दिनांक 21 से 27 मार्च 2021 तक का राशिफल

डॉ. मंगल त्रिपाठी ग्रह संचरण- सूर्य और शुक्र मीन में, हर्शल मेष में, मंगल और राहु वृष में, केतु वृश्चिक में, गुरु, शनि और प्लूटो मकर में, बुध, कुम्भ में एवं चंद्रमा 21/03 को घं.6/09 से मिथुन में, 23/03 के घं. 16/30 से कर्क में, 25/03 को घं. 22/41 से...
Read More

ताजा खबरें

कोविड के एक्टिव मामले लाखों में, चिंता बढ़ी

डिस्चार्ज रेट में भी गिरावट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक्टिव मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ती आगे पढ़ें »

कोविड शवों के लिए श्मशान घाटों की बढ़ायी जाएगी संख्या : चंद्रिमा

कोलकाता : शहरी व विकास विभाग के साथ नगर निगम व नगरपालिकाओं की मंत्री बनी चंद्रिमा भट्टाचार्य की प्राथमिकता लगातार कोविड शवों की बढ़ती संख्या आगे पढ़ें »

उत्तराखंड: बादल फटने से भारी तबाही

उत्तराखंड : उत्तराखंड में एक बार फिर बादल फटने की घटना सामने आई है l बादल फटने की वजह से भारी तबाही भी हुई है आगे पढ़ें »

G7 सम्मेलन में हिस्सा लेने ब्रिटेन नहीं जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अगले महीने जी-7 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए ब्रिटेन जाने का अपना दौरा रद्द कर दिया है। आगे पढ़ें »

गंगा में मिले शवों को JCB से गड्ढा खोदकर दफनाया, कर्मचारी बोले- करीब 80 बॉडी थीं

बिहार : बिहार और यूपी में गंगा किनारे रहस्यमय तरीके से बड़ी संख्या में लाशें सामने आ रही हैं। बिहार के बक्सर में मिले शवों आगे पढ़ें »

कोविड मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने के नाम पर ऐंठता था रुपये

एआरएस ने अभियुक्त को पकड़ा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कोविड अस्पतालों में दलाल और ठगों का गिरोह का सक्र‌िय आगे पढ़ें »

आफत बनी बारिश, राज्य भर में 7 की हुई मौत

महानगर हुआ जलमग्न सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार को तेज हवा के साथ जोरदार बारिश हुई। राज्य भर में आगे पढ़ें »

मेडिकल कॉलेज में इमारत की कॉर्निश पर बैठा मिला कोरोना मरीज

अस्पताल से भागने की फिराक में था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में इमारत के चौथे तल्ले की कॉर्निश के जरिए एक आगे पढ़ें »

राज्य में ओवरलोडिंग रोकने के लिए सरकार की कड़ी कार्रवाई

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में ओवरलोडिंग एक गंभीर समस्या है। इससे न केवल दुर्घटनाएं घटती है बल्कि सरकार को इससे काफी नुकसान भी उठाना पड़ता आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः टीएमसी नेता को मारी गोली

हुगलीः पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मंगलवार को अज्ञात उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस के आगे पढ़ें »

व्यापार

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का सस्पेंशन 31 मई 2021 तक बढ़ाया गया

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का निलंबन 31 मई 2021 तक बढ़ा दिया है। यह प्रतिबंध अंतर्राष्ट्रीय ऑल-कार्गो आगे पढ़ें »

हवाई यात्रियों को बड़ी राहत! अब टिकट कैंसिल कराने पर नहीं देना होगा कोई चार्ज

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एयरलाइन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने यात्रियों को बड़ी राहत दी है। एयरलाइन कंपनी ने कर्नाटक के आगे पढ़ें »

पोस्ट ऑफिस खाताधारकों को बड़ी राहत! मिनिमम बैलेंस को लेकर हुआ ये फैसला

नई दिल्ली: पोस्ट ऑफिस में अगर आपका सेविंग्स अकाउंट है तो और अक्सर आप मिनिमम बैलेंस मेनटेन करना भूल जाते हैं तो आपके लिए राहत आगे पढ़ें »

मोबाइल बिल, OTT सब्सक्रिप्शन हो जाएगा फेल! 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम

नई दिल्ली: अगर आपने भी मोबाइल बिल, बिजली बिल या बाकी किसी यूटिलिटी बिल के पेमेंट के लिए ऑटो डेबिट  की सुविधा ले रखी है आगे पढ़ें »

सैलरीड क्लास के लिए बड़ी खुशखबरी! नौकरी बदलने पर अब मिलेगा ये फायदा

नई दिल्ली: नौकरी बदलने पर जिस तरह से ईपीएफ अकाउंट एक कंपनी से दूसरी कंपनी में ट्रांसफर हो जाता है, उसी तरह से अब आपकी आगे पढ़ें »

शेयर बाजार को फिर लगने लगा है कोरोना का झटका, चार दिनों में निवेशकों के 5.5 लाख करोड़ रुपये डूबे

मुंबईः देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते माहौल से निवेशकों में घबराहट फैल गई है। शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन गिरावट का रुख रहा। आगे पढ़ें »

बचे हैं केवल 18 दिन: इन सरकारी बैंकों में है खाता तो जल्द उठाएं ये कदम, वरना हो जाएगी देर

कोलकाताः बैकों के निजीकरण के विरोध को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स की ओर से दो दिनों की हड़ताल बुलाई गई है। दरअसल देश आगे पढ़ें »

स्टॉक मार्केट में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी

कोलकाताः स्टॉक मार्केट एक पुरुष-प्रधान क्षेत्र है जहां महिलाओं द्वारा प्रतिनिधित्व की कमी एक चुभने वाली बात है। महामारी के समय में महिला निवेशकों में आगे पढ़ें »

लॉकर की जिम्मेदारी से नहीं बच सकते बैंक

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि बैंक अपनी लॉकर सुविधा की जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। इसी के साथ उसने भारतीय रिजर्व आगे पढ़ें »

खुशखबरी! इस साल बढ़ने वाली है सैलरी, जानिए आपका कितना होगा इंक्रीमेंट?

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण पिछले साल नौकरीपेशा लोगों के सैलरी इंक्रीमेंट नहीं मिल पाया था, इस साल उनके लिए अच्छी खबर है। एक आगे पढ़ें »

ऊपर