7 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

हुगली : डलहौसी जूट मिल में काम करने वाले एक श्रमिक की 7 वर्षीया बेटी से दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गयी है। दिल दहला देने वाली यह वारदात चांपदानी नगरपालिका के 19 नंबर वार्ड की है। एसपी प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति हरिओम सिंह को गिरफ्तार किया गया है।
वहीं मृतक की मां का रो – रो कर बुरा हाल है तथा पिता छोटेलाल राम की भी यही स्थिति है। मां ने बताया कि सोमवार की रात तकरीबन 11:00 बजे घर में अपनी बेटी को सुलाकर परिवार के सभी लोग सोने चले गए थे। मंगलवार के तड़के जब 5:00 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि बेटी घर में नहीं है। उन्होंने आस पड़ोस में छानबीन करनी शुरू कर दी और भद्रेश्वर थाने के चांपदानी फाड़ी में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। बुधवार की सुबह तकरीबन 5:00 बजे जब स्थानीय लोगों से खबर पाकर उन्होंने अपने घर के पास के एक कूड़ेदान में अपनी बेटी का शव देखा तो पीड़ित परिवार दंग रह गया। पहले तो यकीन ही नहीं हुआ कि उसकी बेटी इस हालत में पड़ी है। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। चंदननगर के एसडीपीओ दिनेश कुमार व भदेश्वर के थाना प्रभारी अनुधुति मजूमदार विशाल पुलिस वाहिनी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मांग के अनुसार खोजी कुत्ते से घटनास्थल के चारों ओर की सघन तलाशी ली गई । मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि स्थानीय सूदी-किस्ती के एक महाजन हरिओम सिंह से उन्होंने 11 हजार रुपये कर्ज के रूप में लिया था और वे इस बाबत हर महीने ब्याज भी देते थे। आरोप है कि उक्त महाजन ने उनके परिवार को धमकी दी थी उसके मूलधन और ब्याज को एक साथ नहीं चुका पाने पर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। पुलिस ने उस महाजन को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के फौरन बाद ही चांपदानी नगरपालिका के चेयरमैन सुरेश मिश्र, चेयरमैन परिषद किशोर केवट, मोहम्मद नसीम व विक्रम गुप्ता समेत पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले में अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। चेयरमैन सुरेश मिश्र ने गुस्से में आकर यह भी कह डाला कि पुलिस अपराधी को पकड़कर जनता के हवाले कर दे। जनता अपराधी को इस जघन्यतम अपराध के लिए उचित सबक सिखाएगी। कुछ देर बाद राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता और चांपदानी के विधायक अब्दुल मन्नान भी पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे और उन्हें ढांढ़स बंधाते हुए कहा कि उनकी तरफ से परिवार को हरसंभव सहयाेग दिया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह अनुमान लगाया जा रहा है की बच्ची से दुष्कर्म कर अपराधी ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी होगी।

मुख्य समाचार

State Bank of India

एसबीआई पर रिजर्व बैंक ने लगाया 7 करोड़ का जुर्माना, यह थी वजह…

नई दिल्‍लीः देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) को तगड़ा झटका लगा है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) ने एसबीआई आगे पढ़ें »

देश में वाहनों की खुदरा बिक्री जून में 5.4 प्रतिशत घटी

नयी दिल्लीः देश में वाहनों की खुदरा बिक्री जून में 5.4 प्रतिशत घटकर 16,46,776 इकाई रही, जो जून 2018 में 17,40,524 इकाई थी। ऑटो मोबाइल आगे पढ़ें »

कैटरीना ने मैक्सिको में मनाया बर्थ डे, साझा की तस्वीरें

मुबंई : मैक्सिको में छुट्टियां बिता रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मंगलवार 16 जुलाई को अपना 35वां बर्थ डे मनाया। साथ ही कैटरीना ने आगे पढ़ें »

1700-year-old building found in the Caspian Sea, scientists engaged in the investigation

कैस्पियन सागर में मिली 1700 साल पुरानी इमारत, पड़ताल में जुटे वैज्ञानिक

लंदनः रूस के शहर डर्बेंट के पास कैस्पियन सागर में एक 1700 साल पुरानी इमारत मिली है। ये इमारत पूर्णतः भूमिगत है और स्‍थानीय चूना आगे पढ़ें »

Plastic waste

देश में बनेगा पहला गार्बेज कैफे, कचरा देने पर मुफ्त मिलेगा नाश्ता-खाना

अंबिकापुर : प्लास्टिक कचरा आज के समय में पूरे विश्व के लिए समस्या बना हुआ है। पर्यावरण को इससे होने वाले नुकसान से बचाने के आगे पढ़ें »

Delhi Police, arrested jaish terrorist, Bashir Ahmad

दिल्ली पुलिस ने 2 लाख के इनामी जैश आतंकी को दबोचा

दिल्ली : आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धर दबोचा है। बशीर अहमद नाम के इस आतंकी की आगे पढ़ें »

Indian Flights

भारतीय विमानों के लिए पाक ने खोला हवाई क्षेत्र

नयी दिल्ली : भारतीय विमान जल्द ही पाकिस्तान के एयर स्पेस (हवाई क्षेत्र) से होकर गुजर सकेंगे। सूत्रों की मानें तो पाक ने अपने हवाई आगे पढ़ें »

फिर दहला कांकीनाड़ा, सरेआम जबरदस्त बमबारी

भाटपाड़ा : सोमवार की सुबह भाटपाड़ा थाने के सामने सरेआम हुई बमबारी से एक बार फिर इलाका दहल गया। लगातार 60 से 70 बम फेंके आगे पढ़ें »

Allahabad High court, police protection, sakshi Mishra and Ajitesh

उच्‍च न्यायालय ने दिए साक्षी मिश्रा और अजितेश की पुलिस सुरक्षा के आदेश

प्रयागराज : परिजनों की मर्जी के खिलाफ भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा दलित युवक से विवाह रचाने के बाद जान के खतरे आगे पढ़ें »

India will host ICC World Cup -2023

2023 में पहली बार भारत करेगा विश्व कप क्रिकेट की मेजबानी

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आईसीसी) विश्व कप क्रिकेट 2019 में भारत के विजेता बनने का सपना टूट गया, वहीं रविवार को हुआ फाइनल आगे पढ़ें »

ऊपर