मेष राशिफल 20 अक्टूबर से 26 अक्टूबर

मेष राशिफल 20 अक्टूबर से 26 अक्टूबर

उत्सुक, मजेदार और उग्र मेष राशि वाले जब अपना मन बना लेते हैं, तो कुछ भी उन्हें रोक नहीं सकता या उनके रास्ते में नहीं आ सकता, वे जो ठानते हैं, करके रहते हैं। मेष राशि का स्वामी मंगल होता है। मंगल जीवन में पराक्रम और उत्साह का कारक होता है। यही कारण है कि इस राशि के जातक जीवन की नई ऊर्जा से भरे हुए रहते हैं।
Read More

ताजा खबरें

CM Yogi

कमलेश तिवारी के परिजन से मिले सीएम योगी, प्रशासन से हुआ लिखित समझौता

लखनऊ : हिंदू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले में रविवार को पीड़ित परिजन मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। कमलेश आगे पढ़ें »

army

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 5 सैनिक ढेर किए, 4 आतंकी लाॅन्च पैड तबाह

श्रीनगर :  भारतीय सेना ने रविवार को पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन करने के बाद उसके कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर भारी आगे पढ़ें »

bollywood

पीएम मोदी से मिले बॉलिवुड सितारे, महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर दी गई श्रद्धांजलि

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए 'चेंज विदइन' थीम पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा जिसमें आगे पढ़ें »

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में सब्यसाची ने रैली निकाल कर दिखायी ताकत

कोलकाता : शनिवार को भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता के नेतृत्व में न्यूटाउन इलाके में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। उक्त यात्रा न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

केरल घूमने गयी थीं 5 बहनें, 3 की सड़क दुर्घटना में मौत

बनगांव : उत्तर 24 परगना के बनगांव से केरल घूमने गयीं 5 बहनों में से 3 की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। वहीं 2 आगे पढ़ें »

19 में हाफ हुई 21 में साफ हो जायेगी तृणमूल : दिलीप घोष

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ विधानसभा के 12 नम्बर तुतरंगा के ठाकुरचक से भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा चौथे दिन आगे के लिये आगे पढ़ें »

अब जिलों की खोज खबर लेंगे राज्यपाल जगदीप धनखड़

22 को दो जिलों के डीएम व प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के बीच तल्खी कम नहीं हुई है, आगे पढ़ें »

SC Moulding of relief

अयोध्या मामला सुप्रीम कोर्ट में हिंदू-मुस्लिम पक्षकारों ने दायर किया मोल्डिंग ऑफ रिलीफ

नई दिल्ली : अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने अयोध्या भूमि विवाद को लेकर शनिवार को उच्चतम न्यायालय में मोल्डिंग ऑफ रिलीफ पर हलफनामा दाखिल कर आगे पढ़ें »

व्यापार

कही आपको भी ‘स्ट्रॉबेरी लेग्स’ की समस्या तो नहीं, जानिए क्या है कारण

नई दिल्ली : शॉर्ट ड्रेस पहनते हैं तो पैरों की खूबसूरती खास तौर पर देखी जाती है, लेकिन कई बार आपके पैरों पर काले धब्बे आगे पढ़ें »

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

नई दिल्ली : त्योहारों पर मिठाइयां ना हो तो त्योहारों का मजा नहीं आता। दीपावली जैसे जैसे करीब आ रही है, बाजार में मिलावटी छेना आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने कहा, कॉरपोरेट टैक्स में कटौती स्वागत योग्य फैसला, बढ़ेगा निवेश

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के भारत के फैसले की तारीफ करते हुए कहा है कि यह स्वागत आगे पढ़ें »

fieo

फियो ने बनाया भारत-जापान बिजनेस ग्रुप, व्यापार और निवेश को मिलेगा बढ़ावा

नई दिल्ली : निर्यातकों के शीर्ष संगठन फियो ने भारत और जापान के व्यापारिक समुदायों के बीच संवाद सम्पर्क को प्रोत्साहित करने तथा आपसी व्यापार आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने दिया भारत के जीडीपी ग्रोथ पर सकारात्मक संकेत

वॉशिंगटनः अगले साल तक भारत के जीडीपी ग्रोथ में बढ़ोत्तरी होगी। यह संकेत अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने शुक्रवार को दिया। आईएमएफ ने कहा कि आगे पढ़ें »

Nirmala Sitharaman

विदेशी निवेशकों को वित्मंत्री ने भरोसा दिलाया, भारत निवेश के लिए सबसे बेहतर

नई दिल्ली : वित्तमंत्री निर्मला सीतारामन ने अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान दुनियाभर के निवेशकों को भरोसा दिलाया है कि निवेश के लिए भारत आगे पढ़ें »

बीसीसीएल में निवेश को लेकर कंपनियों में रुझान कम

नई दिल्ली : सरकारी क्षेत्र की ऑयल मार्केटिंग कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के विनिवेश की को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। आगे पढ़ें »

रिलायंस इंडस्ट्रीज 200 अरब डॉलर के मार्केट कैप वाली पहली भारतीय कंपनी बन सकती है: लिंच रिपोर्ट

नई दिल्ली : देश की दिग्गज कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज का मार्केट कैप 9 लाख करोड़ रुपये तक पहुंच गया है, इससे पहले अगस्त में रिलायंस आगे पढ़ें »

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला के वेतन-भत्ते में एक साल में 66 फीसदी का इजाफा, इतनी है कमाई

नई दिल्ली : माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला के वेतन-भत्ते में एक साल में 66 फीसदी का इजाफा हुआ है और 30 जून को खत्म आगे पढ़ें »

रियल एस्टेट सेक्टर में इन 9 शहरों में भारी गिरावट आई : रिपोर्ट

नई दिल्ली : रियल एस्टेट सेक्टर में देश के प्रमुख 9 शहरों में जुलाई-सितंबर तिमाही के दौरान 25 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है। आगे पढ़ें »

ऊपर