अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने कर्तव्य का पालन सही ढंग से नहीं कर रही हैं। फारुक अब्दुल्ला की नजरबंदी 3 महीने के...
Read More
मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों से शांति की अपील की, साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्हें अपना कर्तव्य निभाने का सुझाव भी दिया। राज्यपाल ने शनिवार...
Read More
बेकाबू हो रहे हैं हालात, सेना उतारने की मांग

बेकाबू हो रहे हैं हालात, सेना उतारने की मांग

स्टेशन जलाया गया, थाने पर हमला, पुलिस को पीटा, कई ट्रेनों में आग काेलकाता : शनिवार को भी कैब के विरोध में बंगाल के विभिन्न हिस्सों में हिंसक घटनाएं हुईं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की ओर से सेना उतारने की मांग भी की गयी है। शनिवार को मुस्लिम समुदाय...
Read More
मेष राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

मेष राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

उत्सुक, मजेदार और उग्र मेष राशि वाले जब अपना मन बना लेते हैं, तो कुछ भी उन्हें रोक नहीं सकता या उनके रास्ते में नहीं आ सकता, वे जो ठानते हैं, करके रहते हैं। मेष राशि का स्वामी मंगल होता है। मंगल जीवन में पराक्रम और उत्साह का कारक होता है। यही कारण है कि इस राशि के जातक जीवन की नई ऊर्जा से भरे हुए रहते हैं।
Read More
कर्क राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

कर्क राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

संवेदनशील, कोमल और दयालु कर्क राशि के लोगों की स्मरण शक्ति बहुत तीव्र होती है। इस राशि के लोग शानो-शौकत से रहना पसंद करते हैं और सुगंधित एवं मादक पदार्थों के सेवन का शौक रखते हैं। ये अपनी इच्छा के मालिक होते हैं और खुद पर किसी प्रकार का नियंत्रण पंसद नहीं करते। समझ, सहायक और दयालु होने के साथ-साथ इनका मूड भी काफी जल्दी बदलता है।
Read More
मीन राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

मीन राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

मीन राशि वाले ऐसे होते हैं (जिनके नाम का पहला अक्षर हो - दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची) : मीन राशि के लोग मीठे और शर्मीले दिखते हैं और बहुत जल्दी लोगों के बीच में अपनी जगह बना लेते हैं। इनका स्वभाव चंचल होता है। ये...
Read More
कुंभ राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

कुंभ राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

कुंभ राशि वाले ऐसे होते हैं (जिनके नाम का पहला अक्षर हो - गू, गे, गो, स, सी, सू, से, सो, द) : प्रकृति से असीम प्रेम करने वाले कुंभ राशि के लोग काफी मिलनसार होते हैं। मानवीय और परोपकारी ये लोग केवल बुद्धिमान व्यक्तियों के साथ बातचीत पसंद करते...
Read More
मिथुन  राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

मिथुन राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

हर काम में जिज्ञासा और खोजी दिमाग वाले मिथुन राशि के जातक हाजिर जवाब और फ़ुर्तीले होते हैं आमतौर पर मिलनसार और बातचीत करने को तैयार रहने वाले मिथुन राशि के लोग बहुत अर्थपूर्ण होते हैं। इस राशि के तहत पैदा हुए लोग अक्सर महसूस करते हैं कि वे थोड़े अकेले हैं, इसलिए वे हमेशा नए दोस्त, सलाहकार, सहकर्मियों और लोगों से बात करने के लिए तैयार रहते हैं।
Read More
धनु राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

धनु राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

रोमांच से भरपूर धनु राशि के तहत पैदा हुए लोग काफी खुले विचारों के होते हैं और दूसरों के बारे में जानने की कोशिश हमेशा करते रहते हैं। नई-नई चीजों के बारे में जानकारी रखना इन्हें काफी अच्छा लगता है। इनके अनुसार जो इनके द्वारा परखा हुआ है, वही सत्य है। जीवन में भौतिक सुखों का अधिक महत्व देने वाले दूसरों पर बहुत कम विश्वास करते हैं।
Read More
तुला राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

तुला राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

स्वभाव से खुशमिजाज और हंसी मजाक करने वाले तुला राशि के लोग सबके लिए अच्छा करना चाहते हैं। अक्सर अपने लिए गए निर्णय को बदलते रहते हैं और इनका स्वभाव अस्थिर होता है। इस राशि के लोग ऐतिहासिक स्थलों की यात्रा करना बहुत पसंद करते हैं और साहित्य क्षेत्र से जुड़े रहते हैं। इनकी आवाज में मिठास होती है और चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान छाई रहती है।
Read More
मकर राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

मकर राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

सोने का दिल रखने वाले मकर राशि के लोग अत्यंत व्यावहारिक होते हैं और अपने लक्ष्यों को पाने के लिए जिद्दी होने की हद तक समर्पित रहते हैं। मकर राशि वाले हमेशा चीजों को मिलाने के लिए उत्सुक रहते हैं और एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका को बखूबी निभाते हैं।
Read More
वृश्चिक राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

वृश्चिक राशिफल 15 दिसम्बर से 21 दिसम्बर

उत्साही और मुखर स्वभाव एवं रचनात्मक विचार वाले वृश्चिक राशि के लोग दूसरों को आकर्षित करने की अच्छी क्षमता रखते है। अपना काम निर्धारित समय में करने की पूरी कोशिश करने वाले इस राशि वाले अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते है। इन्हें बेवकूफ बनाना आसान नहीं होता है, इन्हें कोई धोखा नहीं दे सकता। समर्पित और वफादार वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोग आमतौर पर सभी के साथ आसानी से घुलते-मिलते नहीं हैं।
Read More

ताजा खबरें

इस बार केवल महिला अंतरिक्ष यात्री करेंगी स्पेसवॉक

नासा की अंतरिक्ष यात्री क्रिस्टीना कोच व जेसिका मीर रचेंगी इतिहास केप केनावेरल (फ्लोरिडा) : इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब सिर्फ आगे पढ़ें »

व्यापार

प्रीमियम सेगमेंट में वॉल्वो ने पेश किया एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन, जानिए कीमत

नई दिल्ली : वॉल्वो कार्स प्रीमियम सेगमेंट में कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर (सीएमए) आधारित एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन पेट्रोल वैरिएंट को 39.9 लाख रुपये कीमत पर लांच आगे पढ़ें »

यहां करें निवेश, फिक्स्ड डिपॉजिट से ज्यादा मिलेगा रिटर्न

नई दिल्ली : आमतऔर पर लोग पैसे की बचत फिक्स्ड डिपॉजिट में करते हैं, लेकिन कई और ऐसी जगहों पर निवेश कर सकते हैं, जहां आगे पढ़ें »

कमजोर आर्थिक आंकड़ों के बाद भी शेयर बाजार में तेजी, ये कंपनियां हैं आगे

नई दिल्ली : आज शेयर बाजार में शुरुआती कारोबार के दौरान अच्छीे तेजी देखी गई। बीएसई का सेंसेक्स 357.07 अंकों के उछाल के साथ 40,938.78 आगे पढ़ें »

अब ई-कॉमर्स के माध्यम से नहीं मंगा सकेंगे विदेशी गिफ्ट, सरकार ने लगाई रोक

नई दिल्ली : सरकार ने एक आदेश जारी कर अब कोई भी सामान ई-कॉमर्स के माध्यम से गिफ्ट के रूप में विदेश से मंगाने पर आगे पढ़ें »

air india

एयर इंडिया को परिचालन के लिए 2,400 करोड़ रुपये की जरूरत

नई दिल्ली : लंबे समय से वित्तीय संकट का सामना कर रही सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को परिचालन संबंधी जरूरतों को पूरा करने के आगे पढ़ें »

दिवालिया कानून संशोधन में बदलाव को मिली मंजूरी, ये होगा नया नियम

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्रिमंडल ने इन्सॉल्वेंसी एंड बैंक्रप्सी कानून (आइबीसी) में संशोधन के एक प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है। कैबिनेट ने सरकारी बैंकों आगे पढ़ें »

जैविक खेती में भारत दुनिया का नौवां सबसे बड़ा देश, फिर भी निर्यात में सबसे पीछे

नई दिल्ली : एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया में सर्वाधिक ऑर्गेनिक खेती का रकबा होने के बावजूद वैश्विक बाजार में भारत की हिस्सेदारी बहुत कम आगे पढ़ें »

वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने भारतीय स्टार्टअप निंजाकार्ट में किया निवेश

नई दिल्ली: वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने निंजाकार्ट में संयुक्त निवेश की घोषणा की है। निंजाकार्ट अपने मेड-फॉर-इंडिया बिजनेस-टु-बिजनेस (बी2बी) सप्ला्ई चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस आगे पढ़ें »

सरकारी कंपनियों के रणनीतिक विनिवेश में ढिलाई पर कैग ने किए सवाल

नई दिल्ली : सरकारी कंपनियों के रणनीतिक विनिवेश के लक्ष्य की प्राप्ति में ढिलाई पर कैग ने सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है आगे पढ़ें »

सोने और चांदी की कीमतों में लगातार गिरावट जारी, जानिए आज का भाव

नई दिल्ली : सोने की कीमतों में लगातार छठे दिन गिरावट देखने को मिल। सुबह 11 बजकर 49 मिनट पर एमसीएक्स एक्सचेंज पर 5 फरवरी, आगे पढ़ें »

ऊपर