दिनांक 21 से 27 मार्च 2021 तक का राशिफल

डॉ. मंगल त्रिपाठी ग्रह संचरण- सूर्य और शुक्र मीन में, हर्शल मेष में, मंगल और राहु वृष में, केतु वृश्चिक में, गुरु, शनि और प्लूटो मकर में, बुध, कुम्भ में एवं चंद्रमा 21/03 को घं.6/09 से मिथुन में, 23/03 के घं. 16/30 से कर्क में, 25/03 को घं. 22/41 से...
Read More

ताजा खबरें

ममता ही नहीं, अमित मित्रा को भी छह महीने में बनना होगा विधायक, वरना कुर्सी पर खतरा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी भले ही तीसरी बार मुख्यमंत्री बनी हों, लेकिन इस बार उन्हें नंदीग्राम सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी आगे पढ़ें »

आज से परिवहन कर्मियों और हॉकरों को दिया जाएगा वैक्सीन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी मंगलवार से बस ड्राइवरों और कंडक्टरों को वैक्सीन दिया जाएगा। इसके लिए बस संगठन की ओर से राज्य सरकार से आगे पढ़ें »

आपात स्थिति के लिए सरकार ने मंगवाया वेंटिलेटर और ऑक्सीजन

कोविड मुकाबले के लिए नया ऑक्सीजन मैनेजमेंट सिस्टम राज्य में दो महीने के भीतर समस्त अस्पतालों में लगेगा पीएसए प्लांट हर किसी तक ऑक्सीजन आगे पढ़ें »

दीदी हमें भी दें सेवा का मौका

नयी स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी से फॉरेन मेडिकल डॉक्टरों की अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य के फारेन आगे पढ़ें »

राज्य में बेलगाम हुआ कोरोना, 134 की मौत, 20 हजार के करीब पहुंचे संक्रमित

कोलकाता में 34, उत्तर 24 परगना में एक दिन में 42 की मौत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना का संक्रमण लगातार बेलगाम होता आगे पढ़ें »

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेनें बंद : रेलवे हॉकरों के सामने एक बार फिर जीने-मरने का सवाल

कब रेलवे स्टेशनों पर होगी चमक, दुकानदार हैं इंतजार में सियालदह से 3 शाखाओं में ट्रेनों में हॉकरी करते हैं 37 हजार हॉकर हावड़ा/कोलकाता : आगे पढ़ें »

कोविड रिपोर्ट का ना करें इंतजार, एमरजेंसी मरीजों को ले भर्ती

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य विभाग में निर्देश जारी कर सभी अस्पतालों को कहा है कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए आगे पढ़ें »

लॉकडाउन नहीं होने के बावजूद नियम उतने ही कड़े होंगे : ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकना है लेकिन लॉकडाउन इसका समाधान नहीं है। इसलिए राज्य में लॉकडाउन नहीं लगेगा लेकिन नियम लॉकडाउन आगे पढ़ें »

केजरीवाल बोले- तीसरी लहर में 30 हजार केस भी आए तो हम तैयार हैं

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है l दूसरी लहर के बीच कयास लगाए जा रहे हैं आगे पढ़ें »

व्यापार

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का सस्पेंशन 31 मई 2021 तक बढ़ाया गया

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का निलंबन 31 मई 2021 तक बढ़ा दिया है। यह प्रतिबंध अंतर्राष्ट्रीय ऑल-कार्गो आगे पढ़ें »

हवाई यात्रियों को बड़ी राहत! अब टिकट कैंसिल कराने पर नहीं देना होगा कोई चार्ज

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एयरलाइन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने यात्रियों को बड़ी राहत दी है। एयरलाइन कंपनी ने कर्नाटक के आगे पढ़ें »

पोस्ट ऑफिस खाताधारकों को बड़ी राहत! मिनिमम बैलेंस को लेकर हुआ ये फैसला

नई दिल्ली: पोस्ट ऑफिस में अगर आपका सेविंग्स अकाउंट है तो और अक्सर आप मिनिमम बैलेंस मेनटेन करना भूल जाते हैं तो आपके लिए राहत आगे पढ़ें »

मोबाइल बिल, OTT सब्सक्रिप्शन हो जाएगा फेल! 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम

नई दिल्ली: अगर आपने भी मोबाइल बिल, बिजली बिल या बाकी किसी यूटिलिटी बिल के पेमेंट के लिए ऑटो डेबिट  की सुविधा ले रखी है आगे पढ़ें »

सैलरीड क्लास के लिए बड़ी खुशखबरी! नौकरी बदलने पर अब मिलेगा ये फायदा

नई दिल्ली: नौकरी बदलने पर जिस तरह से ईपीएफ अकाउंट एक कंपनी से दूसरी कंपनी में ट्रांसफर हो जाता है, उसी तरह से अब आपकी आगे पढ़ें »

शेयर बाजार को फिर लगने लगा है कोरोना का झटका, चार दिनों में निवेशकों के 5.5 लाख करोड़ रुपये डूबे

मुंबईः देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते माहौल से निवेशकों में घबराहट फैल गई है। शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन गिरावट का रुख रहा। आगे पढ़ें »

बचे हैं केवल 18 दिन: इन सरकारी बैंकों में है खाता तो जल्द उठाएं ये कदम, वरना हो जाएगी देर

कोलकाताः बैकों के निजीकरण के विरोध को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स की ओर से दो दिनों की हड़ताल बुलाई गई है। दरअसल देश आगे पढ़ें »

स्टॉक मार्केट में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी

कोलकाताः स्टॉक मार्केट एक पुरुष-प्रधान क्षेत्र है जहां महिलाओं द्वारा प्रतिनिधित्व की कमी एक चुभने वाली बात है। महामारी के समय में महिला निवेशकों में आगे पढ़ें »

लॉकर की जिम्मेदारी से नहीं बच सकते बैंक

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि बैंक अपनी लॉकर सुविधा की जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। इसी के साथ उसने भारतीय रिजर्व आगे पढ़ें »

खुशखबरी! इस साल बढ़ने वाली है सैलरी, जानिए आपका कितना होगा इंक्रीमेंट?

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण पिछले साल नौकरीपेशा लोगों के सैलरी इंक्रीमेंट नहीं मिल पाया था, इस साल उनके लिए अच्छी खबर है। एक आगे पढ़ें »

ऊपर