चौतरफा फंसते जा रहे हैं राजीव

चौतरफा फंसते जा रहे हैं राजीव

अब रोजवैली मामले में नोटिस, पत्नी से किया पूछताछ बॉडीगार्ड लाइन लाइन स्थित कंट्रोल रूम व लेकटाउन में सीबीआई ने चलाया अभियान राजीव के सुरक्षा कर्मी से भी हुई पूछताछ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार सीबीआई की घेराबंदी में बुरी तरह फंसते नजर आ...
Read More
तंत्र साधना के लिए नाबालिग तांत्रिक ने ले ली बच्चे की जान

तंत्र साधना के लिए नाबालिग तांत्रिक ने ले ली बच्चे की जान

खड़गपुर : जब नाबालिग तांत्रिक ने तंत्र साधना सीखने के लिये ले ली एक नाबालिग की जान। जी हां यह घटना है खड़गपुर लोकल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले निरंजनबाड़ गांव की। जहां निरंजनबाड़ गांव के रहने वाले सपन नायक का 7 वर्षीय बेटा रुद्र नायक शनिवार की शाम...
Read More
आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा – बाबुल

आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा – बाबुल

देवाजंन की मां ने लगायी बाबुल से बेटे को माफ करने की गुहार कोलकाता : सोशल मीडिया पर उनके बेटे की पोस्ट वायरल हुई है जिसमें उसे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के केश खींचते हुए दिखाया गया है। इसके बाद से संस्कृत कॉलेज के भाषा विज्ञान के छात्र देवांजन बल्लभ...
Read More
राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

कोलकाता : एक ओर जहां कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई दिन - रात ढूंढ रही है तो वहीं इस बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने गंभीर आरोप लगाये हैं। सोमेन मित्रा ने आशंका जतायी है कि राजीव कुमार की हत्या करवायी जा सकती है। सोमेन...
Read More
बंगाल की वर्तमान परिस्थिति को देखकर चिंतित हूं: राज्यपाल

बंगाल की वर्तमान परिस्थिति को देखकर चिंतित हूं: राज्यपाल

कोलकाता : जब मुझे बंगाल का राज्यपाल बनकर यहां आने का मौका मिला तो मैं काफी खुश था परंतु आज यहां की वर्तमान परिस्थिति को देखकर मैं अत्यंत दु:खी हूं। उक्त बातें राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मामराज अग्रवाल राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के दौरान कही। उन्होंने जादवपुर विश्वविद्यालय की घटना पर...
Read More
समुद्र में जहाज पर छापा मारकर 300 करोड़ के ड्रग्स पकड़े

समुद्र में जहाज पर छापा मारकर 300 करोड़ के ड्रग्स पकड़े

पोर्ट ब्लेयर : पोर्ट ब्लेयर के समुद्र में जहाज पर छापा मारी कर 300 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ भारतीय तटरक्षक बल ने 6 म्यांमारी तस्करों को पकड़ा है। पकड़े गए सभी तस्करों से तटरक्षक बल और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी संयुक्त रू प से पूछताछ कर रहे...
Read More
कोर्ट ने खारिज की राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका

कोर्ट ने खारिज की राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका

कोलकाता : और बुरे फंसे कोलकाता पुलिस के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार। उनकी अग्रिम जमानत याचिका अलीपुर कोर्ट ने भी खारिज कर दी। यह फैसला शनिवार की देर शाम आया और इस फैसले के बाद राजीव कुमार की एक और उम्मीद टूट गयी। अलीपुर कोर्ट के एक्टिंग जिला जज सुजय...
Read More
ईडी ने तस्करी मामले में बंगाल से तीन चिम्पांजी और चार दक्षिण अमेरिकी बंदरों को किया जब्त

ईडी ने तस्करी मामले में बंगाल से तीन चिम्पांजी और चार दक्षिण अमेरिकी बंदरों को किया जब्त

नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल के एक वन्यजीव तस्कर के खिलाफ धनशोधन मामले में जांच के तहत तीन चिम्पांजी और चार मारमोसेट यानी छोटे बंदरों को जब्त किया हैं। ये बंदर दक्षिणी अमेरिका में पाए जाते हैं। दरअसल धनशोधन के गंभीर मामलों की जांच करने वाली...
Read More
जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर यूनिवर्सिटी मामले को लेकर राज्यपाल और सरकार आमने - सामने हैं। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को साफ कहा कि जादवपुर...
Read More
राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं राजीव एक दर्जन से अधिक सिम का कर रहे हैं इस्तेमाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार...
Read More
हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स की एक यूनिट में लगी आग, 13 श्रमिक घायल

हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स की एक यूनिट में लगी आग, 13 श्रमिक घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया स्थित हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के एक यूनिट में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लगने की घटना में 13 श्रमिक झुलस कर घायल हो गये। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलने पर दमकल के 10 इंजन मौके पर पहुंचे और आग पर...
Read More
बंगाल में नहीं लागू होगा एनआरसी : ममता

बंगाल में नहीं लागू होगा एनआरसी : ममता

कहा : भाजपा नेता कृप्या न करें बयानबाजी जेयू मामले में खामोश रही सीएम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एनआरसी लागू नहीं होगा, मैंने कह दिया तो जनता मेरी बात का विश्वास करे। दिल्ली दौरे से कोलकाता वापस आयी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां के लोगों की घबराहट पर...
Read More

ताजा खबरें

rajeev-kumar

राजीव कुमार का बचना हुआ कठिन, सीबीआई का स्पेशल फोर्स तैयार

नयी दिल्ली / कोलकाता : सारधाकांड की छानबीन के दौरान मंगलवार को सीबीआई की टीम ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की तलाश आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव कुमार मामला : सीबीआई ने मांगी बंगाल सरकार से मदद

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के पूर्व कमिश्नर तथा चर्चित आईपीएस अधिकारी राजीव कुमार को घेरने के लिए सीबीआई ने फुलप्रूफ तैयारी की है। इस साल आगे पढ़ें »

terrorists in Kashmir

जेएमबी आतंकी को चेन्नई से एसटीएफ ने पकड़ा

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के एसटीएफ की टीम ने चेन्नई से जेएमबी आतंकी असादुल्ला शेख उर्फ (35) को गिरफ्तार किया है। वह बर्दवान के भतार आगे पढ़ें »

विवाह करने के नाम पर राजस्थान की युवती से ‌किया रेप

दीघा: विवाह का प्रलोभन देकर राजस्थान की युवती को पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा में लाकर उससे दुष्कर्म किया गया। घटना के बारे में पीड़िता आगे पढ़ें »

डायन के संदेह में महिला की पीटकर की हत्या

मिदनापुर : माब लिंचिंग जैसी घटनाओं पर शिकंजा कसने के लिए ही पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से कड़ा कानून बना दिया गया है मगर आगे पढ़ें »

बहूबाजारः19 परिवारों को मिला चेक

लोगों में नाराजगी भी कोलकाताः बहूबाजार में ईस्ट वेस्ट मेट्रो कोरिडोर परियोजना के कारण प्रभावित लोगों को क्षतिपूर्ति देने का काम शनिवार से शुरू हो गया। आगे पढ़ें »

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

अर्जुन ने कहा, ‘मुझे षड्यंत्र के तहत बुलाया गया’

कोलकाता : बुधवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने पुलिस और राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

कभी भी मेरी हत्या करवा सकते हैं सीपी – अर्जुन

कोलकाता : मंगलवार को अस्पताल से​ निकलकर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बैरकपुर पुलिस आगे पढ़ें »

mamata-banerjee

पुनर्वासन की पूरी जिम्मेदारी ले केएमआरसीएल : मुख्यमंत्री

कोलकाता : बहूबाजार पीड़ितों का साथ देते हुए मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ने केएमआरसीएल को पुनर्वासन की पूरी जिम्मेदारी लेने का अनुरोध किया। घर आगे पढ़ें »

mamata-banerjee

पार्टी के नाम पर 1 रु. भी किसी को मत दीजिए – ममता

हुगली (गुड़ाप) : कट मनी से लेकर पार्टी के नाम पर चंदा उगाही। कई बार इस तरह के आरोपों को लेकर तणमूल व प्रशासन की आगे पढ़ें »

व्यापार

इन रूटों पर स्पाइसजेट चलाएगी नए फ्लाइट्स

स्पाइसजेट, छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट नई दिल्ली : स्पाइसजेट सितंबर, 2019 से मुंबई में अपनी सभी फ्लाइटों को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल आगे पढ़ें »

ऑटोमोबाइल में मंदी सरकार से राहत पैकेज पाने के लिए नौटंकी : कैट

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने इस बात पर गहरा अफसोस जताया है कि ऐसे समय में जब भारत का बाजार आगे पढ़ें »

इस क्षेत्र में चीन से आगे निकला भारत

नई दिल्ली : भारत स्टील सेक्टर में तेजी से तरक्की कर रहा है। केंद्र सरकार ने इस क्षेत्र को खास तौर पर प्रोत्साहित किया है। आगे पढ़ें »

त्योहारी सीजन पर फ्लिपकार्ट ने इस कंपनी के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली : त्योहारी सीजन पर बिग बिलियन डेज के साथ ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने अपने उपभोक्ताओं के फर्नीचर खरीदने के अनुभव को बेहतर बनाने आगे पढ़ें »

nirmala

वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को राहत देने के लिए किए कई ऐलान, बाजार में दिवाली से पहले आईं खुशियां

नई दिल्ली :  मंदी की समस्या से राहत देने के लिए वित्तमंत्री निर्मला सीतारामण ने घरेलू कंपनियों और नई घरेलू मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों के लिए कॉरपोरेट आगे पढ़ें »

अमेजन पर अब मिलेंगे ग्रीनबग के ईको-फ्रेंडली उत्पाद

नई दिल्ली : बैंगलोर-स्थित युगल ज्योति पहाड़सिंह एवं अरुण बालचंद्रन ने 2015 में ग्रीनबग की शुरुआत की थी, जब वे घरों में प्लास्टिक के कचरे आगे पढ़ें »

Plastic waste

प्लास्टिक कचरे के निपटान के लिए एशिया का सबसे बड़ा पैकेजिंग वेस्टज मैनेजमेंट वेंचर लॉन्च

नई दिल्ली : भारत में प्लास्टिक के कचरे को लेकर बढ़ती चिंता को दूर करने के लिए इंडस्ट्री की 31 प्रमुख कंपनियां ने एक साथ आगे पढ़ें »

किसानों के फायदें के लिए डेयरी उत्पाद आयात नियंत्रित करेगी सरकार

नई दिल्ली : डेयरी इंडस्ट्री को सरकार ने भरोसा दिया है कि वह विदेश व्यापार समझौतों, खासकर रीजनल कांप्रिहेंसिव इकोनॉमिक पार्टनरशिप (आरसीईपी) में किसानों के आगे पढ़ें »

एनक्लैट ने मैक्डोनाल्ड्स के इस सहयोगी पर बिना इजाजत विदेश जाने पर रोक लगाई

नई दिल्ली : नेशनल कंपनी लॉ अपीलेट टिब्यूनल (एनक्लैट) ने मैक्डोनाल्ड्स और उसकी भारतीय सहयोगी रही सीपीआरएल के मालिक विक्रम बख्शी को आपसी समझौते पर आगे पढ़ें »

इस साल दूसरी बार अमेरिका केंद्रीय बैंक ने ब्याज दरों में कटौती की, भारतीय शेयरों पर असर

नई दिल्ली : इस साल दूसरी बार अमेरिका के केंद्रीय बैंक ने इंटरेस्ट रेट में कमी की है। हालांकि, अमेरिका के राष्ट्रपति ने फेड रिजर्व आगे पढ़ें »

ऊपर