कर्क राशिफल 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर

कर्क राशिफल 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर

संवेदनशील, कोमल और दयालु कर्क राशि के लोगों की स्मरण शक्ति बहुत तीव्र होती है। इस राशि के लोग शानो-शौकत से रहना पसंद करते हैं और सुगंधित एवं मादक पदार्थों के सेवन का शौक रखते हैं। ये अपनी इच्छा के मालिक होते हैं और खुद पर किसी प्रकार का नियंत्रण पंसद नहीं करते। समझ, सहायक और दयालु होने के साथ-साथ इनका मूड भी काफी जल्दी बदलता है।
Read More

ताजा खबरें

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

नई दिल्ली : शीर्ष अदालत ने अयोध्या मामले पर 40 दिन की सुनवाई के बाद बुधवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। प्रधान न्यायाधीश आगे पढ़ें »

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

मुंबई : अयोध्या के राम जन्मभूमि मामले में शीर्ष न्यायालय में हुई सुनवाई पर यहां बुधवार को कुछ मुस्लिम धर्म गुरूओं और समुदाय के नेताओं आगे पढ़ें »

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

अकोला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के अकोला में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यह आगे पढ़ें »

rawat

सेना प्रमुख बोले- अगला युद्ध स्वदेशी शस्‍त्र प्रणालियों के साथ लड़ेंगे और जीतेंगे

नयी दिल्ली : सेना प्रमुख बिपिन रावत ने मंगलवार को 41वें डीआरडीओ निदेशक सम्‍मेलन में अपना संबोधन दिया। इस दौरान उन्होने सशस्त्र बलों में स्वदेशी आगे पढ़ें »

Amit Shah

अमित शाह : हमारे और गांगुली के बीच कोई डील नहीं हुई

नई दिल्ली : देश में जहां एक तरफ महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का दम लगा रही हैं, वहीं दूसरी आगे पढ़ें »

trump

ट्रम्प ने तुर्की पर लगाए प्रतिबंध, कहा उसकी अर्थव्यवस्था को बरबाद कर देंगे

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उत्तरपूर्वी सीरिया में तुर्की की सैन्य कार्रवाई के विरोध में तुर्की अधिकारियों के खिलाफ नए प्रतिबंधों की आगे पढ़ें »

naqvi

नकवी बोले- अल्पसंख्यकों के लिए भारत स्वर्ग है, पाकिस्तान नर्क

नयी दिल्ली : केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को राष्ट्रीय अल्पसंख्यक विकास एवं वित्त निगम (एनएमडीएफसी) के रजत जयंती समारोह में आगे पढ़ें »

Sourav Ganguly

सौरभ गांगुली : ऐसे समय में अध्यक्ष बन रहा हूं जब बोर्ड की छवि खराब है

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष के पद पर आसीन होने की खबर आने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने सोमवार आगे पढ़ें »

mau

मऊ में गैस सिलेंडर फटने से दो मंजिला इमारत ढही, 12 लोगों की मौत, 15 घायल

मऊ : उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार सुबह एक दो मंजिला इमारत में हुए सिलिंडर विस्फोट से 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि आगे पढ़ें »

modim

पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 पर विपक्ष को दी खुलेआम चुनौती

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र के जलगांव से विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए कश्मीर मामले में विपक्ष आगे पढ़ें »

व्यापार

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

नई दिल्ली : वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि भारत वैश्विक प्रतिबंधों का पालन करना चाहता है, जिसमें वेनेजुएला और रूस पर लगाया गया आगे पढ़ें »

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

नई दिल्ली : बजाज के दोपहिया वाहनों का जब भी जिक्र होता है तो चेतक स्‍कूटर की चर्चा जरूर होती है। दोपहिया एवं तिपहिया वाहन आगे पढ़ें »

पूर्व पीएम और आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन के समय में ‘सबसे बुरे दौर में’ थी अर्थव्यवस्था: वित्तमंत्री

नई दिल्ली : भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की हालत पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन के समय में 'सबसे बुरे आगे पढ़ें »

अगले साल अच्छी रहेगी अर्थव्यवस्था : आईएमएफ रिपोर्ट

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारतीय इकोनॉमी को दुनिया में मजबूत अर्थव्यव्स्थाओं में से एक बताया है। संस्था की अनुसंधान उपनिदेशक गियान मारिया आगे पढ़ें »

भारत में पहली बार आयोजित होगा वर्ल्ड कॉफी कांग्रेस और एक्सपो का आयोजन

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीरय कॉफी संगठन संयुक्त राष्ट्र  वर्ल्ड कॉफी कांग्रेस के 5वें संस्क्रण का आयोजन बेंगलुरु में 7 से 9 सितंबर 2020 आयोजित करने आगे पढ़ें »

पीएफ खाते में जमा हुआ ब्याज, इन आसान स्टेप्स से जानिए बैलेंस

नई दिल्ली : हाल ही में सरकार ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए कर्मचारी भविष्यए निधि (ईपीएफ) पर 8.65 फीसद ब्याज की मंजूरी दी है, आगे पढ़ें »

भारत में निवेश के लिए यह सही समयः गोयल

नई दिल्लीः वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने स्वीकार किया कि देश की आर्थिक वृद्धि पिछली दो तिमाहियों...जनवरी-मार्च और अप्रैल-जून...में धीमी हुई है और आगे पढ़ें »

बैंकों ने की ब्याज दरों में कटौती

नई दिल्ली : एचडीएफसी बैंक लिमिटेड ने अपनी फ्लोटिंग लोन की ब्याज दरों में 10 बेसिस प्वाइंट की कटौती की बात कही है, यह कटौती आगे पढ़ें »

जीएसटी के दायरे में आ सकता है पेट्रोल डीजल

नई दिल्ली : केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने फाइनेंस मिनिस्टमर निर्मला सीतारमण से पेट्रोल, डीजल समेत सभी पेट्रो उत्पा्दों को जीएसटी के दायरे में आगे पढ़ें »

ऊपर