सीन लेने वाले पहुंच रहे हैं। आगे पढ़ें »

उच्च शिक्षा के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, ममता की बड़ी घोषणा

पश्चिम बंगाल में 10 साल तक रहे लोगों को मिल सकेगी सुविधा 40 वर्ष की उम्र तक ले सकते हैं लोन नौकरी लगने के 1 साल बाद आगे पढ़ें »

आधार व राशन कार्ड की लिंक की प्रक्रिया हो जायेगी अगस्त तक पूरी : खाद्य मंत्री

कोलकाता : वन नेशन-वन आधार को लेकर बंगाल में फिलहाल प्राथमिक प्रक्रिया शुरू की गयी है और इसके तहत सबसे पहले राशन कार्ड से आधार आगे पढ़ें »

थर्ड वेव पर स्वास्थ्य भवन में उच्च स्तरीय बैठक

दिए गए अस्पतालों को आवश्यक दिशा-निर्देश कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव के मामले अब कम हो रहे हैं। हालांकि देखा जा रहा है आगे पढ़ें »

कश्मीर को लेकर ममता का केंद्र पर हमला, कहा- पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों छीना?

कोलकाता : दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर जम्मू-कश्मीर को लेकर जारी अहम बैठक के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया आगे पढ़ें »

मलबे में दबे इंसानों की चीख सुनकर उनकी लोकेशन बताएगा यह ड्रोन

नई दिल्ली : इंजीनियर्स ने एक ऐसा ड्रोन बनाया है जो आपदा के समय बहुत काम आएगा। भूकंप में गिरी इमारतों, मलबों में दबे इंसानों आगे पढ़ें »

बड़ा फैसला : 31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम

नई दिल्ली : देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन नीति बनाना असंभव है। यह बात सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को कही है। आगे पढ़ें »

व्यापार

लंबे ब्रेक के बाद यूके से लौटे सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला

नई दिल्लीः भारत में जारी वैक्सीनेशन के मिशन के बीच अदार पूनावाला कुछ वक्त पहले यूके चले गए थे, जिसको लेकर काफी चर्चाएं थीं। हालांकि, आगे पढ़ें »

सरकार की इस योजना में करें सात रुपये निवेश, मिलेगी 5000 रुपये प्रति माह तक की पेंशन

नई दिल्लीः कोरोना काल में लगभग हर इंसान आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा है। ऐसे में घर चलाना बेहद मुश्किल हो गया है। इसीलिए लोग आगे पढ़ें »

माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन बनें नडेला

सैन फ्रांसिस्को: सॉफ्टवेयर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने सत्या नडेला को चेयरमैन नियुक्त किया है। भारतीय मूल के नडेला पिछले 7 आगे पढ़ें »

सितंबर तक बढ़ी ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन दस्तावेजों की वैधता

नई दिल्लीः सरकार ने ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल), पंजीकरण प्रमाणपत्र (आरसी) और परमिट जैसे मोटर वाहन दस्तावेजों की वैधता 30 सितंबर 2021 तक बढ़ा दी है। आगे पढ़ें »

गौतम अडाणी को लगा बड़ा झटका

नई दिल्लीः गौतम अडाणी की कंपनियों के लिए सोमवार की सुबह अच्छी नहीं रही। दरअसल, ग्रुप की 6 लिस्टेड कंपनियों के शेयरों में 5% से आगे पढ़ें »

आरबीआई की मॉनेटरी पॉलिसी: ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं

नई दिल्लीः भारतीय रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों को बरकरार रखने का फैसला किया है। तीन दिवसीय मौद्रिक नीति समिति की बैठक में यह फैसला आगे पढ़ें »

महीने के पहले दिन ही बढ़ गए डीजल पेट्रोल के दाम

नई दिल्लीः पेट्रोल-डीजल की कीमतें मंगलवार को लगातार दूसरे दिन बढ़कर नये रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गईं। अग्रणी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की आगे पढ़ें »

जीडीपी ग्रोथ: वित्त वर्ष 2020-21 में 7.3% रही गिरावट

नई दिल्लीः भारत की जीडीपी कोविड-19 से पस्त हो गई। वित्त वर्ष 2020-21 में जीडीपी में 7.3 प्रतिशत की गिरावट हुई। जबकि 2019-20 में 4 आगे पढ़ें »

आज फिर रिकॉर्ड स्तर पर बंद हुआ निफ्टी

कोलकाताः आज दिनभर के उतार-चढ़ाव के बाद सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को सेंसेक्स-निफ्टी हरे निशान पर बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का आगे पढ़ें »

शेयर बाजारः 307 अंक चढ़ा सेंसेक्स, रिकॉर्ड स्तर पर बंद हुआ निफ्टी

मुंबईः आज सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को बाजार में जमकर खरीदारी हुई और यह हरे निशान पर बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज आगे पढ़ें »

ऊपर