दिल्ली की रबर फैक्ट्री में आग, तीन लोगों की मौत

Fire at a rubber factory in Delhi, three people die

नई दिल्‍ली : दिल्ली के झिलमिल इलाके में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक रबर फैक्ट्री में शनिवार को आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। इस हादसे पर डीसीपी (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि सुबह करीब 9.30 बजे आग लगने की सूचना दमकल अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद दमकल की 31 गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटना स्थल पर पहुंची। दमकल अधिकारियों ने बताया कि फैक्ट्री से तीन शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी और कुछ लोगों के फंसे होने की खबर हैं। आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पडताल में जुटी हैं, वहां अभी भी राहत एवं बचाव कार्य जारी हैं।
बता दें कि दिल्ली में पिछले साल जनवरी में भी इसी प्रकार का दर्दनाक हादसा देखने को मिला था। बवाना इलाके की एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के कारण 17 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में 10 महिलाएं शामिल थी। प्रशासन का कहना था कि इस फैक्ट्री को अवैध तरीके से चलाया जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

mp

मध्य प्रदेश में 100 यूनिट बिजली मिलेगी अब 1 रूपये में

भोपाल : मध्य प्रदेश की सरकार ने घरेलू उपभोक्ताओं को प्रारंभिक 100 यूनिट बिजली एक रूपये की दर से देने का फैसला किया है। यह सुविधा आगे पढ़ें »

टैक्सपेयर्स का अब सम्मान और सहयोग करेंगे टैक्स अधिकारी

नई दिल्ली : टैक्सपेयर्स से गलत व्यवहार की शिकायतों के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने टैक्स अधिकारियों से अपनी मानसिकता बदलने की अपील की आगे पढ़ें »

ऊपर