सिद्धू के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा

नई दिल्लीः पुलवामा हमले पर दिए गए बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को जमकर किए जा रहे विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक ओर उन्हें कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो  से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, वहीं ट्विटर पर लोगों ने सिद्धू के बयान के खिलाफ हैशटैग #BoycottSiddhu चला दिया। इस हैशटैग का पलटवार करते हुए सिद्धू एक नया हैशटैग इसका इम्पैक्ट आएगा कि नहीं, #IskaImpactAyegaKiNahi चला रहे हैं। सिद्धू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कपिल शर्मा का एक विडियो भी ट्वीट किया है। इसमें कपिल शर्मा ने कहा है कि इस मुद्दे का कोई ठोस निकालना चाहिए। इसके साथ ही कपिल मामले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन भी करते हुए नजर आ रहे हैं।
समर्थन करते हुए बोल पड़े कपिल

कपिल शर्मा ने कहा ‘मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए। यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धू जी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे। लोगों को गुमराह किया जाता है। हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू, बॉयकॉट कपिल शर्मा शो। मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो। आप यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हैं कि ताकि हम असली मुद्दे से भटक जाएं।’

 

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा को स्वाभाविक करने के लिए सीएम ने दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

पुलिस अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश कोलकाता : भाटपाड़ा के हालात को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काफी चिंतित हैं। नवान्न सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने आगे पढ़ें »

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के टॉलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में बशीरहाट सीट से नवनिर्वाचित तृणमूल सांसद नुसरत जहां शादी आगे पढ़ें »

अलवर में फिर गैंगरेप, अभियुक्तों ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया

9 दिन बाद भी नहीं पकड़े गये अभियुक्त अलवर : जिले में थानागाजी गैंगरेप के बाद अब चौपानकी थाना क्षेत्र में भी सामूहिक बलात्कार कर उसका आगे पढ़ें »

राहुल के मोबाइल देखने पर हुआ विवाद तो कांग्रेस ने दी सफाई

नयी दिल्ली : एक तरफ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद में अभिभाषण दे रहे थे वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोबाईल देखने में व्यस्त थे। इस आगे पढ़ें »

एएन-32 दुर्घटना : 17 दिन बाद मिले वायुसैनिकों के अवशेष

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश में गत दिनों दुर्घटनाग्रस्त हुए वायुसेना के एएन-17 विमान का मलबा मिलने के बाद दुर्घटनास्थल से सभी 13 वायुसैनिकों के पार्थिव आगे पढ़ें »

एक टेक में दिया 14 मिनट लंबा सीन, हैरान रह गई टीम

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन को ऐसे ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता है। जीवन के 76 वसंत देख चुके बच्चन का काम आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा फिर बना रणक्षेत्र, चली गोलियां और बम, 2 की मौत

सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक, घटना स्थल पर धारा 144 लागू डीजी ने किया घटना स्थल का दौरा, संजय सिंह को बैरकपुर कमिश्नरेट का अतिरिक्त भार आगे पढ़ें »

भारत आ सकेंगे पाकिस्तानी एथलीट, सरकार ने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में खेलने की अनुमति दी

नई दिल्लीः भारत में अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं की मेजबानी अधिकारों के निलंबन से जुड़ा मामला अब सुलझता नजर आ रहा है। सरकार ने मंगलवार को आगे पढ़ें »

पाक मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान के ललकार पर गोयत का मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः विश्व कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में पीटा। इसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की आलोचना का दौर जारी है। आगे पढ़ें »

विश्व कप में मेजबान टीम के खिलाफ ‘ऑरेंज’ जर्सी पहनकर उतर सकती है टीम इंडिया

नियमों के मुताबिक, दोनों टीमें एक ही रंग की जर्सी पहनकर नहीं उतर सकती 30 जून को इंग्लैंड से होगी भिड़ंत नई दिल्लीः विश्व कप के मौजूदा आगे पढ़ें »

ऊपर