दिनभर की तेजी के बाद गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार, जानें सेक्टोरल सूचकांकों का हाल

नई दिल्ली: शेयर बाजार में आज अच्छी शुरुआत के बाद गिरावट के साथ बंद हुआ है। Sensex आज 0.62 फीसदी या 454.69 अंक की गिरावट के साथ 72,488.99 पर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी आज 0.69 फीसदी या 152 अंक की गिरावट के साथ 21,995.85 पर बंद हुआ। सेंसेक्स के 30...
Read More

बड़ी खबर : मुकुल राय अस्पताल में भर्ती

कोलकाता : कोलकाता बाइपास के निकट एक गैर सरकारी अस्पताल में वरिष्ठ नेता मुकुल राय को भर्ती करवाया गया है। उनके परिवार का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से वे ठीक से खानपान नहीं कर रहे थे जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गयी थी। डॉक्टर के सुझाव पर उन्हें भर्ती...
Read More

इस दिन से Bengal के बच्चों को मिलेगा Summer Vacation …

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में तेज गर्मी की स्थिति को देखते हुए सरकारी एवं सरकारी सहायता प्राप्त विद्यालयों में 22 अप्रैल से ग्रीष्मावकाश की बृहस्पतिवार को घोषणा की। स्कूली शिक्षा विभाग की ओर से बृहस्पतिवार को जारी की गयी अधिसूचना में कहा गया है कि इस दौरान...
Read More

बीजेपी ने कराया रामनवमी हिंसा : ममता

मुर्शिदाबाद : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले और अन्य जगहों पर रामनवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर है। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने हिंसा कराई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा, ''आपको पता है...
Read More

KL Rahul के जन्मदिन पर ससुर सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में किया विश

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर उनके ससुर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने उन्हें अलग अंदाज में जन्मदिन विश किया है। सुनील शेट्टी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे अहान...
Read More

Election 2024: TMC ने गवर्नर CV आनंद बोस के खिलाफ की EC से शिकायत

कोलकाता: राज्य के गवर्नर सीवी आनंद बोस के खिलाफ TMC ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है। गुरुवार (18 अप्रैल) को TMC ने गवर्नर पर आरोप लगाया है कि वह राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों में कथित रूप से हस्तक्षेप कर रहे हैं। वहीं, गवर्नर ने कहा है कि मेरी...
Read More

VIDEO : ट्रक ने बाइक को घसीटा, लटका रहा युवक, निकल रही थी …

नई‌ दिल्ली : हैदराबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति तेज रफ्तार चलते हुए ट्रक की विंडो से लटका हुआ दिखाई दे रहा है। इस व्यक्ति का आरोप है कि वह अपने रास्ते जा रहा था, इस दौरान ट्रक ड्राइवर...
Read More

EVM-VVPAT मामला: ‘संभव नहीं EVM से छेड़छाड़’, सुप्रीम कोर्ट में बोला EC

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट में आज VVPAT वेरिफिकेशन मामले में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने चुनाव आयोग से कहा कि चुनाव प्रक्रिया में पवित्रता होनी चाहिए और किसी को यह नहीं लगना चाहिए कि जो किया जाना चाहिए था, वह नहीं किया गया। चुनाव आयोग को स्वतंत्र और...
Read More

Bengal Weather Update : गर्मी में दहक रहा बंगाल, 14 जिलों में पारा 40 के पार

कल से कोलकाता में भी हीट वेवकल यानी शुक्रवार से कोलकाता में भी हीट वेव चलने की आशंका मौसम विभाग ने जतायी है। आज कोलकाता का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचने की संभावना है जबकि कल अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच सकता है। कल से लगातार 3...
Read More

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ी, ED ने की कार्रवाई

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें फिर बढ़ती नजर आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बिटकॉइन पोंजी घोटाले में राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। इस संपत्ति में उनका जुहू स्थित फ्लैट भी है, जो शिल्पा के नाम पर है।...
Read More

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में तीसरा आरोपी हरियाणा से पकड़ा गया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग के मामले में पुलिस ने हरियाणा से भी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक संदिग्ध का संबंध पहले गुजरात से गिरफ्तार किए गए दोनों मुख्य आरोपियों से है और वह घटना से पहले और बाद में लगातार...
Read More

West Bengal: बंगाल के सरकारी स्कूलों में कब से मिलेंगी गर्मियों की छुट्टियां?

कोलकाता: प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप है। इस कारण स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा जल्द की जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक 22 अप्रैल यानी सोमवार से राज्य में गर्मी की छुट्टियां पड़ जाएंगी। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक अधिसूचना जारी नहीं की गई है। 22 अप्रैल...
Read More

ताजा खबरें

VIDEO : ट्रक ने बाइक को घसीटा, लटका रहा युवक, निकल रही थी …

नई‌ दिल्ली : हैदराबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति तेज रफ्तार चलते हुए ट्रक आगे पढ़ें »

EVM-VVPAT मामला: ‘संभव नहीं EVM से छेड़छाड़’, सुप्रीम कोर्ट में बोला EC

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट में आज VVPAT वेरिफिकेशन मामले में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने चुनाव आयोग से कहा कि चुनाव प्रक्रिया में आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में तीसरा आरोपी हरियाणा से पकड़ा गया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग के मामले में पुलिस ने हरियाणा से भी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस आगे पढ़ें »

Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों आगे पढ़ें »

गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त

नई दिल्ली: इजराइल ने एकबार फिर गाजा में एयरस्ट्राइक किया है। बुधवार(17 अप्रैल) सुबह दावा किया कि मध्य गाजा में इजराइली सेना ने हमास के आगे पढ़ें »

PM मोदी ने हेलीकॉप्टर में उतारा जूता, हाथ में टैब लिए देखा रामलला के ‘सूर्य तिलक’ का अद्भुत नजारा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के नलबाड़ी से बुधवार (17 अप्रैल) को रामलला के सूर्य तिलक को देखा है। वह यहां चुनावी जनसभा आगे पढ़ें »

Dubai में बारिश के बाद बिगड़े हालात, मॉल से लेकर एयरपोर्ट तक पानी ही पानी

नई दिल्ली: सोमवार देर रात से UAE के कई इलाकों में मंगलवार सुबह तक भारी बारिश होती रही जिसके बाद हालात खराब हो गये। भारी आगे पढ़ें »

Ram Lalla Surya Tilak: अयोध्या में रामलला का हुआ सूर्य तिलक, श्रद्धालुओं का उमड़ा जनसैलाब

अयोध्या: रामनवमी के अवसर पर अयोध्या के राम मंदिर में दोपहर ठीक 12 बजकर 16 मिनट पर रामलला का सूर्य तिलक संपन्न हुआ। इस अलौकिक आगे पढ़ें »

Ram navami 2024: गर्भगृह में होगा रामलला का सूर्य तिलक, कैसे पहुंचेगी सूरज की रोशनी ?

अयोध्या: भगवान श्री रामलला के 'सूर्य तिलक' के लिए अयोध्या में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज रामनवमी के दिन दोपहर के समय आगे पढ़ें »

रणदीप सुरजेवाला के चुनाव प्रचार पर EC ने लगाया 48 घंटे का बैन !

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला आगे पढ़ें »

बिजनेस

दिनभर की तेजी के बाद गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार, जानें सेक्टोरल सूचकांकों का हाल

नई दिल्ली: शेयर बाजार में आज अच्छी शुरुआत के बाद गिरावट के साथ बंद हुआ है। Sensex आज 0.62 फीसदी या 454.69 अंक की गिरावट आगे पढ़ें »

Share Market: गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, जानें Sensex-Nifty का हाल

नई दिल्ली: भारतीय बाजार मंगलवार के कारोबारी सत्र में लाल निशान में बंद हुआ। यह लगातार तीसरा दिन था, जब बाजार गिरवाट देखी गई है। आगे पढ़ें »

Gold hits record high : सोना ऑलटाइम हाई, 10 ग्राम की कीमत ₹73,514

नई दिल्ली : सोने ने आज यानी 16 अप्रैल को नया ऑल टाइम हाई बनाया है। इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन (आईबीजेए) की वेबसाइट के आगे पढ़ें »

तो क्या अब ‘एक्स’ पर लाइक, पोस्ट करने के लिए देने होंगे रुपए?

नयी दिल्ली : फर्जी खातों की बढ़ती संख्या पर काबू पाने के लिए सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ अब नए उपयोगकर्ताओं के लिए आ अपडेट चुका आगे पढ़ें »

5-Door Force Gurkha: भारत के ऑफ-रोड SUV बाजार में करने जा रहा एंट्री

नई दिल्ली: फोर्स मोटर्स गुरखा के 5-डोर वर्जन को तैयार कर रही है। पिछले कुछ सालों में 5-डोर गुरखा के टेस्ट म्यूल्स को कई बार आगे पढ़ें »

Share Market: शेयर बाजार में मचा हाहाकार, Sensex 845 अंक टूटा

नई दिल्ली: भारतीय शेयर बाजार हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सोमवार को बड़ी गिरावट के साथ बंद हुआ है। BSE का सूचकांक सेंसेक्स आज 1.14 आगे पढ़ें »

Call Forwarding Service : अगर आपके पास है Airtel, Jio और Vi का सिम तो ये खबर है आपके लिए»

नई दिल्ली : आजकल हर किसी के हाथों में स्मार्टफोन रहता है। स्मार्टफोन के बिना लोगों को एक कदम भी चलना मुश्किल लगता है। आज आगे पढ़ें »

आपके नाम पर कितने सिम कार्ड है चालू? इस तरह आसानी से जानें

नई दिल्ली: कुछ महीने पहले भारत सरकार ने TAFCOP की वेबसाइट लॉन्च की है जो Telecom Analytics for Fraud Management and Consumer Protection है। इस आगे पढ़ें »

सोमवार को शेयर बाजार पर पड़ेगा ईरान-इजराइल विवाद का असर ?

नई दिल्ली: भारतीय शेयर बाजार में सोमवार(14 अप्रैल) को बड़ी बिकवाली देखने को मिल सकती है। क्योंकि शेयर बाजार के निवेशक ईरान द्वारा 300 से आगे पढ़ें »

महंगाई के मोर्चे पर आम जनता को राहत, रिटेल महंगाई दर में कमी

नई दिल्ली: आम आदमी को महंगाई के मोर्चे पर बड़ी राहत मिली है। मार्च में खुदरा महंगाई दर 10 महीने में सबसे कम रही है। आगे पढ़ें »

ऊपर