सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

बहुत पीड़ा हो रही है, हिल गया हूं पूरी तरह कर्तव्य पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता छात्राओं को खुली बातचीत करने का प्रस्ताव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को कहा कि कलकत्ता विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह से ‘भीड़’ का सहारा लेकर उन्हें वापस जाने...
Read More
बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

मुर्शिदाबाद के जलंगी की घटना तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद / कोलकाता : देश में पहलीबार सीएए के खिलाफ धरना देने वालों पर गोलीबारी हुई तथा इसमें अब तक दो लोगों के मारे जाने की खबर है। घटना मुर्शिदाबाद जिले के जलंगी थानांतर्गत साहेबनगर की...
Read More
झारखंड में विकास योजनाओं की गुणवत्ता जांच के लिए टीम गठित करने का निर्देश

झारखंड में विकास योजनाओं की गुणवत्ता जांच के लिए टीम गठित करने का निर्देश

दुमका : झारखंड में संथाल परगना के प्रमंडलीय आयुक्त ने प्रमंडल के सभी जिले के अधिकारियों की अपने-अपने क्षेत्र में टीम गठित कर कार्यान्वित विभिन्न विकास योजनाओं के मानकों के अनुरूप पूर्ण होने और गुणवत्ता की जांच कराने का निर्देश दिया है। प्रमंडलीय आयुक्त अरविंद कुमार ने प्रमंडल के सभी...
Read More
राजगीर में गोली मारकर बस मालिक की हत्या

राजगीर में गोली मारकर बस मालिक की हत्या

राजगीर : बिहार के नालंदा जिले में सारे थाना क्षेत्र के हरगावां संयंत्र के निकट बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार देर शाम गोली मारकर बस मालिक की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बस मालिक गोपाल कुमार (40) बाइक से बरबीघा के मिशन चौक से अपने घर...
Read More
लोहरदगा हिंसा मामले में 21 गिरफ्तार, कर्फ्यू में ढील

लोहरदगा हिंसा मामले में 21 गिरफ्तार, कर्फ्यू में ढील

लोहरदगा (झारखंड) : झारखंड के लोहरदगा में सीएए समर्थक रैली में 23 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में कुल 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) नवीन कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि प्रशासन ने लोहरदगा जिले में कर्फ्यू भी लगा दिया था हालांकि दिन...
Read More
प्रशांत किशोर को जदयू से निष्कासित कर पार्टी ने अच्छा काम किया : निखिल आनंद

प्रशांत किशोर को जदयू से निष्कासित कर पार्टी ने अच्छा काम किया : निखिल आनंद

पटना : बिहार भाजपा ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को पार्टी से निष्कासित किए जाने पर बुधवार को कहा कि जदयू ने उन्हें पार्टी से निकाल कर अच्छा काम किया है। बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर पर प्रहार करते हुए कहा, ‘प्रशांत किशोर को झूठ...
Read More
वैचारिक मतभेद के बावजूद एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिये : नीतीश कुमार

वैचारिक मतभेद के बावजूद एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिये : नीतीश कुमार

गया : राजनीति में अमर्यादित भाषा के बढ़ते प्रचलन से दुःखी बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि वैचारिक मतभेदों के बावजूद एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए। नीतीश कुमार ने बोधगया के कालचक्र मैदान में ‘बौद्ध महोत्सव 2020’ के उद्घाटन...
Read More
देशद्रोह के मुकदमे के गलत इस्तेमाल पर सवाल उठाना जरूरी : कन्हैया कुमार

देशद्रोह के मुकदमे के गलत इस्तेमाल पर सवाल उठाना जरूरी : कन्हैया कुमार

पटना : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के नेता एवं जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने देशद्रोह के मामले में अपने विश्वविद्यालय के शोधार्थी शरजील इमाम की हुई गिरफ्तारी पर बुधवार को कहा कि वह शरजील इमाम के भाषण का समर्थन नहीं करते लेकिन देशद्रोह...
Read More
बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बसंत पंचमी की दी शुभकामनाएं

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बसंत पंचमी की दी शुभकामनाएं

पटना : बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बसंत पंचमी एवं सरस्वती पूजा के पावन अवसर पर बुधवार को राज्य और देश के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। फागू चौहान ने यहां कहा कि ऋतुराज बसंत के शुभागमन के अवसर पर मां सरस्वती के...
Read More
झारखंड : रामेश्वर उरांव वित्त, जगरनाथ महतो शिक्षा और जोबा मांझी बनीं झारखंड की समाज कल्याण मंत्री

झारखंड : रामेश्वर उरांव वित्त, जगरनाथ महतो शिक्षा और जोबा मांझी बनीं झारखंड की समाज कल्याण मंत्री

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा करते हुए कांग्रेस के रामेश्वर उरांव को वित्त, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के जगरनाथ महतो को शिक्षा और झामुमो की जोबा मांझी को समाज कल्याण मंत्री बनाया है। मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग की...
Read More
बोधगया की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर : नीतीश कुमार

बोधगया की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर : नीतीश कुमार

गया : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि वह भगवान बुद्ध की ज्ञानस्थली बोधगया केवल पूजा करने नहीं आते बल्कि उसकी सुरक्षा को लेकर भी गंभीर रहते हैं। नीतीश कुमार ने यहां बोधगया के कालचक्र मैदान में ‘बौद्ध महोत्सव-2020’ का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में...
Read More
मुंगेर में कारतूस तस्कर गिरोह के तीन गिरफ्तार, 130 कारतूस बरामद

मुंगेर में कारतूस तस्कर गिरोह के तीन गिरफ्तार, 130 कारतूस बरामद

मुंगेर : बिहार की मुंगेर जिला पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मुखबिरों से सूचना मिली थी कि सफियाबाद हवाई अड्डे के निकट एक तस्कर कारतूस की डिलिवरी करने के लिए आने वाला है। इस सूचना के आधार पर उनके नतृत्व में की...
Read More

ताजा खबरें

भारतीय टीम अगर पाकिस्तान नहीं आयेगी तो पाक भी टी20 विश्व कप खेलने भारत नहीं जाएंगा : वसीम खान

कराची : पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने शनिवार को यहां कहा कि अगर भारतीय टीम इस साल सितंबर में होने वाले आगे पढ़ें »

दावाः आईने में नहीं दिखाई देतीं इमरान की पत्नी बुशरा

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा आईने में नहीं दिखाई देतीं। एक पाकिस्तानी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में पीएम ऑफिस में हाउस आगे पढ़ें »

पाकिस्तान में हिंदू छात्रा की संदिग्‍ध मौत मामले में कराची में प्रदर्शन

कराचीः पाकिस्तान के सिंध प्रांत में सोमवार को मेडिकल कॉलेज की छात्रा नम्रता चंदानी का शव हॉस्टल से मिला। छात्रा की संदिग्‍ध मौत पर बुधवार आगे पढ़ें »

कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच देने से पाकिस्तान का इनकार

इस्लामाबादः पाकिस्तान ने अब दूसरी बार कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच देने से इनकार कर दिया है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉक्टर मोहम्मद फैसल ने आगे पढ़ें »

भारत के इस फैसले से पाकिस्तान हो जाएगा और कंगाल

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने व 35 ए हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह इसे लेकर भारत के खिलाफ गलत आगे पढ़ें »

imran khan

फिर घर में घिरे इमरानः घूम-घूम कर भीख मांगने, बेरोजगारी और महंगाई पर जनता ने लताड़ा

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान फिर से अपने ही घर में घिर गए हैं। उनसे राजनेता ही नहीं बल्कि यहां की आवाम भी उनसे खफा आगे पढ़ें »

अल्पसंख्यकों के साथ अन्यायः अब पाक में अगवा हिंदू लड़की का कराया गया धर्म परिवर्तन

इस्लामाबादः पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय के लड़कियों के अपहरण और धर्मांतरण जैसी वारदातों में कमी नहीं आ रही है। कुछ दिन पहले सिंध प्रांत में आगे पढ़ें »

Kartarpur corridor

सिखों के लिए जारी रहेगा वीजा और ऑन एराइवल वीजा

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि सिखों के लिए करतारपुर 'मदीना' और ननकाना साहिब 'मक्का' की तरह है। इसलिए उनके लिए आगे पढ़ें »

imran

पाकिस्तान की नई चाल, भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर फैला रहा जहर

नई दिल्ली : गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान एक नई चाल चल रहा है, वह अब सोशल मी‌डिया के जरिये लोगों को बरगला आगे पढ़ें »

paki

पाकिस्तान : सिख लड़की को अगवा कर धर्म परिवर्तन, परिवार ने इमरान से मांगी मदद

नई दिल्‍ली :पाकिस्तान में कट्टरपंथियों द्वारा एक सिख लड़की (19 ) को जबरन इस्लाम कबूल करवाने का मामला सामने आया है। दरअसल, पाकिस्तान में गुरुद्वारा आगे पढ़ें »

व्यापार

piyush goyal

देशभर के व्यापारियों की जनसंख्या रजिस्टर बनाएगा कैट: उद्योग मंत्री ने दिया सुझाव

नई दिल्ली : कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) देशभर के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के व्यापारियों एवं उनके यहां कार्यरत कर्मचारियों का आगे पढ़ें »

 एसएमबी के विकास में मदद करेग माइक्रोसॉफ्ट

नई दिल्ली : देश में लघु एवं मध्यम व्यवसायों को आगे बढ़ाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने इन तक अपनी क्लाउड सेवाएं पहुंचाने की गति को आगे पढ़ें »

स्टार्टअप कंपनियों को नहीं मिलना चाहिए दूसरा- तीसरा मौका : टाटा

नई दिल्ली : स्टार्टअप कंपनियां अगर निवेशक का पैसा धुएं में उड़ायेंगी तो उन्हें दूसरा या तीसरा मौका नहीं मिलेगा। ये बातें देश के प्रमुख आगे पढ़ें »

बजट में मिल सकता है रियल एस्टेट क्षेत्र को बड़ी राहत

नई दिल्ली : लगातार सुस्ती के दौर से गुजर रहे रियल एस्टेट क्षेत्र को आम बजट से काफी उम्मीदें हैं। इंडस्ट्री के जानकारों का कहना आगे पढ़ें »

यस बैंक ने एक्सएल-रेट सेविंग्स अकाउंट को किया लॉन्च, ग्राहकों के लिए उच्चतम रिटर्न का प्रस्ताव 

नई दिल्ली : यस बैंक ने हाल ही में एक्सएल-रेट सेविंग्स अकाउंट को लॉन्च किया है, जिसके तहत उच्चतम रिटर्न प्राप्त चाहने वाले ग्राहकों की आगे पढ़ें »

चीन की यह बड़ी ऑटो कंपनी ऑटो एक्सपो 2020 से भारतीय बाजार में करेगी प्रवेश

नई दिल्ली : चीन की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता ग्रेट वॉल मोटर कंपनी लिमिटेड (जीडब्लूएम) ग्रेटर नोएडा में 5 फरवरी 2020 को होने वाले ऑटो आगे पढ़ें »

केके मोदी समूह में हिस्सेदारी नहीं बेचेगी गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया

नई दिल्ली : आज गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि प्रमोटर केके मोदी समूह में हिस्सेदारी बेचने की कोई योजना नहीं आगे पढ़ें »

इस मामले में सेबी शेयरधारक झुनझुनवाला एंड परिवार की कर रही है जांच

नई दिल्ली : अरबपति निवेशक राकेश झुनझुनवाला पर इनसाइडर ट्रेडिंग ऐप्टेक लिमिटेड के शेयरों से जुड़े मामले में सेबी द्वारा जांच की जा रही है। आगे पढ़ें »

बजट : अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए लघु मध्यम उद्योग को प्रोत्साहन देगी सरकार

नई दिल्ली : वित्त मंत्रालय वित्त वर्ष 2019-20 के लिए अपने प्रत्यक्ष कर संग्रह लक्ष्य से पीछे और जीडीपी में 11 साल की सबसे कम आगे पढ़ें »

एचपीसीएल और बीपीसीएल ने 6,000 करोड़ रुपए से ज्यादा की परियोजनाएं टाटा प्रोजेक्ट्स को दिया 

नई दिल्ली: इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी टाटा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने जानकारी दी है कि कंपनी को तेल एवं गैस रिफाइनरी क्षेत्र में एचपीसीएल राजस्थान रिफानरी लिमिटेड (एचआरआरएल) आगे पढ़ें »

ऊपर